Best Redmi TVs In India: एंटरटेनमेंट का आलराउंडर परफार्मर! कीमत केवल Rs 10,999 से शुरू

Best Redmi TVs In India - रेडमी कंपनी भारत में टेलीविजन की एक लंबी सीरीज की पेशकश करती है। ये टीवी अपने झमाझम साउंड दमदार पिक्चर क्वालिटी नए फीचर्स OTT सपोर्ट और आकर्षक बेजल लेस डिजाइन के लिए जाने जाते हैं।

By Deepak PandeyPublish:Wed, 19 Oct 2022 04:03 PM (IST) Updated:Tue, 06 Dec 2022 06:59 PM (IST)
Best Redmi TVs In India: एंटरटेनमेंट का आलराउंडर परफार्मर! कीमत केवल Rs 10,999 से शुरू
Best Redmi TVs In India: एंटरटेनमेंट का आलराउंडर परफार्मर! कीमत केवल Rs 10,999 से शुरू

Best Redmi TVs In India: भारत में रेडमी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और इसने अपने किफायती प्रोजक्ट के जरिए देश के खरीददारों के दिलों में जगह बनाई है। चीन की यह कंपनी दुनिया के कई देशों के लिए स्मार्टफोन, लैपटॉप, टेबलेट, वॉशिंग मशीन और स्मार्ट गैजेट का निर्माण करती है, वहीं भारत में यह कंपनी स्मार्टफोन, लैपटॉप, टेबलेट, इयरबड्स, पावरहबैंक, स्मार्टवॉच, स्पीकर, कैमरा और चार्जर के साथ-साथ स्मार्ट टेलीविजन का निर्माण करती है।

अकेले टीवी सेगमेंट की बात करें तो भारत में Redmi TV काफी लोकप्रिय हैं। हालाँकि अगर आप एक नए खरीददारी हैं तो ब्रांड के प्रोडक्ट की भीड़ में अपने लिए एक नए प्रोडक्ट का चयन करने में मुश्किल हो सकती है। इसलिए हम इस लेख में आपको Best Redmi TVs In India और Redmi TVs Price के बारे में बताने जा रहे हैं, ताकि आपको किसी भी तरह की कन्फ्यूजन ना रहे।

Best Smart TVs In India.

Best Redmi TVs In India: Price, Features and Specifications

इस आर्टिकल में आपको स्क्रीन साइज, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के आधार पर रेडी टेलीविजन की जानकारी दी जा रही है, ताकि आप अपने लिए अपने बजट व सुविधा के अनुसार एक नए TV की खरीददारी कर सकें।

Redmi 80 cm (32 inch) Android Smart LED TV

Buy Now

32 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह Redmi Smart TV मूलतः Best Redmi TVs In India की सूची का सबसे सस्ता प्रोडक्ट है, जिस पर आप DTH कनेक्शन के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और डिज्नी+हॉटस्टार का भी आनंद ले सकते हैं। बेहतर पिक्चर व साउंड क्वालिटी के लिए इस रेडमी एंड्राइव टीवी को 1366x768 की रिजॉल्यूशन, 60 hertz का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल मिल जाता है। Redmi Smart TV Price: Rs 10,999.

प्रमुख खासियत

एंड्राइड टीवी 11 और क्रोमकॉस्ट IMDb इंटीग्रेशन के साथ पैचवाल 4 पैरेंटल लॉक के साथ किड मोड

Redmi 108 cm (43 inch) Android Smart LED TV

Buy Now 

43 इंच की स्क्रीन साइज वाले इस Redmi LED TV को आपके लिए 366x768 की रिजॉल्यूशन, 60 hertz का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल के साथ पेश किया जाता हैऔर यह टेलीविजन भी DTH कनेक्शन के साथ-साथ सभी OTT प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। इसमें एंड्राइड टीवी 11 और क्रोमकॉस्ट व IMDb इंटीग्रेशन के साथ पैचवाल 4 की भी सुविधा है। Redmi LED TV Price: Rs 19,999.

प्रमुख खासियत

75 मुफ्त लाइव चैनल ऑटो लो लेटेंसी मोड डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का स्पीकर

Redmi 126 cm (50 inch) 4K Ultra HD Android Smart LED TV

Buy Now

यह Redmi Android TV मूलतः उपर्युक्त 32 इंच और 43 इंच वाली टीवी का 50 इंच वाला वर्जन है और इस तरह इसे भी वो सब सुविधाएं मिलती हैं, जो उपर्युक्त दोनों टेलीविजन को मिल जाता है, लेकिन इस रेडमी टीवी की बड़ी स्क्रीन आपको एंटरटेनमेंट का बड़ा अनुभव देता है। Redmi Android TV Price: Rs 28,999.

प्रमुख खासियत

IMDb इंटीग्रेशन के साथ पैचवाल 4 पैरेंटल लॉक के साथ किड मोड डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का स्पीकर

Redmi 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Android Smart LED TV

Buy Now

Best Redmi TVs In India की लिस्ट में Redmi TV को भी इसकी खासियत व फीचर्स को देखते हुए रखा गया है और 4K LED पैनल वाली इस टीवी को एंड्रॉइड टीवी 10, पैचवॉल 4, क्वाड कोर प्रोसेसर, बिल्ट-इन वाई-फाई, क्रोमकास्ट बिल्ट-इन, ओके गूगल, ऑटो लो लेटेंसी मोड, 2GB रैम + 16GB स्टोरेज और मिराकास्ट आदि के साथ पेश किया जाता है। Redmi TV Price: Rs 24,999.

प्रमुख खासियत

178 डिग्री का व्यूइंग एंगल लगभग सभी OTT प्लेटफार्म सपोर्ट डॉल्बी ऑडियो के साथ 30 वॉट का आउटपुट

Redmi 139 cm (55 inch) 4K Ultra HD Android Smart LED TV

Buy Now

रेडी के इस एंड्राइव टीवी को एलेक्सा वॉइस कंट्रोल के माध्यम से भी कंट्रोल किया जा सकता है और इसे एंड्राइड टीवी 10, पैचवॉल व पेरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड और स्मार्ट क्यूरेशन के साथ पेश किया जाता है। इस टेलीविजन में आपको 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल मिलता है। Redmi TV Price: Rs 38,999.

प्रमुख खासियत

लगभग सभी OTT सपोर्ट यूनिवर्सल सर्च, विविड पिक्चर इंचन डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का आउटपुट

Best LED TVs Price In India

Redmi 164 cm (65 inch) 4K Ultra HD Android Smart LED TV

Buy Now

यूट्यूब, प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स को सपोर्ट करने वाला यह रेडमी टीवी आपको घर में ही सिनेमा हाल जैसा माहौल देता है। जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी और बेहतरीन साउंड के लिए इस टेलीविजन को 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) की रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट, 178 डिग्री व्यूइंग एंगल और डॉब्ली ऑडियो के साथ 30 वॉट का साउंड स्पीकर मिलता है। Redmi Smart TV Price: Rs 57,999.

प्रमुख खासियत

178 डिग्री का व्यूइंग एंगल लगभग सभी OTT प्लेटफार्म सपोर्ट डॉल्बी ऑडियो के साथ 30 वॉट का आउटपुट

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey