मैले कपड़ों को चमका देंगी 7KG वाली LG Washing Machine, मल्टीपल वॉश प्रोग्राम से आसान होगा सोफे, रजाई कवर धोना

7KG LG Washing Machine अ बड़ी फैमलि के लिए एलजी वाशिंग मशीन लेना चाहते हैं तो यहां यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग वाली 7KG एलजी वाशिंग मशीन के सबसे बेस्ट ऑप्शन जो छोटी और बड़ी दोनों फैमिली के लिए बेस्ट है। यहां दी गई एलजी की फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन कई एडवांस फीचर्स के साथ आती हैं जो ठंड में आपके कपड़े धोने और सुखना के काम को आसान बनाती हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Mon, 22 Jan 2024 02:46 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jan 2024 02:46 PM (IST)
मैले कपड़ों को चमका देंगी 7KG वाली LG Washing Machine, मल्टीपल वॉश प्रोग्राम से आसान होगा सोफे, रजाई कवर धोना
मैले कपड़ों को चमका देंगी 7KG वाली LG Washing Machine, मल्टीपल वॉश प्रोग्राम से आसान होगा सोफे, रजाई कवर धोना

7KG LG Washing Machine: अगर आप सर्दियों में अच्छे से कपड़े नहीं धो पा रहे और कपड़ों को सुखान में भी आपको काफी मुश्किलें झेलनी पड़ रही है और इसी वजह से आप अच्छी वाशिंग मशीन को लेना चाहती हैं, तो आप एलजी की 7KG वाशिंग मशीन को खरीद सकती हैं, क्योंकि 7KG एलजी वाशिंग मशीन छोटी और बड़ी दोनों फैमिली के लिए बेस्ट है। इसके अलावा एलजी वाशिंग मशीन कई एडवांस फीचर्स के साथ आती हैं, जो ठंड में आपके कपड़े धोने और सुखना के काम को आसान बनाती हैं।

एलजी की इन सभी एलजी Washing Machine में आपको फुली ऑटोमेटिक फीचर मिलती है, जिसकी वजह से इन वाशिंग मशीन को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इन हाई परफॉर्मेंस वाली एलजी वाशिंग मशीन की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत होती है, जिसकी वजह ये वाशिंग मशीन लंबे समय तक खराब नहीं होती और ये लंबी वारंटी के साथ आती है। यहां दी गई सभी टॉप लोड वाशिंग मशीन और Front Load Washing Machine कपड़ों पर लगे जिद्दी मैल जड़ से हटाने के साथ-साथ उसकी चमक को भी बरकरार रखती हैं। इन हाई क्वालिटी वॉशींग मशीन में आप जैकेट, मौटे कबल, सोफे के कर और रजाई कवर जैसे सभी कपड़ों को आसानी से धो सकते हैं। इन एलजी वाशिंग मशीन में आपको ठंड में कपड़ों को जल्दी सुखाने का भी शानदार फीचर मिलता है, जिसकी वजह से इन फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दी गई 7KG एलजी Washing Machine Price की जानकारी पर ।

और पढ़ें: LG Semi Automatic Washing Machine की छड़ी चलेगी तो कपड़ों पर लगे कीटाणुओं को मिलेगी सज़ा-ए-मौत, मैल भागेगा दूर

7KG LG Washing Machine: कीमत और क्वालिटी

इन एलजी फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन में आपको वाई-फाई कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलती है, जिसकी मदद से आप इन्हें अपने स्मार्ट फोन और टैबलेट से भी आसानी ऑपरेट कर सकते हैं। इसके अलावा एलजी Fully Automatic Washing Machine 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती हैं, जिसकी मदद से बिजली की खपत ज्यादा नहीं। इन एलजी वाशिंग मशीन में आपको वाटर लेवेल एडजस्ट फीचर भी मिलता है, जो पानी की खपत को कम करने के लिए अच्छा है। इनता ही नहीं इन एलजी टॉप लोड वाशिंग मशीन में आपको टब क्लीन, एक्वा रिजर्व, क्विक वॉश, वूल और नोर्मा वॉश जैसे कई वॉश प्रोग्राम मिलती है, जिसकी वजह सेइन हाई क्वालिटी एलजी वाशिंग मशीन को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं।

1. LG 7 Kg 5 Star Inverter Fully Automatic Top Load Washing Machine

यह एलजी वाशींग मशीन टर्बोड्रम फीचर के साथ आती है, जो कपड़ों पर लगे चाय कॉफी और सब्जी के जिद्दी मैलों को छुट्टियों में हटाने का काम करती है। यह ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है, जो बिजली की खपत कम करती हैं। अमेज़न पर इस टॉप लोड वाशिंग मशिन को टॉप रेटिंग दी हैं।

इस 7KG वाली LG Washing Machine छोटी और बड़ीं दोनों फैमिली के लिए एकदम सही चुनाव हैं। इस फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको चाइल्ड लॉक, ऑटो रीस्टार्ट, शेष समय डिस्प्ले, एलईडी डिस्प्ले मिलते हैं, जिसकी वजह से इस एलजी वाशिंग मशीन को भारत में काफी खरीदा जाता हैं। इसके अलावा यह टॉप लोड वाशिंग मशिन 8 वॉश प्रोग्राम के साथ आती हैं। LG Fully Automatic Washing Machine Price: Rs 22,950.

क्यों खरीदें ? चाइल्ड लॉक 8 वॉश प्रोग्राम 5 स्टार एनर्जी रेटिंग फुली ऑटोमेटिक फीचरक्यों ना खरीदे? कोई कमी नहीं बताई गई है।

2. LG 7 kg Inverter Fully-Automatic Front Load Washing Machine

यह एलजी वाशिंग मशीन 7Kg की क्षमता के साथ आती है, जो 2 से 3 लोगों की फैमिली के लिए बेस्ट है। इस फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको इन बिल्ट हीटर मिलता है, जो ठंड में आपके कपड़े सुखाने के काम को आसान बनाता हैं। अमेज़न पर यूजर्स ने एलजी की इस फ्रंट लोड वाशिंग मशीन को टॉप रेटिंग दी हैं।

एलजी की इस Fully Automatic Washing Machine में आपको वाई-फाई कनेक्टिविटी मिलती हैं, जिसकी मदद से आप इस वाशिंग मशीन को कहीं से भी अपने टैबलेट और स्मार्ट फोन से कंट्रोल कर सकते हैं। इस एलजी वाशिंग मशीन में आप हैवी से हैवी कपड़ें आसानी से धो सकते हैं। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह फ्रंट लोड वाशिंग मशीन जल्दी खराब नहीं होती हैं। LG 7KG Washing Machine Price: Rs 41,999.

क्यों खरीदें ? एलइडी डिस्प्ले वाई-फाई कनेक्टिविटी 5 स्टार एनर्जी रेटिंग इन बिल्ट हीटर

क्यों ना खरीदे?

कोई कमी नहीं बताई गई है।

3. LG 7.5 Kg 5 Star Smart Inverter Automatic Top Load Washing Machine

इस एलजी वाशिंग मशीन को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इस फुली ऑटोमेटिक में आपको कई वॉश प्रोग्राम मिलते हैं, जो ठंड में आपके कपड़ें धोने और सुखाने के काम को आसान बनाते हैं। इसके अलावा यह टॉप लोड वाशिंग मशीन 5 स्टा एनर्जी रेटिंग के साथ आती हैं, जो बिजली की बचत के लिे बेस्ट हैं।

इस हाई क्वालिटी 7KG LG Washing Machine में आप जैकेट, मौटे कबल, सोफे और रजाई कवर जैसे सभी कपड़ों को आसानी से धो सकते हैं। इसके अलावा इस टॉप लोड वाशिंग मशीन में कपड़ों धोने से उन पर लगे जिद्दी मैल जड़ से हटाने के साथ-साथ उसकी चमक को भी बरकरार रखती हैं। अमेज़न पर इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। LG Fully Automatic Washing Machine Price: Rs 18,490.

क्यों खरीदें ? 5 स्टा एनर्जी रेटिंग 8 वॉश प्रोग्राम 5 स्टार एनर्जी रेटिंग फुली ऑटोमेटिक फीचरक्यों ना खरीदे? कोई कमी नहीं बताई गई है।

4. LG 7 Kg 5 Star Inverter Fully-Automatic Front Load Washing Machine

यह एलजी वाशिंग मशीन 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती हैं जो बिजली की खपत ज्याद नहीं करती। इसके अलावा इस फ्रंट लोड वाशिंग मशीन में आपको वाटर लेवल एडजस्ट करने का भी फीचर मिलता है, जिससे पानी की भी बचत होती हैं। अमेंज़न पर इस ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को आप आसनी से खरीद सकते हैं।

एलजी की यह Fully Automatic Washing Machine आपके कपड़ों के जिद्दी मैल जड़ से हटाने के साथ-साथ उसकी चमक को भी बरकरार रखती हैं। इन एलजी वाशिंग मशीन में आप जैकेट, मौटे कबल, सोफे के कर और रजाई कवर जैसे सभी कपड़ों को आसानी से धो सकते हैं।। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह फ्रंट लोड वाशिंग मशीन जल्दी खराब नहीं होती। LG 7KG Washing Machine Price: Rs 28,990.

क्यों खरीदें ?

10 वॉश प्रोग्राम 5 स्टार एनर्जी रेटिंग टर लेवल एडजस्ट मजबूत क्वालिटीक्यों ना खरीदे? कोई कमी नहीं बताई गई है।

5. LG 7 Kg 5 Star Inverter Fully Automatic Top Load Washing Machine

यह एलजी वाशिंग मशीन 8 वॉश प्रोग्राम के साथ आती हैं, जो ठंड में , जो कपड़ें धोने और सुखाने के काम को आसान बनाती हैं। यूजर्स द्वारा इस टॉप लोड वाशिंग मशीन को टॉप रेटिंग दी गई हैं। इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन का स्टाइलिश लुक लोगों का काफी ज्यादा पसंद है।

इस 7KG वाली LG Washing Machine में आपको वाटर लेवल एडजस्टमेंट ऑप्शन के साथ आती हैं ,जिससे पानी की वेस्टेज नहीं होती। 5 स्टार एनर्जी रेटिंग की वजह से यह फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन बिजली की बचत के लिए यह अच्छा चुनाव हैं। छोटी और बड़ी दोनों फैमिली आप इस टॉप लोड वाशिंग मशीन को अमेज़न पर आसानी से खरीद सकती है। LG Fully Automatic Washing Machine Price: Rs 17,490.

क्यों खरीदें ?

8 वॉश प्रोग्राम

5 स्टार एनर्जी रेटिंग

वाटर लेवल एडजस्टमेंट

5 स्टार एनर्जी रेटिंग

क्यों ना खरीदे?

कोई कमी नहीं बताई गई है।

FAQ: FAQ: 7KG LG Washing Machine

1. क्या ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन के लिए एलजी ब्रांड किफायती है?

जी हाँ, LG की Automatic Washing Machine एडवांस फीचर्स की वजह से सबसे अच्छा वाशिंग मशीन मानी जाती हैं। इसके अलावा एलजी वाशींग मशीन की कीमत भी कम होती है।

2. ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन के लिए एलजी के टॉप-5 ऑप्शन कौन-से हैं?

LG 8.5 kg 5 Star Automatic Front Load Washing Machine LG 7 Kg 5 Star Inverter Touch panel Fully-Automatic Washing Machine LG 8.5 Kg 5 Star Front Load Washing Machine LG 7 Kg 5 Star Inverter Touch panel Fully-Automatic Washing Machine LG 7.5 Kg 5 Star Wind Jet Dry Front Load Washing Machine

3. क्या एलजी की सेमी-ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन में अलग-अलग वॉश प्रोग्राम आते हैं?

जी हाँ,एलजी Top Load Washing Machine में अलग-अलग वॉश प्रोग्राम आते हैं।

7KG LG Washing Machine : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma