स्टाइलिश के साथ मॉर्डन भी दिखेंगे ये Handbags For Ladies आपके हाथों में, मार्केट जानें की झंझट छोड़ों, यहां देखो

Handbags For Ladies - डेली कैरी करने के लिए या किसी हाई क्लास पार्टी के लिए तलाश कर रही हैं आप हैंडबैग की तो क्यों करोल बाग और सरोजनी की मार्केट जाना जब ऑनलाइन ही इतने सस्ते हैंडबैग्स आपको मिल रहे हैं अमेज़न की फेशन सेल से। महिलाओं के लिए ब्रांडेड हैंडबैग की लिस्ट नीचे दी गई है जिनका डिजाइन काफी कमाल का है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 03 Apr 2024 01:33 PM (IST) Updated:Wed, 03 Apr 2024 01:33 PM (IST)
स्टाइलिश के साथ मॉर्डन भी दिखेंगे ये Handbags For Ladies आपके हाथों में, मार्केट जानें की झंझट छोड़ों, यहां देखो
स्टाइलिश के साथ मॉर्डन भी दिखेंगे ये Handbags For Ladies आपके हाथों में, मार्केट जानें की झंझट छोड़ों, यहां देखो

Handbags For Ladies: बैकपैक का झंझट अब बंद करिए, क्योंकि महिलाओं के हाथों में ये स्टाइलिश बैग काफी अच्छे लगेंगे, जिनकी कीमत काफी कम है और आपके कीमती सामान रखने के लिए स्पेस अधिक है। मॉर्डन डिजाइन के इन हैंडबैग्स को आप पार्टी, फंक्शन, ऑफिस और डेली कैरी करने के लिए चुन सकती हैं। साथ ही इनमें छोटे से लेकर बड़े साइज दोनों ही उपलब्ध है।

टॉप ब्रांडेड Handbags For Women के कई ऑप्शन यहां मौजूद है। इन्हें स्पेस अधिक होने के चलते फोन, चार्जर, पानी की बोतल, मैकअप का सामान, पेन, डायरी आदि जरुरी सामानों को आसानी से फिट किया जा सकता है और मजबूत बॉडी के चलते सालों तक आपके साथ रह सकते हैं। इन हैंडबैग्स में काफी कलर ऑप्शन मिल रहे हैं और डिजाइन और साइज के ऑप्शन भी आप आसानी से चुन सकती हैं।

Handbags For Ladies: कीमत, फीचर्स

ज्यादातर यहां मौजूद हैंडबैग्स लैदर के हैं, जिसे महिलाएं लेना पसंद करती है। इन्हें आप ऑनलाइन काफी सस्ते ऑर्डर कर सकती हैं और फ्री होम डिलीवरी का लाभ उठा सकती हैं। Fashion कैटेगिरी पर भी आप एक नजर डाल सकती हैं।

1. Berliner Women Handbags Vintage Leather Shoulder

यह स्टाइलिश और मजबूत हैंडबैग है, जो डेली उपयोग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। इस हैंडबैग को मॉर्डन वूमन के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसकी कई जेबें आपके सामानों को ऑर्गनाइज रखेंगी और इसका स्टाइलिश विंटेज लुक आपके हर कपड़ों के साथ मैच हो जाएगा।

दोस्तों के साथ बाहर घूमने या यात्रा के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए, उसे ले जाने के लिए इस Handbags For Women को चुन सकती हैं, क्योंकि यह अधिक स्पेस देता है और मजबूत भी है। मार्केट से काफी कम प्राइस पर इसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकती हैं। Sling Bags Price: Rs 7,999.

2. Lavie Women Handbags Ushawu Small Satchel

इस शानदार दिखने वाले स्टाइलिश हैंडबैग में आप अपनी मनपसंद चीजों को भी रख सकती हैं। इसके टॉप पर काफी स्मूद जिप है, जो एक बड़ा कम्पार्टमेंट आपके सामानों के लिए देती है। आपका फोन, पोर्टेबल चार्जर, चाबियाँ, हेयरब्रश, वॉलेट, धूप का चश्मा आदि रखने के लिए इसमें बेहतर स्पेस दिया गया है।

बात आती है इस Handbags For Ladies के रखरखाव की, तो इसकी बॉडी काफी मजबूत है, जो फटने और घिसने से बचता है। गंदा नहीं होता है और साफ करना भी बेहद आसान है। समर सीजन के हिसाब से यह काफी स्टाइलिश लुक देगा। Sling Bags Price: Rs 1,049.

3. BELLISSA Women Handbags Croco Pattern Premium PU Leather

बात करते हैं इस लैदर हैंडबैग की। इसके टॉप पर एक मजबूत हैंडल दिया गया है, जो आप हाथों में और कंधे दोनों के लिए कैरी कर सकती हैं। इसे 4 तरीकों से कैरी आप कर सकती हैं। टोट हैंडबैग, होबोस और शोल्डर बैग, सैचेल और क्रॉस-बॉडी बैग।

यह Handbags For Women स्टाइलिश और शाइनी कलर में आता है, जो गंदा नहीं होता और जल्दी खराब नहीं होता है। इसमें अंदर की तरफ काफी स्पेस आपके सामानों को रखने के लिए दिया गया है। कॉलेज, ऑफिस, फंक्शन और ट्रेवल के लिए इसे चुन सकती हैं। Sling Bags Price: Rs 1,619.

और पढ़ें - Patola Sarees मात्र 1000 कीमत में देखने के लिए यहां क्लिक करें

4. INOVERA (LABEL) Women Handbags Inovera Faux Leather

फ्लेक्सिबल हैंडबैग में महिलाओं ने इसे काफी ज्यादा चुना है, क्योंकि इसमें जितना सामान आप रखेंगी उतना आसानी से आ जाएगा। टॉप क्वालिटी का विगन लैदर इसमें डिजाइन किया गया है। इसे कई तरह से आप कैरी कर सकती हैं। मजबूत जिपर की खासियत भी इसमें दी गई है।

इस Handbags For Ladies का अस्तर पॉलिएस्टर दिया गया है। महिलाओं के लिए अच्छे पर्स और हैंडबैग में इसे चुनें, क्योंकि यह काफी स्टाइलिश और फैशनेबल है। Sling Bags Price: Rs 1,249.

5. Fostelo Women Handbags Westside Faux Leather

सस्ता और टिकाऊ हैंडबैग के लिए महिलाएं इस ऑप्शन को चुन सकती हैं। महिलाओं के लिए प्रीमियम हैंडबैग नकली चमड़े से बने होते हैं और इसे फॉर्मल और कैज़ुअल दोनों आउटफिट के लिए अच्छा पेयर चुन सकती हैं।

यह Handbags For Women का ऑप्शन लंबे समय तक चलने वाले और टिकाऊ हैं इसलिए लंबे समय तक आपका साथ देंगे। कई मल्टीकलर विकल्प के साथ इसे आप कैरी कम प्राइस पर खरीद सकती हैं। Sling Bags Price: Rs 569.

Handbags For Ladies के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal