बिक्री में रिकॉर्ड तोड़ते हैं ये Ray Ban Sunglasses For Men, स्टाइलिश लुक के लिए यूजर्स की हैं पहली पसंद

Ray-Ban Sunglasses For Men - आंखों की सेफ्टी के साथ ट्रेंडी लुक के लिए रे-बैन सनग्लासेस का नाम किसी ने सुना न हो ऐसा कैसे हो सकता है। अगर आप रे-बैन सनग्लासेस के फैन हैं तो यह लिस्ट आपके लिए है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक स्टाइलिश और ट्रेंडी डिजाइन मिल रहे हैं जिनको देखते ही आप ऑर्डर कर देंगे। यहां मौजूद सभी Mens Rayban Sunglass ओरिजिनल है।

By Asha Singh Publish:Tue, 12 Mar 2024 05:22 PM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2024 05:22 PM (IST)
बिक्री में रिकॉर्ड तोड़ते हैं ये Ray Ban Sunglasses For Men, स्टाइलिश लुक के लिए यूजर्स की हैं पहली पसंद
बिक्री में रिकॉर्ड तोड़ते हैं ये Ray Ban Sunglasses For Men, स्टाइलिश लुक के लिए यूजर्स की हैं पहली पसंद

Ray-Ban Sunglasses For Men : आप सनग्लासेस के लिए रे-बैन ब्रांड के फैन है और इसी के ही सनग्लास लेना पसंद करते हैं। लेकिन ओरिजिनल क्वालिटी को लेकर डाउट बना रहता है, तो अमेजन से ओरिजिनल सनग्लास को चुन सकते हैं। सनग्लास स्टाइलिश लुक के साथ आंखों को धूल-मिट्टी से बचाते हैं। वहीं गर्मी में आंख ना खुलने पर बड़ी तकलीफ होती है लेकिन इनके होने से ऐसा नहीं होगा। Fashion के लिए भी यूजर्स को फेवरेट च्वॉइस हैं। यह अब तक दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाला आईवियर ब्रांड है।

यहां पर ट्रेंड के हिसाब से बेस्ट Rayban Sunglasses को लिस्ट किया है, जिनको आप अमेजन से बिना किसी डाउट के फटाफट से ऑर्डर कर सकते हैं। इन सनग्लासेस में आपको रेक्टंगुलर, राउंड और स्क्वायर शेप में गैस मिलते हैं, जिनको फेस के आकार के हिसाब से ऑर्डर कर सकते हैं। वैसे भी अच्छी क्वालिटी के सनग्लासेस ना सिर्फ चेहरे की सुंदरता बढ़ाते हैं बल्कि सर्दी हो या गर्मी, आपको तेज धूप, धूल और अल्ट्रा वायलेट किरणों से प्रोटेक्शन भी देते हैं। कलर के इन Ray Ban Goggles में ढेर सारे ऑप्शन मौजूद हैं, जो आपको वैरायटी के साथ च्वॉइस के लिए अच्छा कॉलेक्शन देते हैं।

Ray-Ban Sunglasses For Men कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कई सालों से टॉप में चल रही Sunglasses Ray-Ban आपको क्वालिटी और डिजाइन के मामले में निराश नहीं करेंगे। यह सनग्लासेस ब्रांड अपनी प्रीमियम क्वालिटी और डिज़ाइन के लिए बहुत फेमस है। इसके टॉप ऑप्शन को नीचे स्क्रॉल कर, चेक कर सकते हैं।

1. Ray-Ban Unisex Irregular Sunglasses 

रे-बैन सनग्लासेस की लिस्ट में पहले नंबर पर यह गोल्ड शेड में आने वाला सनग्लास है। इस Men's Rayban Sunglass की प्रीमियम क्वालिटी को देखते हुए यूजर्स ने इसको 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। यह वजन में हल्का मेंस सनग्लासेस है इसलिए इसको कैरी करना आसान है।

इसमें आपको गोल्ड कलर के अलावा और भी कलर के शेड मिल जायेंगे। इस रे-बैन सनग्लासेस फॉर मैन की रिम स्टाइलिश है, जो आपको बहुत ही मॉडर्न लुक देगी। Ray-Ban Sunglasses Price: Rs 10179.

2. Ray Ban Chris Rectangular Sunglasses 

इस रे-बैन सनग्लासेस का ब्लैक फ्रेम, लाइट ग्रे ग्रेडिएंट डार्क ग्रे लेंस 100% यूवी से सुरक्षाा देता है जिससे आंखों को आराम मिलता है। इस Ray-Ban Sunglasses For Men की पॉपुलैरिटी की एक वजह यह भी है कि यह एक ऐसा स्टाइल है, जो हर किसी पर अच्छे से सूट कर स्टाइलिश लुक देता है।

इसे पहनने के लिए आपको अलग से कोई खास स्टाइलिंग नहीं करती पड़ती है। यह हर ड्रेस और हर माहौल में फिट बैठता है। इस पर 2 साल की मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट वारंटी मिलती है। Sunglasses Ray-Ban Price: Rs 9179.

यह भी पढ़ें - Top Selling Titan Watches For Men : आ गया Titan Watches For Men का लेटेस्ट कलेक्शन, हर इवेंट पर ये बेस्ट सेलिंग वॉच देंगी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लुक

3. Ray-Ban UV protected Round Unisex Sunglasses 

मेंस के साथ इस रे-बैन सनग्लासेस को विमेंस भी कैरी कर सकती हैं। इसमें 52 मिमी लेंस की चौड़ाई, 23 मिमी ब्रिज की चौड़ाई और टेम्पल की लंबाई 145 मिमी दी गयी है।

ग्रे लेंस और गनमेटल फ्रेम में आने वाले इस Men's Rayban Sunglass को यूजर्स ने पसंद किया है और 4.5 स्टार की रेटिंग भी दी है। इसमें आपको ग्रे लेंस के अलावा और भी फ्रेम स्टाइल और कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे, जिनको आप पसंद के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं। Ray-Ban Sunglasses Price: Rs 12690.

4. Ray-Ban Unisex UV Protected Green Lens Square Sunglasses 

दमदार स्टाइल के लिए आप इस रे-बैन सनग्लास को ऑर्डर कर सकते हैं। यह ग्रीन लेंस और ब्लैक फ्रेम के साथ आता है, जो आंखों को धूल-मिट्टी से बचाता है। साथ ही UV रेज़ से आंखों को सेफ रखता है।

इस Sunglasses Ray-Ban के साथ आपको केस और कपड़ा मिलता है, जिसमें आप सनग्लास को सेफ रख सकते हैं। यह चश्मा आपके चेहरे को सूट करेगा और मॉडर्न लुक देगा। इसको आप ट्रेवलिंग के दौरान कैरी कर कमांडो जैसा लुक पा सकते हैं। Ray-Ban Sunglasses Price: Rs 11190.

5. Ray-Ban Unisex Square Sunglasses 

स्टाइलिश लुक पाना है तो मजबूत फ्रेम के साथ आने वाले इस रे-बैन सनग्लासेस को ऑर्डर कर लें। यूवी प्रोटेक्टेड रेज़ के साथ आने वाले इस Ray Ban Goggles को आप सर्दी हो या गर्मी, हर सीजन में कैरी कर सकते हैं। यह 70% तक हानिकारण किरणों को रोक कर, आंखों को सेफ रखता है।

इसकी मेटल फ्रेम ब्राउन कलर के लेंस और फ्रेम के साथ आती है, जिसमें फुल रीम मौजूद है। मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट के लिए 2 साल की वारंटी दी गयी है। इनकी कम्फर्टेबल फ्रेम कानों पर चुभती या लगती नहीं है। Ray-Ban Men's Rayban Sunglass Price: Rs 5669.

FAQ: Ray-Ban Sunglasses For Men पर पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या रे-बैन एक लक्ज़री सनग्लास ब्रांड है?

लक्ज़री धूप के चश्मों का Sunglasses Ray-Ban एक अमेरिकी-इतालवी ब्रांड है, जिसे 1936 में बॉश एंड लोम्ब द्वारा बनाया गया था।

2. रे-बैन सनग्लासेस इतने खास क्यों हैं?

रे-बैन ब्रांड के सनग्लासेस 85% प्राकृतिक प्रकाश और नीली रोशनी को रोकने में सक्षम हैं। साथ ही ये Rayban Sunglasses 75% नेचुरल लाइट को रोकने में सक्षम हैं। रे-बैन सनग्लासेस नीली रोशनी को रोक सकता है और आपकी आंखों की रक्षा कर सकता है।

3. सबसे महंगा रे-बैन कौन सा है?

रे-बैन ने चमकदार नए 18K सोने के एविएटर्स डिज़ाइन किए हैं , जिनकी कीमत $3,800 (£ 2,384) है, ताकि आप इस Men's Rayban Sunglass को किसी दिन अपनी वार्डरॉब में शामिल कर, तहलका मचा सकें।

4. रे-बैन सनग्लासेस इतने प्रसिद्ध क्यों हैं?

रे-बैन ने सूरज से अधिक कवरेज और एंटी-ग्लेयर तकनीक प्रदान करने के लिए बड़े लेंस शैली के साथ एविएटर बनाया गए हैं। यही वह समय था जब उन्होंने पहली बार अपना प्रसिद्ध G-15 हरा लेंस बनाया, जो पहनने के दौरान प्राकृतिक दृष्टि देता है। Ray Ban Goggles की अनूठी शैली जल्द ही विमानन के बाहर फैशन-पसंदीदा बन गई।

Ray-Ban Sunglasses For Men : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh