Guess की ये Watches For Men है लग्जरी ब्रांड, हर किसी के बसकी बात नहीं इसे अफॉर्ड करना

Guess Watches For Men - वॉच का कलेक्शन रखना पसंद है तो गैस्स की ये लग्जरी वॉच पर नजर डालिए जो आपके लुक को अपग्रेड कर देगी और क्लास जोड़ेगी। गैस्स की वॉच कोई आम वॉच नहीं है ये अन्य सभी वॉच से काफी अलग दिखती है और इनके एनालॉग भी काफी स्टाइलिश डिजाइन किए जाते हैं। इनकी कीमत हर किसी के बजट में नहीं है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 16 Apr 2024 04:05 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 04:05 PM (IST)
Guess की ये Watches For Men है लग्जरी ब्रांड, हर किसी के बसकी बात नहीं इसे अफॉर्ड करना
Guess की ये Watches For Men है लग्जरी ब्रांड, हर किसी के बसकी बात नहीं इसे अफॉर्ड करना

Guess Watches For Men: फैशन का बुखार आजकल सभी में बना हुआ है… सर से लेकर पैर तक सबकुछ लग्जरी होना चाहिए। स्मार्टवॉच होना काफी नॉर्मल हो चुका है, लेकिन लग्जरी ब्रांड की ये वॉच कुछ ही लोग अफॉर्ड कर पाते हैं। अपने लुक को अपग्रेड करने के लिए और क्लास शो करने के लिए ही गैस्स की वॉच को लिस्ट में लेकर आए हैं, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी।

गैस्स की Branded Men's Watches को पहली पसंद माना जाता है। मार्केट में ये वॉच आसानी से नहीं मिलती है। ऑनलाइन इनकी कीमत मार्केट से काफी कम है। पट्टे और चैन के डिजाइन में पुरुष इन्हें काफी पसंद करते हैं। इनमें सबसे खास जो बात है, वे इनका एनालॉग है। आपके कैजुअल और ऑफिश्यिल कपड़ों के साथ बखूबी जचेंगी ये गैस्स की वॉच।

गैस्स वॉच (Guess Watches For Men) कीमत, फीचर्स

गैस्स की लग्जरी वॉच के साथ आप कई फैशन Accessories भी देख सकते हैं, जिनके प्राइस आधे से भी कम मिल जाएंगे।

1. GUESS Analog Black Dial Watches Men

मैन्स के लिए गैस्स की यह अविश्वसनीय और टिकाऊ एनालॉग, जिसका डिस्प्ले 100% प्रीमियम क्वालिटी के साथ डिजाइन किया है। गैस्स वॉच की क्वार्ट्ज मूवमेंट वाली वॉच अपने आप में लग्जरी लुक देती है, जिससे देखने वाले लोगों की निगाहें बस देखती रह जाती है।

गैस्स की यह Branded Men's Watches को वॉटरप्रूफ डिजाइन किया गया है। सभी प्रकार के बिजनेस, कैजुअल, इनडोर एक्टिविटी और डेली यूज के लिए चुन सकते हैं, लेकिन इस स्विमिंग करने के लिए डिजाइन नहीं किया गया है। आप अपने प्रिय लोगों को भी उपहार दे सकते हैं। Men's Guess Watch Price: Rs 16,691.

2. GUESS Analog Blue Dial Watches Men

कूल और स्टाइलिश डिजाइन में ब्लू डायल वाली गैस्स की वॉच को देखें। इसका यूनिक डिजाइन किसी भी ऑकेजन के लिए चुना जा सकता है। ये वाला कलेक्शन तो आपके पास होना ही चाहिए। अमीर लोगों की पंसद भी माना जाता है। अगर आप ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारी है या फिर कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट है, तो इसका होना तो बनता है।

इस Guess Watches For Men का प्राइस मार्केट से 4 हजार रुपये कम है, तो आप ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं। किसी को गिफ्ट करने के लिए भी किफायती ऑप्शन में इसे चुन सकते हैं। आपके हाथों में काफी यूनिक लुक यह वॉच दे सकती है। Men’s Guess Watch Price: Rs 6,597.

3. GUESS Idol Collection Analog Black Dial Watches Men

आपके लुक को अपग्रेड करने के लिए इस ब्लैक डायल वॉच को चुने। इसका क्लासी लुक किसी भी ऑकेजन और कपड़ों के साथ पहना जा सकता है। ब्लैक सॉफ्ट पट्टा जो हाथों को आराम देता है, लंबे समय तक पहन सकते हैं।

गैस्स ब्रांड का यूनिक लोगो इसके डायल में दिया गया है। गैस्स Branded Men's Watches का यह ऑप्शन मैन्स को काफी पंसद आता है। कॉलेज, ऑफिस या किसी पार्टी में पहनने के लिए परफेक्ट ऑप्शन माना गया है। Men’s Guess Watch Price: Rs 6,396.

और पढ़ें - ब्रांडेड बैकपैक के टॉप क्लास ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

4. GUESS Analog Black Dial Watches Men

कैजुअल लुक के लिए गैस्स की यह वॉच काफी बढ़िया मानी जाती है। आपके हर किसी अटायर के साथ आसानी से मैच हो सकती है और सालों-साल नई जैसी फीलिंग देती है। मजबूत पट्टा हाथों को आराम देता है। राउंड शेप का डायल काफी यूनिक लुक दे रहा है।

अगर आप भी अपने फैशन को अपग्रेड करने के लिए करने के लिए स्टाइलिश और लग्जरी वॉच देख रहे हैं, तो Guess Watches For Men के इस ऑप्शन को देख सकते हैं। कॉलेज, ऑफिस या किसी ऑकेजन के लिए बेस्ट ऑप्शन माना जा रहा है। मैन्स अपने डेली यूज के लिए इसे चुने। Men’s Guess Watch Price: Rs 11,021.

5. GUESS Blue Multi-Function Watches Men

मैन्स में ब्लू कलर काफी ज्यादा पसंदीदा माना जाता है। हर किसी के साथ मैच होने के लिए इसका चुनाव करते हैं। इसका डिजाइन आपके हाथों को अलग ही लुक देता है। इसका मल्टी-फंक्शन डिजाइन लग्जरी लुक में आता है।

आप किसी को तोहफा देने के लिए भी गैस्स की Branded Men's Watches को चुन सकते हैं। सॉफ्ट और नरम पट्टा हाथों को परफेक्ट शेप देता है। किसी भी ऑकेजन के लिए आसानी से ऑनलाइन इसे ऑर्डर कर सकते हैं। Men’s Guess Watch Price: Rs 13,107.

गैस्स वॉच के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - गैस्स वॉच फॉर मैन (Guess Watches For Men)

1. क्या GUESS घड़ी एक अच्छा ब्रांड है?

गैस्स वॉच आमतौर पर उन्नत घड़ी निर्माण या उच्च-स्तरीय शिल्प कौशल के बजाय अपने ट्रेंडी और फैशनेबल डिज़ाइन के लिए जानी जाती हैं। यदि आप एक स्टाइलिश और किफायती फैशन घड़ी की तलाश में हैं, तो गैस्स एक उपयुक्त विकल्प हो सकता है।

2. GUESS घड़ियाँ किसके द्वारा बनाई गई हैं?

गैस्स Branded Men's Watches को टाइमेक्स ग्रुप ने बनाई है, जो यूएसए में स्थापित है।

3. मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरी GUESS घड़ी असली है?

बॉक्स को चेक करना मूल अनुमान घड़ी को जानने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक है। बॉक्स प्रामाणिक हैं और उन पर ब्रांड का लोगो है। यदि डिब्बा कमजोर, खराब क्वालिटी वाला या सबसे खराब लगता है और यदि वह गैर-अनुमानित डिब्बे के साथ आता है, तो इसे नकली समझें। नकली अनुमान घड़ी को बताने का यह सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।

4. क्या GC एक लक्ज़री ब्रांड है?

हाँ, गैस्स कलेक्शन एक स्विस ब्रांड है। जीसी फैशन कंपनी गैस्स की सहायक कंपनी है, और यह घड़ियों सहित अपनी लक्जरी घड़ियों के लिए जानी जाती है। ब्रांड स्विस शिल्प कौशल को फैशन-फ़ॉरवर्ड डिज़ाइन के साथ जोड़ता है, जो पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली घड़ियों की एक सीरज पेश करता है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal