Tommy Hilfiger की स्टाइलिश Watches For Men करेंगी पर्सनैलिटी हाईलाइट, फॉर्मल और रेगुलर दोनों संग मिलेगा परफेक्ट मैच

यहां आपको मॉर्डन डिजाइन में आने वाली Tommy Hilfiger Watches के बारे में बताया गया हैं जो पहनने के बाद बेहद अट्रैक्टिव लुक देती हैं। इन ब्रांडेड घड़ी को आप अपने ऑफिस की मीटिंग और इंटरव्यू में अच्छे इम्प्रेशन के लिए पहनकर जा सकते हैं। शानदार दिखने वाली इन टॉमी हिलफिगर घड़ी को आप पति या फिर बॉयफ्रेंड को गिफ्ट करने के लिए अमेज़न पर घर बैठे खीरद सकती है।

By Chhaya Sharma Publish:Tue, 09 Jul 2024 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2024 06:34 PM (IST)
Tommy Hilfiger की स्टाइलिश Watches For Men करेंगी पर्सनैलिटी हाईलाइट, फॉर्मल और रेगुलर दोनों संग मिलेगा परफेक्ट मैच
Tommy Hilfiger की स्टाइलिश Watches For Men करेंगी पर्सनैलिटी हाईलाइट, फॉर्मल और रेगुलर दोनों संग मिलेगा परफेक्ट मैच

क्या आप ब्रांडेड और स्टाइलिश घड़ियों को पहनना पसंद करते हैं, तो यहां दी गई Tommy Hilfiger की सबसे स्टाइलिश डिजाइन में आने वाली Watches For Men के लेटेस्ट कलेक्शन पर नजर डाल सकते हैं, जो इस समय फैशन की दुनिया में काफी डिमांड में हैं। ये खूबसूरत ब्रांडेड घड़ी पहनने के बाद पुरूषों को बेहद अट्रैक्टिव लुक देती हैं। पति, बॉयफ्रेंड, पिता या फिर किसी खास को तोहफे में देने के लिए आप इस टॉमी हिलफिगर घड़ी को अमेज़न पर घर बैठे खरीद सकते हैं।

यहां दी गई टॉमी हिलफिगर घड़िया दिखने में बेहद खूबसूरत और पहनने में बेहद ज्यादा कंफर्टेबल हैं। इन ब्रांडेड घड़ियों को आप अट्रैक्टिव लुक के लिए पार्टी-फंक्शन में, ऑफिस में स्टाइलिश लुक के लिए, इंपॉर्टेंट मीटिंग में या फिर इंटरव्यू में अच्छे इम्प्रेशन के लिए पहनकर जा सकते हैं। अपनी पर्सनालिटी को अट्रैक्टिव बनाने के लिए आप इन ब्रांडेड घड़ियों को अपने Accessories कलेक्शन में शआमिल कर सकते हैं। इसके अलावा इन स्टाइलिश पुरूषों की घड़ी को आप ऑफिस के फॉर्मल वियर और रेगुलर में कैज़ुअल वियर दोनों के साथ आसानी से मैच कर के पहन सकते हैं।

Best Tommy Hilfiger Watches For Men: कीमत और क्वालिटी

यहां दी गई सभी टॉमी हिलफिगर वॉच का वजन काफी हल्का है, जिसकी मदद से आप इन पुरूषों की घड़ी को आसानी से पुरी दिन पहन सके हैँ। इसके अलावा इन ब्रांडेड को बेहद हाई क्वालिटी के मटेरियर से बनाया गया है, जिसकी वजह से बैंडेड घड़ियां जल्दी खराब नहीं होती है और सालों साल बिना परेशनी के काम करती है।

1. Tommy Hilfiger Leather Men's Analog Watch

खूबसूरत ब्लू कलर के डायल में आने वाली यह टॉमी हिलफिगर घडी पहनने के बाद पुरूषों को बेहद डिसेंट लुक देती हैं। इस पुरूषों की घड़ी की मटेरियर क्वालिटी काफी मजबूत है, जिसकी वजह से यह यह ब्रांडेड घडी लंबे समय तक खराब नहीं होती और ना ही इसके ज्लदी टूटने का डर रहता है।

पुरूषों की इस टॉमी हिलफिगर वॉच को आप अपने ऑफिस में स्टाइलिश लुक पाने के लिए पहन सकते हैं। इसके अलावा यह ब्रांडेड वॉच बर्थडे या शादी की सालगिरह पर पति, बॉयफ्रेंड, पिता या फिर किसी खास को तोहफे में देने के लिए अच्छा चुनाव हैं। हल्के वजन की वजह से आप इस एनालॉग वॉच को पूरे दिन आसानी से पहने सकते है। Tommy Hilfiger Watch Price : Rs 13,500.

2. Tommy Hilfiger Quartz Black Dial Men's Analog Watch

ब्राउन कर में आने वाली यह टॉमी हिलफिगर घड़ी दिखने में बेहद स्टाइलिश हैं। शानदार दिखने वाली इस पुरूषों की घड़ी को पहनने के बाद बेहद डिसेंट लुक मिलता हैं। इस ब्रांडेड घड़ी को आप आसानी से अमेज़न पर घर बैठे खरीद सकते हैं।

पुरूषों की इस टॉमी हिलफिगर वॉच को आप फॉर्मल और कैज़ुअल दोनों वियर के साथ मैच कर सकते है। इस Branded Watch में आपको 30 मिटर तक कावाटर रेसिस्टेंट फीचर मिलती हैं, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस एनालॉग वॉच को आप ऑफिस की मीटिंग, इंटरव्यू या फिर किसी भी पार्टी फंकेशन में आसानी से पहनकर जा सकते हैं। Tommy Hilfiger Mens Watch Price: Rs 12,500

3. Tommy Hilfiger Men Leather Men's Analog Watch

यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा पसंद किये जाने वाली इस टॉमी हिलफिगर घड़ी को बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया हैं, जिसकी वजह से यह पुरूषों की घड़ी काफी मजबूत हैं। इस ब्रांडेड घड़ी का स्टाइलिश लुक यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद है।

पुरूषों की इस टॉमी हिलफिगर वॉच का वजन काफी हल्का है, जिसकी मदद से आप इस ब्रांडेड वॉच को आसानी से पुरे दिन पहन सकते हैं। इस एनालॉग वॉच को आप आसानी से हर आउटफिट के साथ मैच कर के पहन सकते है और अपनी पर्सनालिटी को अट्रैक्टिव बना सकते हैं। Tommy Hilfiger Watch Price : Rs 7,497

4. Tommy_Hilfiger Silicone Tommyhilfigeranalog Men's Analog Watch

मॉर्डन डिजाइन में आने वाली यह टॉमी हिलफिगर घड़ी पहनने के बाद पुरूषों को अट्रैक्टिव लुक देती हैं। इस पुरूषों की घड़ी को आप ऑफिस के फॉर्मल और कैजुअल दोनों वियर के साथ मैच कर के पहन सकते है। यह ब्रांडेड घड़ी अमेज़न पर कम कीमत में अवेलेबल है।

पुरूषों की इस टॉमी हिलफिगर वॉच में आपको सिलिकॉन बैंड मिलता हैं, जिसकी मदद से आप इस घड़ी को पहनने से आपके हाथ की कलाई में दर्द नहीं होती और ना ही स्कीन को कोई नुकसान होती हैं। अपने लुक को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए यह Branded Watch सबसे अच्छा चुनाव हैं। हल्के वजन की वजह से आप इस एनालॉग वॉच को बिना परेशानी के पूरे दिन पहना जा सकते है। Tommy Hilfiger Mens Watch Price: Rs 9,500

5. Tommy Hilfiger Black Dial Men's Analog Watch

ब्लैक कलर में आने वाली इस टॉमी हिलफिगर घड़ी को आप ऑफिस के फॉर्मल वियर और रेगुलर में कैज़ुअल वियर दोनों के साथ आसानी से मैच कर के पहन सकते हैं। इस पुरूषों की घड़ी का अट्रैक्टिव डिजाइन लोगों को बेहद ज्यादा पसंद हैं।

ऑफिस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आप इस पुरूषों की इस टॉमी हिलफिगर वॉच सबसे बेहतरीन चुनाव हैं। इस ब्रांडेड घड़ी का वजन काफी हल्का है, जिसकी वजह से इस Branded Watch को आसानी से पूरे दिन पहना जा सकता हैं। इस एनालॉग वॉच की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत हैं, जिसकी वजह से यह जल्दी खराबन नहीं होता। Tommy Hilfiger Watch Price: Rs 9,874.

Tommy Hilfiger Watch For Mens: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma