जल भुन कर राख हो जायेंगी ऑफिस कलीग्स! जब कैरी करके जायेंगी ये Office Bags, कीमत मात्र 500 रूपये से शुरू

यहां हम लाए हैं महिलाओं के लिए स्टाइलिश Handbags For Women के ऑप्शन जो दिखने में बेहद स्टाइलिश है और कीमत में बेहद कम हैं। इन स्टाइलिश हैंडबैग को आप ऑफिस ले जाने के साथ दोस्तो के साथ घुमने जाने और पार्टी फंक्शन में भी कैरी करके ले जा सकती है। अट्रैक्टिव लुक देने वाले इन टोट बैग को आप अमेज़न पर कम कीमत में घर बैठे खरीद सकते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Thu, 20 Jun 2024 07:31 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 07:31 PM (IST)
जल भुन कर राख हो जायेंगी ऑफिस कलीग्स! जब कैरी करके जायेंगी ये Office Bags, कीमत  मात्र 500 रूपये से शुरू
जल भुन कर राख हो जायेंगी ऑफिस कलीग्स! जब कैरी करके जायेंगी ये Office Bags, कीमत मात्र 500 रूपये से शुरू

क्या महिलाए ऑन्लाइन Office Bags की तलाश कर रही है, तो यहां देखे स्टाइलिश दिखने वाले टोट बैग का सबसे नया कलेक्शन, जो रेगुलर बैसेस पर ऑफिस ले जाने के लिए सबसे बेस्ट हैं। इन स्टाइलिश हैंडबैग को आप ऑफिस ले जाने के साथ-साथ दोस्तो के साथ घुमने जाने और पार्टी फंक्शन में भी कैरी करके ले जा सकती है। अमेज़न पर यह महिलाओं के ऑफिस बैग बेहद कम कीमत में मिल रहे हैं।

यहां दिए गए सभी महिलाओं के ऑफिस बैग स्टाइलिश हैंडबैग को आप ऑफिस ले जाने के साथ-साथ दोस्तो के साथ घुमने जाने और पार्टी फंक्शन में भी कैरी करके ले जा सकती है। इन स्टाइलिश हैंडबैग को आप अट्रैक्टिव दिखने के लिए अपने Accessories कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। इन टोट बैग की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत हैं, जिसकी वजह से ये लंबे समय तक चलते है और फटते नहीं हैं। इसके अलावा ये ऑफिस बैग कीमत में भी बेहद कम है, जिसे हर महिला आसानी से खरीद सकती है।

महिलाओं के लिए ऑफिस बैग (Office Bags For Women) कीमत और क्वालिटी

यहां दिये गए सभी महिलाओं के ऑफिस बैग को कैरी करना बेहद ज्यादा कंफर्टेबल और स्टाइलिश ह। इसके अलावा ये Tote Bag कई तरह के लेटेस्ट डिजाइन और कलर ऑप्शन मिलते हैं, जिन्हें आप अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं।

1. Miraggio Brooklyn Large Sized Tote Handbags For Women

स्टाइलिश दिखने वाला यह ऑफिस बैग महिलाओं को बेहद पसंद हैं। इस टोट बैग की मदद से आप अपनी ऑफिस लुक को बेहद स्टाइलिश और अट्रैक्टिव बना सकती हैं।

इस हैंडबैग फॉर वुमन में आपको लैपटॉप रखने का अच्छा खासा स्पेस दिया जाता हैं, जिसकी वजह से यह ऑफिस बैग यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस टोट बैग में कई सारे कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। Miraggio Women's Purses Price : Rs 2,897

2. Carrylux Dual Tone Large Capacity Croco Pattern Tote Bag

ब्लैक कलर में आने वाला यह ऑफस बैग कैरी करने में बेहद कंफर्टेबल हैं। इस टोट बैग को आप ऑफिस के साख बाहर दोस्तो के साथ घुमने जाने पर भी पहनकर जा सकते हैं।

इस महिलाओं के हैंडबैग की फैब्रिक क्वालिटी काफी और मटेरियल काफी मजबूत है, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता। इस ऑफिस बैग में ऑर्गनाइज़र पॉकेट मिलते है, जो लंच बॉक्स, चार्जर, टैबलेट, किताबें, पावर बैंक, वॉलेट और सनग्लास जैसा जरूरी समान रखने के लिए बेस्ट हैं। यह टोट बैग अमेज़न पर बेहद कम कीमत में मिल रहा है। Carrylux Women's Laptop Bag Price : Rs 3,489

3. Miraggio Grace Solid Tote Office Bags For Women

साइनी ब्लैक कलर में आने वाला यह ऑफिस बैग आपको स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक देता है। यह टोट बैग महिलाओं को गिफ्ट करने के लिए अच्छा चुनाव हैं।

इस हेडबैंड फॉर वुमन में आपक लैपटॉप के साथ-साथ लंच बॉक्स, चार्जर, पावर बैंक, वॉलेट और सनग्लास जैसा जरूरी समान भी बेहद आसानी से रख सकते हैं। इस ऑफिस बैग की मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत हैं, जिसकी वजह से इस टोट बैग में समान रखने से बैग फटने का डर नहीं रहती हैं। Miraggio Women's Purses Price : Rs 2,412

4. PALAY® Big Size Stylish Handbags For Women

स्टाइलिश दिखने वाला यह ऑफिस बैग यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस टोट बैग को आप दोस्तो के साथ बहार घुमने के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं।

इस हेडबैंड फॉर वुमन में आपको कई सारे साइज और डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिसी आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं। इस ऑफिस बैग में आप पैसे, मेकअप का समान और फोन आसानी से कैरी कर सकते है। अमेज़न पर इस टोट बैग की कीमत बेहद कम है। PALAY® Women's Laptop Bag Price : Rs 1,469

5. Miraggio Denice Large Sized Tote Bags

काफी डिमांड में चल रहा यह ऑफिस बैग महिलाों को काफी पसंद हैं। इस टोट बैग में आप आसानी से अपनै लैपटॉप और जरूरी समान को कैरी कर सकते हैं।

हल्के वजन की वजह से इस हेडबैंड फॉर वुमन को कैरी करना बेहद आसान हैं। इस ऑफिस बैग में आपको लंच बॉक्स, चार्जर, पावर बैंक, वॉलेट और सनग्लास जैसा जरूरी समान रखने के लिए अच्छा बड़ा स्पेस मिलता हैं। इस टोट बैग को आप पार्टी और ट्रैवलिंग में जाने के लिए भी आसानी से यूज कर सकती हैं। Miraggio Women's Purses Price : Rs 3,417.

Office Bags For Women : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma