पुराने दाग-धब्बों और मैल की कमर तोड़ेंगी ये Samsung Top Load Washing Machine, कीमत ऐसी कि हर घर के लिए हैं फिट

Samsung Top Load Washing Machine- ये वाशिंग मशीन आपके लिए इन सर्दियों की एक बेहतरीन जरुरत बन सकती हैं जो 7 kg 8 kg 9 kg और 10 Kg के कैपेसिटी ऑप्शन में आती हैं। ये Top Loading Washing Machine छोटी से लेकर बड़ी फैमिली के लिए बेस्ट हैं। इन्हें हाई क्वालिटी वाले मटेरियल से बनाया गया है जो कपड़ों को लम्बे समय तक नए जैसा रखती हैं।

By SonaliPublish:Fri, 24 Nov 2023 04:15 PM (IST) Updated:Fri, 24 Nov 2023 04:15 PM (IST)
पुराने दाग-धब्बों और मैल की कमर तोड़ेंगी ये Samsung Top Load Washing Machine, कीमत ऐसी कि हर घर के लिए हैं फिट
पुराने दाग-धब्बों और मैल की कमर तोड़ेंगी ये Samsung Top Load Washing Machine, कीमत ऐसी कि हर घर के लिए हैं फिट

Samsung Top Load Washing Machine: यहां देख लें सैमसंग टॉप लोड वाशिंग मशीन के 5 सबसे किफायती ऑप्शन, जो आते हैं 7 kg, 8 kg, 9 kg और 10 Kg कैपेसिटी ऑप्शन में। इन Best Washing Machine में 5 स्टार पावर रेटिंग्स आती हैं, जो बिजली काफी कम लेती हैं। इन मशीन को ऐसे तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि ये आसानी से हर फैब्रिक वाले कपड़ों को धो देती हैं। ये मशीन हर तरफ की फैमिली की जरूरतों को पूरा करती हैं। इन मशीन को हाई क्वालिटी वाले मटेरियल से बनाया गया है जो 2 साल की वारंटी के साथ आती हैं।

ये Fully Automatic Washing Machine उन बिजी घरों या उन लोगों के लिए बिल्कुल सही हैं जो जल्दी और बेहतर ढंग से कपड़े धोना चाहते हैं। ये मशीन हाई वॉश क्वालिटी एक्सपीरियंस देती हैं और आप इन्हें आसानी से ऑपरेट भी कर सकते हैं। इन मशीन में डिजिटल इन्वर्टर तकनीक मिलती है, जो शांत और काफी पावरफुल परफॉर्मेंस देती है। यूज़र्स ने भी इन मशीन को टॉप रेटिंग्स दी है। इनमें बिजली और पानी के साथ ही डिटर्जेंट भी काफी कम लगता है।

Samsung Top Load Washing Machine: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारी Samsung Top Load Washing Machine हाई परफॉर्म देती हैं और आपके बजट में फिट बैठती हैं। इनमें एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं।

1. Samsung 7 kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine

2 साल की वारंटी के साथ आ रही इस टॉप लोड वाशिंग मशीन को इस तरीके से डिज़ाइन किया गया है कि आप आसानी से हर फैब्रिक वाले कपड़ों को धो सकते हैं। हाई वॉश क्वालिटी वाली यह मशीन कीमत में भी किफायती है। यह मशीन उन परिवारों के लिए बेस्ट है, जिनमें 3-4 सदस्य हैं। डायमंड ड्रम के साथ आ रही वाशिंग मशीन को स्टेनलेस स्टील मटेरियल से बनाया गया है।

यह Samsung Top Load Washing Machine उन व्यस्त घरों और उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो जल्दी और प्रभावी ढंग से कपड़े धोना चाहते हैं। इसे ऑपरेट करना भी आसान है। Samsung Washing Machine Price: Rs 15,790.

2. Samsung 9 kg 5 star Eco Bubble Fully Automatic Washing Machine

9 किग्रा क्षमता वाली यह Best Washing Machines बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त है। इसके साथ डिजिटल इन्वर्टर मोटर मिलती है जो शांत और लम्बे समय तक चलने वाला परफॉर्मेंस देती है। इसके मशीन के साथ इको बबल टेक्नोलॉजी कपड़ों में गहराई तक जाने के लिए डिटर्जेंट और पानी से बने बुलबुले बनाती है और उन्हें पूरी तरह से साफ करती है।

इस वाशिंग से कपड़ों को गहरी चमक मिलती है और ये नए जैसे हो जाते हैं। इसे इस्तेमाल करके कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है। यूज़र्स की तरफ से भी इस मशीन को टॉप रेटिंग्स मिली है। Samsung Washing Machine Price: Rs 24,790.

3. Samsung 8 kg 5 star Eco Bubble Technology Automatic Washing Machine

स्पीड स्प्रे सुपर स्पीड क्विक वॉश इंटेंसिव वॉश मैजिक फ़िल्टर के साथ आ रही यह वाशिंग मशीन एलईडी डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें चाइल्ड लॉक फीचर आता है और यह मशीन जंग प्रूफ बॉडी के साथ आती है। इसमें बबल स्टॉर्म, इंटेंसिव वॉश, सुपर स्पीड, पावर टब क्लीन, डिले एंड, स्मार्ट कंट्रोल जैसे एकदम एडवांस्ड फीचर्स मिलते हैं।

वर्सेल्स ग्रे कलर की यह Samsung Top Load Washing Machine 2 साल की वारंटी के साथ आती है। बड़े परिवारों के लिए यह मशीन उपयुक्त है और इसे यूज़र्स ने भी टॉप रेटिंग्स दी है। Samsung Washing Machine Price: Rs 22,490.

4. Samsung 7 kg 5 star Fully Automatic Top Load Washing Machine

हाइजीन स्टीम फंक्शन के साथ आ रही यह हाई परफॉर्मेंस वाली Top Loading Washing Machine में वाईफाई फीचर मिलता है। इसमें इको बबल टेक्नोलॉजी मिलती है, जो डिटर्जेंट को कपड़े में 2.5 गुना तेजी से घुसने में मदद करती है और कपड़े की 20% बेहतर देखभाल करती है। इससे कपड़ों को डीप और क्लीन सफाई मिलती है। इसे आसानी से घर में रखा जा सकता है।

इस Best Washing Machines में डिजिटल इन्वर्टर प्रौद्योगिकी आती है जो शांत और काफी पावरफुल परफॉर्मेंस देती है। इससे बिजली का बिल भी काफी कम आता है। छोटे परिवारों के लिए भी यह मशीन उपयुक्त है। Samsung Washing Machine Price: Rs 21,790.

5. Samsung 10 Kg 5 Star Wi-Fi Enabled Inverter Best Washing Machine

सैमसंग ब्रांड की यह 10 किलोग्राम वाली 5 स्टार रेटेड वाशिंग मशीन वाई-फाई से ऑपरेट होती है। इस मशीन में कपड़ों को अच्छी तरह से साफ किया जा सकता है और इसके अलावा कपड़ों की लाइफ भी लंबे समय तक नई जैसी बनी रहती है। यह बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त है और इसे यूज़र्स ने भी अपनी तरफ से टॉप रेटिंग्स दी है।

हाई परफॉर्म देने वाली यह Fully Automatic Washing Machine कपड़ों को धोने के बाद उन्हें अच्छी तरह से सूखाने के लिए एक पावरफुल ड्रायर के साथ आती है। इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। Samsung Washing Machine Price: Rs 24,200.

FAQ: Samsung Top Load Washing Machine

1. घर के लिए कौन-सी टॉप लोड वाशिंग मशीन सही रहेंगी?

Samsung 7 kg Fully-Automatic Top Loading Washing Machine

Samsung 9 kg 5 star Eco Bubble Fully Automatic Washing Machine

Samsung 8 kg 5 star Eco Bubble Technology Automatic Washing Machine

Samsung 7 kg 5 star Fully Automatic Top Load Washing Machine

Samsung 10 Kg 5 Star Wi-Fi Enabled Inverter Best Washing Machine

2. क्या टॉप लोड वाशिंग मशीन में बिजली कम लगती है?

जी हाँ, 5 स्टार पावर रेटिंग्स वाली Top Loading Washing Machine बिजली की खपत कम लगती है।

3. सैमसंग ब्रांड की Best Washing Machines के अलावा कौन-से ब्रांड की वाशिंग मशीन मॉडल सबसे अच्छे हैं?

व्हर्लपूल, एलजी, आईएफबी, बॉश और कई ब्रांड की वाशिंग मशीन सबसे अच्छी हैं।

Samsung Top Load Washing Machine: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali