लाखों में बिकते हैं डॉल्बी एटमॉस साउंड वाले Sony के 65 Inch TV, धुआंधार फीचर्स के पीछे पागल हुए लोग

Best Sony 65 Inch Smart TV अच्छी टेलीविजन बैंड का 65 इंच टीवी लेना है तो आप सोनी के स्मार्ट टीवी को चुन सकते हैं। सोनी भारत में सबसे ज्याद पसंद किये जाने वाले टेलीविजन बैंड में से एक हैं क्योकि सोनी टीवी के धुआंधार फीचर्स लोगों को काफी पसंद हैं। यहां सोनी 65 इंच स्मार्ट टीवी के बेस्ट ऑप्शन दिये है जिन्हें अमेज़न पर आसानी से खरीद सकते है।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 08 Feb 2024 04:41 PM (IST) Updated:Thu, 08 Feb 2024 04:41 PM (IST)
लाखों में बिकते हैं डॉल्बी एटमॉस साउंड वाले Sony के 65 Inch TV, धुआंधार फीचर्स के पीछे पागल हुए लोग
लाखों में बिकते हैं डॉल्बी एटमॉस साउंड वाले Sony के 65 Inch TV, धुआंधार फीचर्स के पीछे पागल हुए लोग

Best Sony 65 Inch Smart TV : यहां इस आर्टिकल में आपको सोनी के बेस्ट 65 इंच टीवी की जानकारी दी गई है, जो अपने धुआंधार फीचर्स की वजह से भारत ही नहीं दुनियाभर में मशहुर हैं। सोनी के ये स्मार्ट टीवी डॉल्बी एटम्स साउंड और 4K वीडियो क्वालिटी के साथ आते हैं, जो कमरे को थिएटर बना देते है। अमेज़न पर आप इन सोनी 65 इंच स्मार्ट टीवी को बेहद आसानी से घर बैठे ऑर्डर कर सकती हैं।

यहां दिये गये सभी Sony TV में आपको 178 डिग्री का शानदार व्यू एंगल आपके गेमिंग और फिल्म देखने के एंटरटेनमेंट को कंफर्टेबल बनाता है। इसके अलावा इन स्मार्ट टीवी में आपको हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट और सेट टॉप बॉक्स और गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 से 4 एचडीएमआई पोर्ट मिलते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले सोनी के इन 65 Inch TV में आप DTH कनेक्शन के पसंदीदा चैनल और 90+ फ्री चैनल के साथ-साथ प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म की भी सुविधा का फायदा उठा सकते हैं और लेटेस्ट वेब सीरीज और फिल्मों को अपने घर पर फैमिले के साथ एंजॉय कर सकते हैं। सोनी के इन स्मार्ट टीवी में आपको वाई-फाई और ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी भी मिलती है, जिसकी मदद से आप इन 65 इंच टीवी को अपने लैपटॉप, टैबलेट और स्मार्टफोन से भी कंट्रोल कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दियें गये बेस्ट सोनी 65 इंच स्मार्ट TV Price की जानकारी पर।

Best Sony 65 Inch Smart TV : कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गये सोनी 65 इंच स्मार्ट टीवी का रिफ्रेश रेट काफी अच्छा, जिसकी वजह से यह हैंग नहीं होते और मजबूत क्वालिटी की वजह से यह Television सालों साल चलते है। इसके अवाला इन 65 इंच टीवी का स्टाइलिश लुक और पतला डिजाइन लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। इन सोनी टीवी में आपको 60 वॉट तक का साउंड आउटपुट मिलता है, जो आपके लेटेस्ट फिल्म देखने के साथ-साथ गेमिंग के मजे को भी दो गुना बढ़ा देता हैं।

1. Sony Bravia 164 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart TV

इस सोनी टीवी में आपको डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ 4K वीडियों क्वालिटी भी मिलती है, जो आपके कमरे को थिएटर बनाने का काम करती हैं। इसके अलावा यह 65 इंट टीवी फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 60hz का रिफ्रेश रेट के साथ आता हैं। अमेज़न पर आप इस स्मार्ट टीवी को आसानी से खरीद सकते हैं।

इस सोनी टीवी में आपको गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मिलते है। इसके अलावा यह 65 Inch TV 20 वॉट के साउंड आउटपुट और बाफ़ल स्पीकर के साथ आता हैं। इस सोनी 65 इंच स्मार्ट टीवी में आप नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिज़्नी+हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी5, यूट्यूब, ऐप्पल टीवी, सन नेक्स्ट, वूट, स्पॉटिफ़ाइ, एमएक्स प्लेयर और जियो सिनेमा जैसे सभी OTT एप्स को इंजॉय कर सकते है। Sony TV Price: Rs 54,990.

स्पेसिफिकेशन

कनेक्टिविटी ऑप्शन- वाई-फाई, यूएसबी, ईथरनेट, एचडीएमआई प्रोडक्ट डायमेंशन - 8.7D x 146.3W x 85.2H स्पेशल फीचर - वॉइस सर्च रिफ्रेश रेट - 60hz

क्यों खरीदें?

2 यूएसबी पोर्ट बेहतरीन व्‍यूइंग एंगल फुल एचडी डिस्प्ले OTT प्लेटफार्म की सुविधा

क्यों ना खरीदें

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

2. Sony Bravia 164 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart TV

लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाला यह सोनी टीवी में आपको 178 डिग्री का शानदार व्यू एंगल आपके गेमिंग और फिल्म देखने के एंटरटेनमेंट को कंफर्टेबल बनाता है। इसके अलावा यह 65 इंच टीवी वाई-फआई और ब्लूटूथ क्नेक्टिविटी के साथ आते है जिसकी मदद से आप इन स्मार्ट टीवी को अपने लैपटॉप, टैबलेट और स्मार्टफोन से भी कंट्रोल कर सकते हैं।

इस सोनी टीवी में सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर और गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मिलते हैं। इसके अलावा इस Best Sony 65 Inch Smart TV में आप DTH कनेक्शन के पसंदीदा चैनल के साथ-साथ प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, ज़ी5, सोनी लिव, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़्नी+ हॉटस्टार OTT प्लैटफॉर्म का फायदा उठा सकते हैं। सोनी के इस स्मार्ट टीवी का स्टाइलिश पतली डिजाइन लोगों आपके घर को अट्रैक्टिव लुक देता है। Sony TV Price: Rs 77,990.

स्पेसिफिकेशन

साउंड आउटपुट- 20 वॉट प्रोडक्ट डायमेंशन - 8.7D x 146.3W x 85.2H स्पेशल फीचर - 2 एएए बैटरी रिफ्रेश रेट - 60hz

क्यों खरीदें?

4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले 60hz रिफ्रेश रेट OTT प्लेटफार्म सपोर्ट स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1366x768

क्यों न खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

और पढ़ें : क्या TCL के मुकाबले Hisense Smart TV विकल्प है बेहतर? निर्णय लेने से पहले देखिए यह फुल कंपेयर

3. Sony Bravia 164 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart TV

एंटरटेनमेंट के मजें को को चार गुना बढ़ा के लिए यह सोनी टीवी सबसे अच्छा चुनाव हैं। इस 65 इंच टीवी की हाई पिक्चर क्वालिटी और 3840 x 2160 स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन लोगों को काफी पसंद हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 60hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।

इस सेनी टीवी में आप DTH कनेक्शन और 90+फ्रि चैनल के साथ-साथ प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म की सुविधा के साथ आता है। इसके अलावा यह 65 Inch TV 20 वॉट आउटपुट , एकॉस्टिक मल्टी-ऑडियो और एक्स बैलेंस्ड स्पीकर जैसे स्पेशल फीचर्स के साथ आता है, इसी वजह से इस सोनी स्मार्ट टीवी को यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी है। Sony TV Price: Rs 1,04,490.

स्पेसिफिकेशन

प्रोडक्ट डायमेंशन - 7.2D x 145.2W x 83.6H स्पेशल फीचर - वॉइस सर्च रिफ्रेश रेट - 60hz कनेक्टिविटी ऑप्शन- वाई-फाई, यूएसबी

क्यों खरीदें?

4K अल्ट्रा एचडी वीडियो क्वालिटी दो ऑडियो सपोर्ट डॉल्बी साउंड 60hz रिफ्रेश रेट

क्यों न खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

4. Sony Bravia 164 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart TV

डॉल्बी साउंड वाला यह सोनी टीवी आपके कमरे को थिएटर बनाने का काम करती है। अमेज़न पर इस 65 इंच टीवी को काफी अच्छी रेटिंग मिली है। सोनी के इस समार्ट टीवी का शानदार लुक आपके घर को अट्रैक्टिव बनाता है।

इस सोनी टीवीमें आपको गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मिलते है। इसके अलावा यह Best Sony 65 Inch Smart TV प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, ज़ी5, सोनी लिव, अमेज़न प्राइम वीडियो, डिज़्नी+ हॉटस्टार जैसे OTT एप्स के साथ आता हैं। इस स्मार्ट टीवी का साउंड आउटपुट 20 वॉट है। Sony TV Price : Rs 83,490.

स्पेसिफिकेशन

कनेक्टिविटी ऑप्शन- वाई-फाई, यूएसबी प्रोडक्ट डायमेंशन - 8.7D x 146.3W x 85.2H स्पेशल फीचर - वॉइस सर्च रिफ्रेश रेट - 60hz

क्यों खरीदें?

4K अल्ट्रा एचडी डिप्लसे गेमिंग के लिए मल्‍टीपल कनेक्‍टिविटी और पोर्ट्स OTT एप्‍स सुविधा 178 डिग्री व्यू एंगल

क्यों न खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

5. Sony Bravia 164 cm (65 inches) XR Series 4K Ultra HD Smart TV

बेहतरीन मूवी एक्सपीरियंस के लिए यह सोनी टीवी सबसे बेस्ट चुनाव हैं। इस 65 इंच टीवी की 4K अल्ट्रा एचडी वीडियो क्वालिटी और डॉल्बी एटमॉस साउंड आपके घर को थिएटर बनाने का काम करती हैं। अमेज़न पर इस स्मार्ट टीवी को टॉप रेटिंग मिली है।

इस सोनी टीवी में आपको में आपको DTH कनेक्शन और 90+फ्री चैनल की सुविधा के साथ-साथ प्री इंस्टॉल नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम वीडियो जैसे ऐप्स की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस 65 Inch TV में आपको 178 डिग्री का शानदार व्यू एंगल आपके गेमिंग और फिल्म देखने के एंटरटेनमेंट को कंफर्टेबल बनाता है। Sony TV Price: Rs 1,56,740.

स्पेसिफिकेशन

प्रोडक्ट डायमेंशन - 5.7D x 144.5W x 83.1H स्पेशल फीचर - वॉइस सर्च कनेक्टिविटी ऑप्शन- वाई-फाई, यूएसबी रिफ्रेश रेट - 60hz

क्यों खरीदें?

मल्टी ऑडियो OTT प्लेटफार्म सपोर्ट 4K वीडियो क्वालिटी 30 वॉट साउंड आउटपुट

क्यों न खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

FAQ: Best Sony 65 Inch Smart TV

1. क्या सोनी भारतीय कंपनी है?

नहीं, सोनी जापान की कंपनी है और इसका भारतीय मुख्यालय दिल्ली में है। Sony TV के फीचर्स और कीमत लोगों को काफी पसंद है।

2. सबसे बेस्ट टीवी कौन सी कंपनी की है?

यहां देखें भारत में टॉप 10 स्मार्ट टीवी ब्रांड की लिस्ट

सोनी ब्रेविया टीवी (Sony Bravia TV) ... सैमसंग टीवी (Samsung TV) ... एलजी टीवी (LG TV) ... शाओमी टीवी (Xiaomi TV) ... वनप्लस टीवी (OnePlus TV) ... पैनासोनिक टीवी (Panasonic TV) ... वीयू टीवी (VU TV) ... टीसीएल टीवी (TCL TV) एसर टीवी (Acer TV) एमआई टीवी (Mi TV)

3. 65 Inch TV का स्क्रीन रेजोल्यूशन कितना होता है।

4K वडिया क्वालिटी वाले 65 Inch TV का स्क्रीन रेजोल्यूशन 3840 x 2160 तक का होता है।

4. क्या स्मार्ट टीवी में 4K रिज़ॉल्यूशन अच्छा होता है?

जी हां Smart TV में 4K रिज़ॉल्यूशन सबसे अच्छा होता हैं। क्योंकि इनका साइज बढ़ा होता हैं और ये हाई पिक्चर क्वालिटी के साथ आते हैं, जो आपको जबरदस्त एंटरटेनमेंट एक्सपिरिएंस देते हैं।

5. भारत में नंबर 1 टीवी ब्रांड कौन सा है?

भारत में सबसे अच्छे टीवी ब्रांडों में सैमसंग, एलजी, रेडमी और Sony TV का नाम शामिल है।

Best Sony 65 Inch Smart TV : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma