कितने आदमी थे मत पूछिए, पूछिए केवल Sony 43 Inch Smart TV Price, जो गब्बर के डायलॉग को भी अंदर से हिला देगा

Sony 43 Inch Smart TV Price - बदल दीजिए मनोरंजन का नजारा और ले आए 43 इंच की स्क्रीन साइज में सोनी स्मार्ट टीवी जिसकी कीमत इतनी कम कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महंगाई के जमाने में भी हजारों रुपयों की बचत आप आसानी से कर सकते हैं। सोनी के ये LED TV इतने सस्ते दाम में कही नहीं मिलेंगे।

By Visheshta AggarwalPublish:Fri, 24 Nov 2023 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 24 Nov 2023 06:26 PM (IST)
कितने आदमी थे मत पूछिए, पूछिए केवल Sony 43 Inch Smart TV Price, जो गब्बर के डायलॉग को भी अंदर से हिला देगा
कितने आदमी थे मत पूछिए, पूछिए केवल Sony 43 Inch Smart TV Price, जो गब्बर के डायलॉग को भी अंदर से हिला देगा

Sony 43 Inch Smart TV Price: टीवी में ब्लैक इन व्हाइट का जमाना गया, रिमोल से कंट्रोल करने का भी जमाना अब धीरे-धीरे जा रहा है। जिस प्रकार भारत डिजिटल युग में तेजी से आगे बढ़ रहा है और भी अन्य देश भारत की इस डिजिटल तकनीक को अपनाना शुरु कर रहे हैं। नई जनेरेशन के लिए स्मार्ट फीचर्स वाले टीवी की आवश्यकता हर घर में हो रही है। ऐसे में बजट को देखते हुए सोनी के Television की जानकारी हम आपके लिए लेकर आए हैं।

भारत में सोनी स्मार्ट टीवी के नए सीरिज के साथ कई इंच की स्क्रीन वाले टीवी पेश किए जा रहे हैं। ना ज्यादा छोटी स्क्रीन और ना ही ज्यादा बड़ी स्क्रीन में स्मार्ट टीवी चाहिए, तो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन Sony 43 Inch Smart TV Price का है, जिसकी कीमत आपके बजट के अंदर फिट होगी। सोनी टीवी की सीरिज में खासतौर पर 4के अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इनमें गूगल फीचर्स भी मौजूद है।

यह भी पढ़ें - मम्मी-पापा अब मुझे भी Samsung Smart TV 32 Inch Price in India चाहिए इस कीमत पर, पड़ोसियों ने भी आधे दाम देख कर लिया टीवी ऑर्डर

Sony 43 Inch Smart TV Price: कीमत, फीचर और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको बताया कि सोनी 43 इंच स्मार्ट Television मार्केट से आधे दामों पर अमेज़न दे रहा है। हजारों रुपयों की बचत के साथ ही ये मॉडल आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। इन-बिल्ट एप्स के साथ इसमें कई कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए है। स्क्रीन 4के अल्ट्रा एचडी की है, जो आंखों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाती है। आईए जानते है Sony 43 Inch TV के दाम।

1. Sony Bravia 43 Inch TV Smart 4K Ultra HD Google TV

ना मुन्ना ना, उदास मत होना, क्योंकि यह आपके मनोरंजन को दोगुना कर देगा Sony TV 43 Inch, जिसमें भरी है ढ़ेर सारी खूबियां। इसमें 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन खूबी दी गई है। साथ ही गूगल के फीचर्स भी सम्मिलित है।

सोनी 43 इंच Google TV में कनेक्टिविटी के लिए सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट दिया गया है, साथ ही हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट दिया गया है। Sony TV Price: Rs 40,990.

2. Sony Bravia 43 Inch TV Smart 4K Ultra HD LED TV

4K अल्ट्रा एचडी के साथ हर दिन, रात होगा शानदार, क्योंकि अब बीवी नहीं सुनाएगी ताने। यह Sony LED TV की साउंड क्वालिटी इतनी जबरदस्त कि ना पड़ेगी स्पीकर की जरुरत और ना सुनना पड़ेगा बाहर का शोर।

गूगल टीवी फीचर्स के साथ आधे दाम पर आज ही ऑर्डर कर डाले Sony 43 Inch Smart TV Price को, जो मार्केट से मिल रहे लगभग 44 प्रतिशत कम दाम में। Sony TV Price: Rs 39,490.

3. Sony Bravia 43 Inch TV Smart 4K Ultra HD Google TV

वैसे तो मार्केट में आपको अनेक ब्रांड के स्मार्ट टीवी 43 इंच की स्क्रीन साइज में मिल जाएंगे, लेकिन सोनी ब्रांड का अपना अलग ही जलवा है। यह Sony Smart TV 43 Inch 178 डिग्री देखने का नजरिया बदल देता है, जिससे आपको लगेगा कि किसी थिएटर में बैठे हैं।

गूगल के फीचर्स के अलावा यह Sony 43 Inch TV कनेक्टिविटी के लिए सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट देता है। Sony TV Price: Rs 45,990.

4. Sony Bravia 43 Inch TV Smart 4K Ultra HD LED TV

मेरे पास गाड़ी है, पैसा है, बैंक बैलेंस है, तुम्हारे पास क्या है? मेरे पास Sony TV 43 Inch है, जिसमें एलईडी टीवी की खूबियां भी है, 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन भी है और जिसमें इनबिल्ट ऐप्स भी है, जो शायद ही किसी स्मार्ट टीवी में हो।

लेकिन सिमरन ये तो बता दो कि Sony 43 Inch Smart TV Price मार्केट से कम है या ज्यादा? बिल्कुल राहुल, सोनी 43 इंच टीवी का दाम मार्केट से 36 प्रतिशत तक कम है, जो अमेज़न पर उपलब्ध है। Sony TV Price: Rs 63,900.

5. Sony Bravia 43 Inch TV Smart 4K Ultra HD Google TV

मम्मी-पापा भी अपने बच्चों को देंगे अब सोनी टीवी का तोहफा, क्योंकि 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन के साथ मिलेगा गूगल टीवी के फीचर। यह Sony LED TV वॉचलिस्ट, ओके गूगल, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट, बिल्ट इन माइक, ब्राविया कैम सपोर्ट, वीडियो कॉल जैसी सुविधाएं देता है।

इसी के साथ Sony Smart TV 43 Inch ऐप्पल एयरप्ले और ऐप्स में नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, डिज़नी + हॉटस्टार, सोनी लिव, ज़ी5, वूट, जियो सिनेमा आदि इन-बिल्ट देता है। Sony TV Price: Rs 65,900.

सभी Sony 43 Inch Smart TV Price के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal