सस्ते में फैक्ट्री से निकाले जा रहे Samsung के Smart TV के लेटेस्ट मॉडल, 32 से 55 इंच मिलेंगे ₹14,990 में

अगर आप अपने लिविंग एरिया को लग्जरी लुक देना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाए हैं लेटेस्ट फीचर्स वाले बेस्ट Samsung Smart TV के ऑप्शन जो 35000 से 60000 की रेंज में आपको आसानी से ऑनलाइन मिल रहे है। इन स्मार्ट टेलीविजन ने अपने स्मार्ट फीचर्स से घर को शानदार थिएटर में बदल दिया है। ऑप्शन में 32 43 50 55 इंच शामिल।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 17 May 2024 06:46 PM (IST) Updated:Fri, 17 May 2024 06:46 PM (IST)
सस्ते में फैक्ट्री से निकाले जा रहे Samsung के Smart TV के लेटेस्ट मॉडल, 32 से 55 इंच मिलेंगे ₹14,990 में
सस्ते में फैक्ट्री से निकाले जा रहे Samsung के Smart TV के लेटेस्ट मॉडल, 32 से 55 इंच मिलेंगे ₹14,990 में

भारत के लगभग हर घर में टेलीविजन मनोरंजन का सबसे उपयुक्त साधन है जो आरामदायक होने के साथ-साथ सस्ता भी होता है। बदलते समय के साथ टेलीविजन को लेकर लोगों की पसंद भी बदल रही है। अब लगभग हर घर में सामान्य टीवी की जगह स्मार्ट टीवी ने ले ली है जो शानदार लुक के साथ-साथ सिनेमाई अनुभव देता है। इन स्मार्ट टेलीविजन ने अपने स्मार्ट फिचर्स से घर को शानदार थिएटर में बदल दिया है। स्मार्ट फीचर्स और नई टेकनोलॉजी वाले इन टेलीविजन की कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली है तो ये सबके बजट के अनुकूल है।

अगर आप अपने लिविंग एरिया को लग्जरी लुक देना चाहते हैं और कन्फ्यूज हैं तो हम आपके लिए लाए हैं ऐसे बेस्ट Samsung TV जो 35,000 से 60,000 बजट के बीच में ही हैं। इनमें शानदार स्क्रीन रिजॉल्यूशन, दमदार साउंड और कई एडवांस फीचर्स आते हैं जो आपके कमरे और लिविंग एरिया को थिएटर लुक देता है। आप वीकेंड पर थिएटर जाना भूल जाएंगे, हम गारंटी के साथ कहते हैं, क्योंकि इनकी दमदार आवाज और 1 बिलियन से ज्यादा कलर क्वालिटी देखने को मिल रहे है।

बेस्ट सैमसंग स्मार्ट टीवी (Best Samsung Smart TV Under 60000) कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आपको यहां पर बेस्ट सैमसंग स्मार्ट Television के बारे में बता रहे हैं जिनमें वोल्वो साउंड सिस्टम के साथ अमेजन,हॉटस्टार,नेटफ्लिक्स जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म मिलते हैं।यहां 5 बेस्ट सैमसंग स्मार्ट टीवी की लिस्ट है जिसे यूजर ने टॉप रेटिंग में रखा है।

1. Samsung Smart LED TV 43 Inch

सैमसंग के स्मार्ट टीवी की लिस्ट में यूजर्स ने इस स्मार्ट एलइडी टीवी को टॉप पर रखा है। इसका 43 इंच का स्क्रिन साइज आपके कमरे को शानदार थिएटर लुक देगा। इसका 4k अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिजॉल्यूशन शानदार पिक्चर क्वालिटी देता है।

इसका PurColor टीवी को ऑप्टिमल पिक्चर परफॉर्मेंस और बेस्ट क्वालिटी के लिए रंगों की एक विशाल श्रृंखला को व्यक्त करने में सक्षम बनाता है। Best TV अपने घरेलू उपकरणों को अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप स्मार्ट जीवनशैली में बदलें। इसका वर्चुअल टॉप चैनल ऑडियो के साथ 3डी सराउंड साउंड बेस्ट ऑडियो के साथ अलग दुनिया में ले जाता है। Price Of TV Samsung Rs 35,900.

Samsung TV 43 Inch के स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन साइज- 43 इंच ब्रांड- सैमसंग डिस्प्ले-यूएचडी रिजॉल्यूशन- 4K रिफ्रेश रेट- 50 हर्ट्ज़

क्यों खरीदें -

4k अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिजॉल्यूशन र्चुअल टॉप चैनल ऑडियो 3डी सराउंड साउंड क्रिस्टल प्रोसेसर 4K यूएचडी डिमिंग मोशन एक्सेलेरेटर

कमी-

कोई खास कमी नहीं है

2. Samsung Smart LED TV 32 Inch

अगर आप एक शानदार व्यू के लिए टीवी की तलाश कर रहे हैं तो यह स्मार्ट टीवी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इसका अल्ट्रा क्लीन व्यू लेस डिस्टॉरशन के साथ हाई इमेज क्वालिटी देता है। ओरिजनल कंटेंट का विश्लेषण करने और बेहतर विवरण प्रदान करने के लिए एक उन्नत एल्गोरिदम का उपयोग करता है।

इसके 3डी साउंड इफेक्ट के साथ अपनी मूवी का आनंद लें जो 360° सिनेमेटिक ऑडियो का अनुभव प्रदान करने के लिए मल्टीचैनल ऑडियो चलाता है। इस Best Samsung Smart TV में आपको वर्चुअल चैनलों के साथ फ्री लाइव-स्ट्रीमिंग देता है जिस पर आप फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी और शो का मजा ले सकते हैं। Price of TV Samsung Rs 14,990.

Samsung TV 32 Inch के स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन- साइज 32 इंच ब्रांड- सैमसंग डिस्प्ले- एलईडी रिजॉल्यूशन-768पी रिफ्रेरश रेट- 60 हर्ट्ज़

क्यों खरीदें-

4k अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिजॉल्यूशन अल्ट्रा क्लीन व्यू लेस डिस्टॉरशन 3डी सराउंड साउंड 360° सिनेमेटिक ऑडियो यूएचडी डिमिंग मल्टीचैनल ऑडियो

कमी-

कोई खास कमी नहीं है

और पढ़ें - Best 43 Inch 4K Smart TV in India के लेटेस्ट ऑप्शन मिल रहे यहां

3. Samsung Smart LED TV 55 Inch

अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यह 55 इंच की स्मार्ट टीवी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है जिसे यूजर्स ने टॉप रेटिंग के साथ उपर रखा है। इस स्मार्ट एलइडी टीवी का स्मार्ट स्क्रीन साइज शानदार पिक्चर क्वालिटी के साथ-साथ आपके घर को खुबसूरत लुक देता है।

इस Best TV 55 Inch का 4K अल्ट्रा एचडी रिजॉल्यूशन आपकी आंखों के लिए अनुकूल है। इसे एक्स यूएसबी-ए यूएसबी पोर्ट के जरिए हार्ड ड्राइव या अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट बड़े आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।इसमें वेब ब्राउज़र,स्मार्टथिंग्स हब, मैटर हब,IoT-सेंसर फंक्शनलिटीएप्पल एयरप्ले जैसे स्मार्ट फिचर्स मिलते हैं। Price of TV Samsung Rs 44,990.

Samsung TV 55 Inch के स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन साइज- 55 इंच ब्रांड- सैमसंग डिस्प्ले-यूएचडी रिजॉल्यूशन- 4K रिफ्रेश रेट- 50 हर्ट्ज़

क्यों खरीदें-

4k अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिजॉल्यूशन 3डी सराउंड साउंड एचडी पिक्चर क्वालिटी वेब ब्राउज़र स्मार्टथिंग्स हब मैटर हब सेंसर फंक्शनलिटीएप्पल एयरप्ले

कमी-

कोई खास कमी नहीं है

4. Samsung Smart LED TV 50 Inch

सैमसंग की यह स्मार्ट एलइडी टीवी को अपनी आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके स्मार्टथिंग्स ऐप के माध्यम से अपने क्रिस्टल यूएचडी टीवी को बिक्सबी आवाज से कंट्रोल कर सकते हैं। इसका इमर्सिव वर्चुअल साउंड स्क्रिन पर चल पर रही एक्टिविटीज को ट्रैक कर सकता है।

सैमसंग के इस Best Samsung Smart TV का वर्चुअल टॉप चैनल ऑडियो के साथ 3डी सराउंड साउंड आपके कमरे को थिएटर रुम बदल देगा जिससे आप घर में ही थिएटर वाली फिलिंग्स ले सकते हैं।इसका कंट्रास्ट एन्हांसर आपकी स्क्रीन के कंट्रास्ट को डायनामेकली एडजस्ट करता है। Price of TV Samsung Rs 44,990.

Samsung TV 50 Inch के स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन साइज- 50 इंच ब्रांड- सैमसंग डिस्प्ले-यूएचडी रिजॉल्यूशन- 4K रिफ्रेश रेट- 50 हर्ट्ज़

क्यों खरीदें-

4k अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिजॉल्यूशन 3डी सराउंड साउंड एचडी पिक्चर क्वालिटी वेब ब्राउज़र क्रिस्टल प्रोसेसर 4K 4K अपस्केलिंग यूएचडी डिमिंग मोशन एक्सेलेरेटर

कमी-

कोई खास कमी नहीं है

5. Samsung Smart LED TV 43 Inch

43 इंच की शानदार स्क्रीन साइज वाली यह स्मार्ट टीवी सैमसंग के वंडरटेनमेंट स्मार्ट टीवी है जिसमें आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, सोनी लिव, जियो TV, यूट्यूब, हॉटस्टार और ऐप्पल टीवी जैसे कई ओटीटी प्लेटफार्म की सुविधा मिलती है।इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप आराम से नई रिलीज शो और मूवी के एक बड़े स्क्रिन पर एंजॉव्य कर सकते हैं।

इस Best TV 43 Inch के साथ वाइस असिस्टेंस, स्मार्टथिंग्स ऐप, पर्सनल कंप्यूटर और होम क्लाउड जैसे स्मार्ट फीचर्स की भी पेशकश की जाती है। इसके फिल्म मोड पर आप किसी फिल्म के कलर टोन, ब्राइटनेस और अन्य विजुअल्स के साथ दिखाता है। Price of TV Samsung Rs 14,990.

Samsung TV 43 Inch के स्पेसिफिकेशन

स्क्रीन साइज- 43 इंच ब्रांड- सैमसंग डिस्प्ले-यूएचडी रिजॉल्यूशन- 4K रिफ्रेश रेट- 60 हर्ट्ज़

क्यों खरीदें-

4k अल्ट्रा एचडी स्क्रीन रिजॉल्यूशन 3डी सराउंड साउंड एचडी पिक्चर क्वालिटी ओटीटी ऐप सैमसंग टीवी प्लस स्मार्ट ब्राउज़र

कमी-

कोई खास कमी नहीं है

बेस्ट सैमसंग स्मार्ट टीवी के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ- Best Samsung Smart TV Under 60000

1.कौन सा सैमसंग टीवी सबसे अच्छा है?

सैमसंग QLED, मिनी-एलईडी और QD-OLED टीवी अपने बेस्ट ब्राइटनेस,अपने दमदार साउंड और कई स्मार्ट फीचर के कारण सबसे अच्छा माने जाते हैं। ये Best TV टिज़ेन बिल्ट-इन के साथ, लेटेस्ट ऐप्स से भरपूर हैं।

2.क्या सैमसंग टीवी अच्छे हैं?

TV Samsung वर्सटाइल बहुमुखी ब्रांड भी है, जो बेहतरीन OLED टीवी बन रहा है, जैसे कि शानदार सैमसंग S90C QLEDs जैसे सैमसंग Q80C और मिनी-एलईडी (नियो QLED) जैसे सैमसंग QN90C,को यूजर टॉप रेटिंग के साथ पसंद कर है।

3. सैमसंग टीवी का बेस्ट बजट क्या है?

सैमसंग का Q60C टीवी सबसे अच्छे बजट में है। सैमसंग के ये Samsung TV अधिक महंगे टीवी की तुलना में कम कीमत पर ही बेस्ट प्रदर्शन देता है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal