Best Washing Machines With Dryers: अब नहीं धोने पड़ेंगे घिस-घिसकर कपड़े और न फीका पड़ेगा रंग

Best Washing Machines With Dryers - ड्रायर की सुविधा के साथ आने वाले वॉशिंग मशीन ज्यादा सुविधाजनक होते हैं क्योंकि ये कपड़ों की धुलाई के बाद उन्हें सुखा देते हैं। अमेजन पर आपके लिए ड्रायर के साथ कई विकल्प उपलब्ध हैं। लिहाजा इस लेख में हम आपको कुछ सबसे अच्छे विकल्पों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Publish:Mon, 14 Nov 2022 04:11 PM (IST) Updated:Mon, 18 Sep 2023 05:24 PM (IST)
Best Washing Machines With Dryers: अब नहीं धोने पड़ेंगे घिस-घिसकर कपड़े और न फीका पड़ेगा रंग
Best Washing Machines With Dryers: अब नहीं धोने पड़ेंगे घिस-घिसकर कपड़े और न फीका पड़ेगा रंग

Best Washing Machines With Dryers: पिछले कुछ सालों में वॉशिंग मशीन में काफी बदवाल आया है। अब वॉशिंग मशीन पहले की तुलना में न केवल ज्यादा स्मार्ट और एडवांस हैं, बल्कि अपने आउटगोइंग जेनरेशन के मुकाबले बेहतर लॉन्ड्री सर्विस भी प्रदान करते हैं और कपड़ों को सूखा भी देते हैं। हालाँकि ज्यादा Washing Machine विकल्पों की भारी उपलब्धता के बीच अपने लिए सही विकल्प का चुनाव करना मुश्किल भरा काम है।

लिहाजा हमने यहां आपके काम को आसान बनाने के लिए Best Washing Machines With Dryers की एक सूची तैयार की है, जो कम कीमत पर न केवल अच्छी सफाई देते हैं, बल्कि ये इस्तेमाल करने में भी आसान है। इसके साथ ही आपकी खरीददारी का निर्णय आसान हो जाए, इसलिए Washing Machine Price के बारे में भी बता रहे हैं।

Best 9 kg Washing Machines In India  की भी करें जांच.

Best Washing Machines With Dryers: Price, Features and Specifications

भारत में सैमसंग, एलजी और Whirlpool जैसी कई कंपनियां हैं, जो वॉशिंग मशीन की पेशकश ड्रायर के साथ करते हैं, लेकिन इस लेख में केवल उन Washing Machine के बारे में जानकारी दी गई है, जिन्हें लोग पसंद करते हैं। नीचे लेख में अपने लिए एक उपयुक्त प्रोडक्ट का चुनाव करें।

1. Haier 8 Kg Inverter Fully Automatic Washing Machine

5 स्टार की पावर रेटिंग वाले इस Haier Washing Machine को 8 किलो की क्षमता के साथ पेश किया जाता है और यह बिजली की कम खपत पर भी जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। इस वॉशिंग मशीन को फीचर्स के रूप में सुपर ड्रम, इन्वर्टर मोटर, रिफ्रेश और लीज़र सीमलेस ड्रम आदि मिलता है। Haier Washing Machine Price: Rs 31,990.

प्रमुख खासियत

ओसियन वेव ड्रम 8 किलो की क्षमता 5 स्टार की पावर रेटिंग

2. Samsung 6.5 kg Fully Automatic Washing Machine

Check Now

Best Washing Machines With Dryers की लिस्ट का सबसे ज्यादा यूजर रेटिंग वाला यह Samsung Washing Machine कपड़ों की क्वालिटी और कलर को नुकसान पहुंचाए बिना बेहतरीन सफाई देता है। यह वॉशिंग मशीन 680 आरपीएम की स्पीन स्पीड पर कपड़ों को मिनटों में सुखा देता है। इसे 6 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। Samsung Washing Machine Price: Rs 14,290.

प्रमुख खासियत

6 वॉश प्रोग्राम की सुविधा स्टाइलिश डिजाइन और एलईडी कंट्रोल पैनल वॉटर लेवल सेलेक्टर और चाइल्ड लॉक सेफ्टी

3. LG 7 kg 5 Star Top Loading Washing Machine - 26% Off

Check Now

टर्बोड्रम के साथ आने वाले इस LG Washing Machine को यूजर्स ने 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और इसे 6 वॉश प्रोग्राम की सुविधा के साथ पेश किया जाता है। यह Fully Automatic Washing Machine कपड़ों की सफाई के बाद उन्हें 700 आरपीएम पर कपड़ों को सूखा भी देता है। LG Washing Machine Price: Rs 18,490.

प्रमुख खासियत

6 वॉश प्रोग्राम की सुविधा 5-स्टार की पावर रेटिंग आसान करने में आसान

4. Whirlpool 7.5 Kg 5 Star Top Loading Washing Machine

Check Now

इन बिल्ट हीटर की सुविधा के साथ आने वाला यह Whirlpool Fully-Automatic Washing Machine भी आपके लिए उपयुक्त विकल्प है। यूजर्स की सुविधा के लिए इस इस फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को 12 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। इसे डायनेमिक्स टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाता है, जो डिटर्जेंट और पानी का बेहतर मिश्रण सुनिश्चित करता है। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 22,500.

प्रमुख खासियत

12 वॉश प्रोग्राम 5-स्टार की पावर रेटिंग कपड़ों के लिए डायनेमिक्स टेक्नोलॉजी

5. Panasonic 6 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

Check Now

ड्यूरेबल मेटल बॉडी, एक्वाबीट वॉश टेक्नोलॉजी, वन टच स्मार्ट वॉश प्रोग्राम और एलईडी डिस्प्ले के साथ आने वाला यह Panasonic top Loading Washing Machine छोटी या मीडियम साइज की फैमिली के लिए सही है। इस वॉशिंग मशीन को 8 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। Panasonic Washing Machine Price: Rs 13,490.

प्रमुख खासियत

8 वॉश प्रोग्राम की सुविधा 5 में 4.4 स्टार की यूजर रेटिंग वन टच स्मार्ट वॉश प्रोग्राम

6. Bosch 6 kg 5 Star Front Loading Washing Machine

Check Now

इन बिल्ट हीटर की सुविधा के साथ आने वाला यह Bosch Front Loading Washing Machine भी Best Washing Machines With Dryers की लिस्ट का एक प्रमुख दावेदार है। इस फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन को एक 15 वॉश प्रोग्राम के साथ पेश किया जाता है। Bosch Washing Machine Price: Rs 27,490.

प्रमुख खासियत

15 वॉश प्रोग्राम की सुविधा 1000 आरपीएम की ड्राइंग स्पीड इस्तेमाल करने में आसान

 अमेजन पर सभी Washing Machines की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By