बड़े परिवारों को खूब नाज़ है इन Samsung Washing Machine 8 Kg पर, मैल-भरे कपड़े भी सामना करने पर थर-थर कांपते हैं

Samsung Washing Machine 8 Kg- क्या आपका एक बड़ा परिवार है और उसके अनुसार वाशिंग मशीन को ढूंढ रहे हैं? अगर हाँ तो यहां सैमसंग की 8 Kg कैपेसिटी वाली Best Washing Machines के बारे में बताया जा रहा है। ये मशीन उन लोगों के लिए बिल्कुल बेहतर हैं जो जल्दी और इफेक्टिव तरीके से कपड़े धोना चाहते हैं तो देखें लिस्ट।

By Sonali Publish:Fri, 09 Feb 2024 03:17 PM (IST) Updated:Fri, 09 Feb 2024 03:17 PM (IST)
बड़े परिवारों को खूब नाज़ है इन Samsung Washing Machine 8 Kg पर, मैल-भरे कपड़े भी सामना करने पर थर-थर कांपते हैं
बड़े परिवारों को खूब नाज़ है इन Samsung Washing Machine 8 Kg पर, मैल-भरे कपड़े भी सामना करने पर थर-थर कांपते हैं

Samsung Washing Machine 8 Kg: क्या आप भी अपने घर के लिए 8 Kg कैपेसिटी वाली वाशिंग मशीन की तलाश कर रहे हैं? अगर हाँ तो यहां सैमसंग की वाशिंग मशीन के बारे में बताया जा रहा है, जो बबलस्टॉर्म तकनीक से लैस हैं, इस तकनीक से डिटर्जेंट कपड़ों में 2.5 गुना तेजी से घुसने में मदद करता है और उनकी 20% बेहतर देखभाल होती है। ये फ्रंट लोड और Top Loading Washing Machine मशीन उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं, जो कपड़ों को जल्दी और इफेक्टिव तरीके से धोना चाहते हैं। सभी तरह के फैब्रिक वाले कपड़ों को धोने के लिए इन वाशिंग मशीन में अलग-अलग वॉश प्रोग्राम आते हैं।

बड़े परिवारों के लिए ये मशीन उपयुक्त विकल्प हैं। स्मार्ट कंट्रोल चाइल्ड लॉक, ऑटो रीस्टार्ट, सुपर स्पीड, पावर टब क्लीन जैसे एडवांस्ड फंक्शन इन मशीन में आते हैं। इनमें आ रहा स्टेनलेस स्टील डायमंड ड्रम कपड़ों की बेहतर देखभाल करता है। ये मशीन शोर और कंपन भी कम करती हैं। इन्हें आसानी से ऑपरेट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे आपको बेहतर एक्सपीरियंस मिलता है।

Samsung Washing Machine 8 Kg: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारी वाशिंग मशीन हाई परफॉर्मेस के लिए जानी जाती हैं और इनकी कीमत भी एकदम किफायती है, तो देखें नीचे दिए गए ऑप्शन को।

1. Samsung 8 kg 5 Star Digital Inverter Top Loading Washing Machine

कम शोर के साथ हाई परफॉर्मेंस करने वाली वाशिंग मशीन आपको बेहतरीन रिजल्ट देती है। इसे 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिली है, जिससे बिजली और पानी की खपत काफी कम लेती है। कंपनी की तरफ से Samsung Washing Machine 8 Kg 2 साल की वारंटी के साथ आती है। इसमें इको बबल टेक्नोलॉजी मिलती है।

कपड़ों को बेस्ट वॉश क्वालिटी देने वाली वाशिंग मशीन इस्तेमाल करने में काफी आसान है। यह उन घरों और उन लोगों के लिए बिल्कुल सही है जो जल्दी और इफेक्टिव तरीके से कपड़े धोना चाहते हैं। इसमें 9 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं, जो सभी तरह के फैब्रिक वाले कपड़ों के लिए सूटेबल हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 19,490.

स्पेसिफिकेशन

कम शोर करती है हाई परफॉर्मेंस 5 स्टार एनर्जी रेटिंग

खासियत

बेस्ट वॉश क्वालिटी 9 वॉश प्रोग्राम कम पानी की खपत लेती है

कमी

कोई ख़ास कमी नहीं

2. Samsung 8 Kg 5 Star Eco Bubble Top Load Washing Machine

टॉप रेटिंग्स वाली वाशिंग मशीन बबल स्टॉर्म, इंटेंसिव वॉश, सुपर स्पीड, पावर टब क्लीन, डिले एंड, स्मार्ट कंट्रोल जैसे एडवांस्ड फंक्शन के साथ आती है। बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त विकल्प है। इसमें चाइल्ड लॉक, ऑटो रीस्टार्ट फंक्शन भी मिलते हैं। हाई परफॉर्मेंस देने की वजह से यूज़र्स इसे काफी पसंद का रहे हैं।

Best Washing Machines में 73% कम बिजली और 19% कम पानी इस्तेमाल होता है और कपड़ों को सुपर चमक मिलती है। इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है। इसमें आ रही इको बबल टेक्नोलॉजी सुपर स्पीड में कपड़ों को साफ़ कर देती है। Samsung Washing Machine Price: Rs 22,590.

स्पेसिफिकेशन

बबल स्टॉर्म इंटेंसिव वॉश पावर टब क्लीन

खासियत

ऑटो रीस्टार्ट फंक्शन चाइल्ड लॉक बड़े परिवारों के लिए उपयुक्त

कमी

कोई कमी नहीं

3. Samsung 8 kg 5 Star Digital Inverter Fully Automatic Washing Machine

कपड़ों को ख़राब होने से बचाने के लिए वाशिंग मशीन में स्टेनलेस स्टील डायमंड ड्रम आता है, जो “सॉफ्ट कर्ल" डिज़ाइन में है। इससे कपड़ों को इफेक्टिव वॉश क्वालिटी मिलती है। मशीन में बच्चों की सेफ्टी के लिए चाइल्ड लॉक फंक्शन आता है। इसमें आ रहे क्विक वॉश प्रोग्राम से कपड़े फ़ास्ट तरीके से धुल जाते हैं।

कंपनी की तरफ से Samsung Washing Machine 8 Kg 2 साल की वारंटी आ रही है। इसमें हाइजीन स्टीम फंक्शन आता है, जिससे कपड़े फ्रेश रहते हैं। आप इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें कपड़ों की कलर क्वालिटी को भी कोई नुकसान नहीं पहुँचता है। Samsung Washing Machine Price: Rs 32,490.

स्पेसिफिकेशन

स्टेनलेस स्टील डायमंड ड्रम इफेक्टिव वॉश क्वालिटी 2 साल की वारंटी

खासियत

हाइजीन स्टीम फंक्शन क्विक वॉश प्रोग्राम चाइल्ड लॉक फंक्शन

कमी

कुछ यूज़र्स को इंस्टॉलेशन और डेमो सेवा में कमी लगी

4. Samsung 8 kg AI Control Front Load Best Washing Machine

हाई परफॉर्मेंस देने वाली इस वाशिंग मशीन में इन्वर्टर, हाइजीन स्टीम, ड्रम क्लीन, बबल टेक्नोलॉजी जैसे फंक्शन आते हैं साथ ही अलग-अलग तरह के साइकिल ऑप्शन भी दिए गए हैं। मशीन एआई कंट्रोल के साथ आती है, जिससे यह इस्तेमाल करने में काफी आसान हो जाती है। मोबाइल से इसे कंट्रोल करने के लिए वाईफाई की कनेक्टिविटी भी दी गई है।

Automatic Washing Machine में जिद्दी दागों को भी आसानी से साफ़ किया जा सकता है और सेफ्टी के लिए इसमें चाइल्ड लॉक फंक्शन मिलता है। Samsung Washing Machine Price: Rs 36,990.

स्पेसिफिकेशन

ड्रम क्लीन फंक्शन एआई कंट्रोल अलग-अलग तरह के साइकिल ऑप्शन

खासियत

वाईफाई की कनेक्टिविटी 21 वॉश प्रोग्राम चाइल्ड लॉक का फंक्शन

कमी

कोई कमी नहीं

5. Samsung 8 Kg 5-star Fully Automatic Washing Machine

इस वाशिंग मशीन में आ रही बबलस्टॉर्म तकनीक डिटर्जेंट को कपड़े में 2.5 गुना तेजी से घुसने में मदद करता है और कपड़े की 20% बेहतर देखभाल करती है। इसमें आ रहा स्पीड स्प्रे फंक्शन धोने का समय कम करता है और स्पिन गति को तेज करता है, जिससे कपड़े जल्दी सूख जाते हैं और आपके समय के साथ मेहनत की भी बचत होती है।

डिजिटल इन्वर्टर तकनीक से Best Washing Machines शांत और पावरफुल परफॉर्मेंस देती है। इसमें बिजली की खपत भी काफी कम लगती है। Samsung Washing Machine Price: Rs 24,000.

स्पेसिफिकेशन

कपड़े की 20% बेहतर देखभाल करती है कपड़े जल्दी सूख जाते हैं पावरफुल परफॉर्मेंस

खासियत

डिजिटल इन्वर्टर तकनीक शांत परफॉर्मेंस जली की खपत कम लगती है

FAQ: Samsung Washing Machine 8 Kg

1. सैमसंग की कौन-सी 8 Kg वाशिंग मशीन घरों के लिए किफायती रहती हैं?

Samsung 8 kg 5 Star Digital Inverter Top Loading Washing Machine

Samsung 8 Kg 5 Star Eco Bubble Top Load Washing Machine

Samsung 8 kg 5 Star Digital Inverter Fully Automatic Washing Machine

Samsung 8 kg AI Control Front Load Best Washing Machine

Samsung 8 Kg 5-star Fully Automatic Washing Machine

2. क्या सैमसंग की वाशिंग मशीन में बिजली की खपत कम लगती है?

जी हाँ, सैमसंग की Best Washing Machines में बिजली की खपत कम लगती हैं, क्योंकि ये 5 स्टार एनर्जी रेटिंग्स के साथ आती हैं।

3. 8 Kg कैपेसिटी वाली वाशिंग मशीन किस तरह की फैमिली के लिए ठीक रहती हैं?

Samsung Washing Machine 8 Kg बड़ी फैमिली के लिए ठीक रहती हैं।

Samsung Washing Machine 8 Kg: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Sonali