LED TV Of Sony: कई गुना बढ़ जाता है वेबसीरीज और क्रिकेट का रोमांच, ये TV आदमी के दिमाग की तरह करते हैं काम

LED TV Of Sony - वर्तमान में सोनी भारत में एक प्रीमियम ब्रांड का टेलीविजन माना जाता है और इसके अमूमन सभी स्मार्ट टीवी गूगल टीवी फीचर्स के साथ आते हैं। गूगल टीवी में आप फिल्म देखने के साथ-साथ गाने सुन सकते हैं और गेम खेल सकते हैं।

By Deepak PandeyPublish:Wed, 28 Dec 2022 12:21 PM (IST) Updated:Sat, 07 Jan 2023 05:23 PM (IST)
LED TV Of Sony: कई गुना बढ़ जाता है वेबसीरीज और क्रिकेट का रोमांच, ये TV आदमी के दिमाग की तरह करते हैं काम
LED TV Of Sony: कई गुना बढ़ जाता है वेबसीरीज और क्रिकेट का रोमांच, ये TV आदमी के दिमाग की तरह करते हैं काम

LED TV Of Sony: जब बात टेलीविजन की होती है तब हमारे दिमाग में सबसे पहले सैमसंग, एलजी, वनप्लस और एमआई जैसे बड़े ब्रांड के साथ-साथ एक और बड़ा नाम सोनी का आता है। सोनी भारत में अपने प्रीमियम ब्रांड के टेलीविजन की एक लंबी सीरीज के लिए जाना जाता है। यह कंपनी मूलरूप से जापान की कंपनी है, जो भारत सहित दुनिया के कई बाजारों के लिए लैपटॉप, कैमरा, स्मार्टफोन, एलईडी, स्मार्टवॉच, इयरफोन, साउंड सिस्टम और कॉम्पैक्ट डिस्क के साथ-साथ टेलीविजन का निर्माण करती है।

वास्तव में विश्वसनीयता हो, फीचर्स हो या फिर टिकाऊपन हो, Sony TV कई मायनों में अन्य कंपनियों के टीवी से कहीं आगें होते हैं और यही कारण है कि लोग इन्हें खरीदना पसंद करते हैं। वर्तमान में सोनी के सभी Television अमूमन Google TV फीचर्स के साथ आते हैं, जो कि एक तरह का सॉफ्टवेयर इंटरफ़ेस है और एंड्राइड टीवी के टॉप में रन होता है। इस लेख में हम आपको LED TV Of Sony और Sony TV Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

इस विकल्प की भी जांच करेंः Sony TV Price In India.

LED TV Of Sony: Price, Features and Specifications

यूं तो सोनी भारत में 32 इंच से लेकर 77 इंच तक की स्क्रीन साइज में LED TV की पेशकश करती हैं, लेकिन यहां जिन TV को सूचीबद्ध किया गया है, उन्हें यूजर्स काफी पसंद करते हैं और ज्यादा रेटिंग वाले हैं। इस लेख में आप Sony TV Price के साथ-साथ उनके फीचर्स, कनेक्टिविटी और रिजॉल्यूशन के बारे में भी जानेंगे।

Sony Bravia 80 cm (32 inch) Smart LED Google TV

Check Now

वास्तव में 32 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह Sony Smart TV इस ब्रांड की सबसे किफायती टीवी है। हालाँकि किफायती होने के बाद भी यह इसी रेंज में आने वाली अन्य ब्रांड की टीवी से महंगा है। इस Sony Google TV को एलेक्सा के माध्यम से भी कंट्रोल किया जा सकता है और यह OTT प्लेटफार्म को भी सपोर्ट करता है। Sony Smart TV Price: Rs 24,990.

प्रमुख खासियत

20 वॉट का साउंड आउटपुट 1366x768 की रिजॉल्यूशन 178 डिग्री का बड़ा व्यूइंग एंगल

Sony Bravia 108 cm (43 inch) 4K Smart LED Google TV

Check Now

43 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस Sony LED TV को भी बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.7 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इस Sony Smart TV सोनी टेलीविजन में सेटेलाइट वाले पसंदीदा चैनल के साथ-साथ प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार जैसे कई OTT प्लेटफार्म का भी आनंद लिया जा सकता है। Sony LED TV Price: Rs 44,990.

प्रमुख खासियत

20 वॉट का साउंड आउटपुट 3840x2160 की रिजॉल्यूशन 178 डिग्री का बड़ा व्यूइंग एंगल

Sony Bravia 126 cm (50 inch) 4K Smart LED Google TV

Check Now

यदि आप अपने सिनेमाई एक्सपीरिएंस को और भी इम्प्रूव करना चाहते हैं तो आपके लिए 50 इंच की स्क्रीन वाली यह Sony Smart TV एक आदर्श विकल्प में से एक है। इस टेलीविजन को भी अपनी आवाज के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है। इस Sony Google TV को OTT सपोर्ट के साथ-साथ वॉचलिस्ट, वॉइस सर्च, क्रोमकॉस्ट, गूगल प्ले जैसे स्पेशल फीचर्स के साथ पेश किया जाता है। Sony Smart TV Price: Rs 57,940.

प्रमुख खासियत

20 वॉट का साउंड आउटपुट 3840x2160 की रिजॉल्यूशन 178 डिग्री का बड़ा व्यूइंग एंगल

इस विकल्प की भी जांच करेंः Best Sony TV In India.

Sony Bravia 139 cm (55 inch) 4K Smart LED Google TV

Check Now

यूजर्स ने इस Sony LED TV को 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह 4K HD 3840x2160 की रिजॉल्यूशन और 60 hertz के रिफ्रेश रेट के साथ रियल लाइफ का अनुभव देती है। इस Sony Smart TV में कनेक्टिविटी के लिए सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर, गेमिंग कंसोल को जोड़ने के लिए 4 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य USB उपकरणों को जोड़ने के लिए 2 USB पोर्ट भी दिया गया है। Sony LED TV Price: 65,990.

प्रमुख खासियत

सभी OTT प्लेटफार्म सपोर्ट 20 वॉट का साउंड आउटपुट सुंदर नैरो बेजल डिजाइन

Sony Bravia 164 cm (65 inch) 4K Smart LED Google TV

Check Now

हालाँकि सोनी भारत में 77 इंच तक की स्क्रीन साइज में अपने टीवी की पेशकश कर रही है, लेकिन फिलहाल 65 इंच की स्क्रीन वाली यह Sony LED TV इस LED TV Of Sony की लिस्ट की सबसे महंगी और बड़ी स्क्रीन साइज वाली टीवी है। यह Sony Google TV खरीददारों के लिए एप्पल एयरप्ले, एप्पल होमकिट, एलेक्सा कनेक्टिविटी जैसे कई फीचर्स के साथ भी पेश की जाती है। Sony LED TV Price: Rs 93,000.

प्रमुख खासियत

सभी OTT प्लेटफार्म सपोर्ट 3840x2160 की रिजॉल्यूशन 178 डिग्री का बड़ा व्यूइंग एंगल

सभी विकल्पों की जांच करेंः LED TV Of Sony In India.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Pandey