गोली मारो रद्दी-फद्दी वॉच को, तोहफे में ये Boat SmartWatch दो अपने हाथ को, स्टाइल और अंदाज सब बदल देगा

कई हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर के साथ आने के अलावा ये Boat SmartWatch कॉलिंग सुविधाओं के साथ भी आती हैं। एक बार जब आपकी घड़ी आपके फोन से कनेक्ट हो जाती है तो आप कॉल उठा सकते हैं और रिसीव कर सकते हैं। आप सोशल मीडिया साइट्स पर अपने ईमेल मैसेज या सूचना को भी आसानी से देख सकते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 11 Jun 2024 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 05:47 PM (IST)
गोली मारो रद्दी-फद्दी वॉच को, तोहफे में ये Boat SmartWatch दो अपने हाथ को, स्टाइल और अंदाज सब बदल देगा
गोली मारो रद्दी-फद्दी वॉच को, तोहफे में ये Boat SmartWatch दो अपने हाथ को, स्टाइल और अंदाज सब बदल देगा

इस बिजी और भागदौड़ भरी ज़िंदगी में हम हमेशा एक ऐसे डिवाइस की तलाश में रहते हैं जो हमारे जीवन को आसान बनाने कार्य कर दे। ऐसे में स्मार्टफोन सबसे अच्छे विकल्प होकर उभरते हैं। इन स्मार्टफ़ोन में कई ऐसे फ़ीचर होते हैं, जो कि हमारे जीवन को आसान बनाते हैं, लेकिन स्मार्टवॉच में कुछ अतिरिक्त स्पेसिफिकेशन होते हैं, जो कि मोबाइल फोन में भी नहीं होते हैं। अब आप पूछेंगे कि कैसे? तो भाई साहब स्मार्टवॉच आपके हेल्थ पर वास्तविक समय की जाँच रखने के लिए विभिन्न हेल्थ और गतिविधि ट्रैकर के साथ पेश की जाती हैं। हाल के दिनों में लोकप्रियता हासिल करने वाला ब्रांड बोट Smartwatch है, जिसमें आप बहुत सारी सुविधाएँ पा सकते हैं।

कई हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर के साथ आने के अलावा ये Boat SmartWatch कॉलिंग सुविधाओं के साथ भी आती हैं। एक बार जब आपकी घड़ी आपके फोन से कनेक्ट हो जाती है तो आप कॉल उठा सकते हैं और रिसीव कर सकते हैं। आप सोशल मीडिया साइट्स पर अपने ईमेल, मैसेज या सूचना को भी आसानी से देख सकते हैं। बोट स्मार्टवॉच ने हमारा जीवन बहुत आराम और आसान बना दिया है। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नए स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बोट पर विचार करना चाहिए।

सबसे अच्छी बोट स्मार्टवॉच (Best Boat SmartWatch In India): कीमत और खूबियां

वैसे तो आप भारत में boAT से कई तरह की स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं, जो कि किफायती, दमदार और स्टाइलिश भी हैं। फिर भी आपकी मदद करने के लिए हमने कुछ बेहतरीन boAT स्मार्टवॉच को चुना है, जिन पर आप विचार कर सकते हैं।

1. boAt Xtend Smart Watch

इस स्मार्टवॉच को 1.69 स्क्रीन साइज़ के साथ पेश किया जाता है और यह अपने गोल डायल के साथ फुल कैपेसिटिव टच अनुभव प्रदान करता है। इसे बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट की सुविधा मिलती है, जो आपके आदेश पर मौसम के पूर्वानुमान से लेकर लाइव क्रिकेट स्कोर तक बताता है और रिमाइंडर अलार्म को सेट करता है और सवालों के जवाब देता है।

इसकी बैटरी 7 दिनों तक चलती है और यह ब्राइट के ऑटोमेटिक एडजेस्टेशन की अनुमति देता है। boAt Smart Watch Price: Rs 999.

2. boAt Flash Edition Smart Watch

यह स्मार्ट वॉच 1.3 के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है और यह एक गोल डायल के साथ आता है, जो कि सहज कंट्रोल के लिए फुल कैपेसिटिव और रिस्पॉन्सिव टच इंटरफ़ेस को स्पोर्ट करता है। इस घड़ी में हेल्थ की निगरानी सुविधा आपको हृदय की स्पीड और रक्त ऑक्सीजन के लेवल पर नज़र रखने में मदद करती है।

इसमें 10 सक्रिय खेल मोड में शामिल हैं और इसकी बैटरी 7 दिन तक चलती है। अपनी घड़ी को हर दिन अपनी शैली से मेल खाने के लिए 6 वॉच फेस के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं। इसे आप 2 घंटे में चार्ज कर सकते हैं। boAt SmartWatch Price: Rs 899.

इसे भी पढ़ें: फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच (Fire-Boltt Smartwatch).

3. boAt Wave Lite Smart Watch

500 निट्स ब्राइटनेस और 1.69 इंच एचडी फुल टच डिस्प्ले के साथ यह हर विवरण को वाइब्रेंट कर देता है और इसका शॉर्प कलर रेजोल्यूशन प्राप्त किया जा सकता है, जो आपकी आभासी दुनिया को तेजी से चमकाता है।

अपने स्लिम डिज़ाइन के साथ घड़ी का अल्ट्रा स्लिम और हल्का डिज़ाइन आपके पूरे दिन पहनने के लिए उपयुक्त है। इसमें 10 स्पोर्ट मोड की सुविधा है और इसमें 140 से भी ज्यादा वॉच फेस मिलता है। boAt Smart Watch Price: Rs 999.

4. boAt Xtend Call Plus Smart Watch

इस स्मार्टवॉच के 1.91 एचडी डिस्प्ले के साथ एक्सटेंड कॉल प्लस पर सब कुछ वाइब्रेंट बनाया जा सकता है यह अपने ब्लूटूथ कालिंग के साथ शॉर्प, मजबूत और बेहतर कनेक्शन सुनिश्चित करता है। एआई नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक आपको कॉल पर बिल्कुल स्पष्ट सुनने की सुविधा देती है और इसमें इतने सारे वॉच फ़ेस के कारण आपको चुनाव करना मुश्किल हो जाएगा।

इसमें चुनने के लिए मल्टी-स्पोर्ट्स मोड है, जिसके साथ आप अपनी फिटनेस और खेल दिनचर्या को बदल सकते हैं। boAt SmartWatch Price: Rs 1,199.

5. boAt Wave Style Call Smart Watch

वेव स्टाइल कॉल के एडवांस ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ सहजता से कनेक्ट किया जा सकता है, जो कि शॉर्प, मजबूत और बेहतर कनेक्शन सुनिश्चित करता है। इसमें म्यूजिक और कॉल के लिए वॉल्यूम कंट्रोल मिलता है। आप DIY वॉच फेस स्टूडियो के साथ अपनी जरूरतों के अनुसार वॉच फेस को कस्टमाइज किया जा सकता है।

इसमें 1.69 इंच का एचडी डिस्प्ले है और आप लाइव क्रिकेट स्कोर को प्राप्त कर सकते हैं। यह एचआर, एसपीओ2, फिटनेस ट्रैकर, संदेश, पेडोमीटर, कैलेंडर, अलार्म को सपोर्ट करता है। boAt Smart Watch Price: Rs 1,099.

अमेजन पर सभी बोट स्मार्टवॉच के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey