मम्मी-पापा अब मुझे भी Samsung Smart TV 32 Inch चाहिए इस कीमत पर, पड़ोसियों ने भी आधे दाम देख कर लिया TV ऑर्डर

Samsung Smart TV 32 Inch Price in India - पुराने घिसे-पिटे टीवी को मार-मार कर चलाने से अच्छा है कि बजट में एक सैमसंग का स्मार्ट टीवी को घर लाया जाएं और हजारों रुपयों की बचत की जाएं। यदि बड़ी स्क्रीन भी ना चाहिए हो तो 32 इंच का साइज छोटे परिवार के अनुसार बेहतर विकल्प है। अमेज़न पर Television की कीमत मार्केट से बेहद ही कम।

By Visheshta AggarwalPublish:Thu, 23 Nov 2023 02:57 PM (IST) Updated:Thu, 23 Nov 2023 02:57 PM (IST)
मम्मी-पापा अब मुझे भी Samsung Smart TV 32 Inch चाहिए इस कीमत पर, पड़ोसियों ने भी आधे दाम देख कर लिया TV ऑर्डर
मम्मी-पापा अब मुझे भी Samsung Smart TV 32 Inch चाहिए इस कीमत पर, पड़ोसियों ने भी आधे दाम देख कर लिया TV ऑर्डर

Samsung Smart TV 32 Inch Price in India: सभी घरों में एक स्मार्ट टीवी की जरुरत होती है, लेकिन उनका दाम इतना ज्यादा होता है, कि वे फोन से ही चीजों की जानकारी, या फिर फिल्मों को देख लेते है। ऐसे में एक उपाय आपके लिए हम लेकर आए हैं, जिसमें 32 इंच का स्मार्ट टीवी आपको बाजार से सस्ते दामों पर यहां मिल जाएंगे और हजारों रुपयों की बचत आसानी से कर पाएंगे। यहां देखें Television की लिस्ट।

अगर लेना है भरपूर एंटरटेनमेंट का मजा, तो सैमसंग 32 इंच स्मार्ट टीवी को लाओ जरा, मिलेगा बेहतर स्क्रीन एक्सपीरियंस के साथ, धमाकेदार साउंड, जिसके बाद नहीं पड़ेगी किसी फोन की जरुरत और ना ही लगवाना पड़ेगा कोई स्पीकर। ये एक ही Samsung Smart TV 32 Inch Price in India है सभी मीडिल क्लास परिवारों के लिए बेहतर ऑप्शन, जो मिलेगा बजट में और परिवार को देखा एंटरटेनमेंट का फूल मजा।

यह भी पढ़ें - Amazon Sale On 65 Inch QLED TV पर आधे से भी कम किए दाम अमेज़न ने, देखें लिस्ट

Samsung Smart TV 32 Inch Price in India: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि सैमसंग 32 इंच स्मार्ट Television की कीमत इससे कम कहीं नहीं मिलेगी। 32 इंच का स्मार्ट टीवी इन-बिल्ट ऐप्स के साथ आता है, जिसमें अमेज़न प्राइम, नेटफ्लिक्स, होटस्टार आदि आपको देखने को मिलते हैं। इसका साउंड वूफर बेहतर साउंड के साथ थिएटर एक्सपीरियंस आपको देता है, साथ ही स्क्रीन का लाइट आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाती है। आईए जानते है 32 Inch Smart TV Samsung के दाम।

1. Samsung TV 32 Inch Wondertainment Series HD Ready Television

यह 32 इंच सैमसंग स्मार्ट टीवी एचडी खूबियों के साथ आता है। इस Smart TV Samsung 32 Inch में कनेक्टिविटी के लिए सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 2 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट दिया गया है।

सैमसंग 32 इंच LED TV 20 वॉट आउटपुट डॉल्बी डिजिटल प्लस साउंड के साथ काम करता है, जो क्लियर वॉइस के साथ हर मूवी, गाने का बेहतर एक्सपीरियंस देता है। Samsung 32 Inch TV Price: Rs 13,990.

2. Samsung TV 32 Inch Wondertainment Series HD Ready Smart Television

सैमसंग के 32 इंच टीवी स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन में एचडी रेडी (1366x768) और ताज़ा दर 60 हर्ट्ज़ दिया गया है। इस 32 Inch Smart TV Samsung के स्मार्ट फीचर्स में पर्सनल कंप्यूटर, स्क्रीन शेयर, म्यूजिक सिस्टम, कंटेंट गाइड, कनेक्ट मूवी शेयर करने के फीचर दिए गए है।

यह Samsung Smart TV 32 Inch Price in India को आप अमेज़न पर कम दामों पर खरीद सकते हैं। मार्केट में इसकी कीमत काफी हाई चल रहे है, साथ ही आप अपने बजट में टीवी लेने के साथ हजारों रुपयों की बचत अलग से कर सकते हैं। Samsung 32 Inch TV Price: Rs 14,890.

3. Samsung TV 32 Inch HD Ready Glossy Black LED Smart Television

अब यदि आपको कनेक्टिविटी के नए फीचर्स एक स्मार्ट टीवी में चाहिए, तो सैमसंग का 32 इंच LED TV आपके लिए बढ़िया विकल्प रहेगा, क्योंकि इसमें सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 2 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट दिया गया है।

यह Smart TV Samsung 32 Inch के स्मार्ट फीचर्स में वॉइस असिस्टेंट, स्मार्टथिंग्स ऐप, पर्सनल कंप्यूटर, होम क्लाउड, लाइव कास्ट, स्क्रीन शेयर, म्यूजिक सिस्टम दिया गया है। Samsung 32 Inch TV Price: Rs 15,699.

4. Samsung TV 32 Inch HD Ready Series 4 LED Smart Television

मनोरंजन की दुनिया का चखना है स्वाद तो Samsung Smart TV 32 Inch Price in India को इस दाम पर तुरंत बिना समय बर्बाद करे ऑर्डर कर लें, क्योंकि फेस्टिवल गया है, लेकिन डिस्काउंट अभी भी अमेज़न पर आकर्षक मिल रहा है।

यह 32 Inch Smart TV Samsung बेहतरीन साउंड तकनीक के साथ डिजाइन किया गया है, जो आपको थिएटर जैसा एक्सपीरियंस देगा और पिक्चर क्वालिटी फूल एचडी होगी। एक बार के इंवेस्ट पर करें मौज। Samsung 32 Inch TV Price: Rs 20,499.

5. Samsung TV 32 Inch HD Ready Black Hair Line LED Smart Television

आखिरी ऑप्शन में कुछ बेहतर ही हाथ लगता है। यह Smart TV Samsung 32 Inch में अनेक खूबियां दी गई है, जो आपको किसी अन्य ब्रांड में आसानी से नहीं मिलती है। इसकी डिस्प्ले तकनीक एलईडी है, जो थिएटर जैसी एचडी खूबी आपको देती है।

साथ ही LED TV में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी डिवाइस और एचडीएमआई पोर्ट दिए गए है। कम कीमत पर सैमसंग टीवी ढूंढ़ने से भी कहीं नहीं मिलेगा। Samsung 32 Inch TV Price: Rs 17,990.

सभी Samsung Smart TV 32 Inch Price in India के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal