बाटा और Woodland के आंख का कांटा बन गए हैं ये Adidas Shoes, खूबियां ऐसी कि चौधिया जाएंगी आँखें

अगर आप स्टाइल और परफॉर्मेंस के सही मिश्रण की तलाश में हैं तो आपको किसी अन्य शूज ब्रांड की बजाय एडिडास पर विचार करना चाहिए। एडिडास एथलेटिक फुटवियर की दुनिया में कोई नया नाम नहीं है। यहां तक की जब दौड़ने वाले शूज की बात आती है तो यह ब्रांड वास्तव में यूजर्स के लेवल को ऊंचा करता है। यहां 5 हजार से कम वाले Adidas Shoes को जानिए।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 02 May 2024 03:33 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 03:33 PM (IST)
बाटा और Woodland के आंख का कांटा बन गए हैं ये Adidas Shoes, खूबियां ऐसी कि चौधिया जाएंगी आँखें
बाटा और Woodland के आंख का कांटा बन गए हैं ये Adidas Shoes, खूबियां ऐसी कि चौधिया जाएंगी आँखें

अगर आप स्टाइल और परफॉर्मेंस के सही मिश्रण की तलाश में हैं, तो आपको किसी अन्य शूज ब्रांड की बजाय एडिडास पर विचार करना चाहिए। ऐसा इसलिए है, क्योंकि एडिडास एथलेटिक फुटवियर की दुनिया में कोई नया नाम नहीं है। यहां तक की जब दौड़ने वाले शूज की बात आती है, तो यह ब्रांड वास्तव में यूजर्स के लेवल को ऊंचा करता है। चाहे आप एक अनुभवी मैराथन रनर हों या अभी अपनी फिटनेस यात्रा शुरू कर रहे हों। एडिडास के पास हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। यहां हमने आपके लिए मेंस के लिए सबसे अच्छे FootWear की खरीददारी करने में काफी मदद करने वाले हैं।

जी हां. हम यहां आपको उन एडिडास शूज (Adidas Shoes) के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 5,000 रुपए से काफी कम है। एडिडास फुटवियर में ऐसी खासियत का समावेश है, जो इसे बाकियों से काफी अलग बनाता है। ये सिंपल हैं और इनमें अत्याधुनिक तकनीक के साथ-साथ आकर्षक डिज़ाइन का सबसे सही मिश्रण मिलता है। इनमें रिस्पॉन्सिव कुशनिंग से लेकर हल्के मटीरियल तक होते हैं, जो हर पहलू पर आपके दौड़ने के अनुभव को बेहतर बनाता है। कंपनी के पास कलर, पैटर्नों और सिल्हूटों की एक लंबी रेंज है, जो यह सुनिश्चित करता है कि आप हर कदम पर उतने ही अच्छे दिखेंगे जितना आप महसूस करते हैं।

5000 के अंदर एडिडास शूज : Adidas Shoes Under 5000

तो अब आप किस चीज का इंतजार कर रहे हैं आप? आप यहां पर सबसे अच्छे एडिडास शूज के साथ महानता की ओर कदम बढ़ाएं और खुली सड़क पर अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करें। इन्हें दौड़ने से लेकर खेलने तक के डिजाइन किया गया है और हर तरह के लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं।

1. Adidas Mens Drogo M Running Shoe

इस शूज को खिलाड़ियों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है और इसमें दौड़ने से प्रेरित स्टाइल देखी जाती है। इसके ऊपरी हिस्से में कंट्रास्ट 3-स्ट्रिप वाली एक जाली है, जबकि ईवीए मिडसोल और आउटसोल उनके हर कदम पर सहायता प्रदान करता है।

यह रनिंग शूज़ बहुत आराम देता है और मेश अपर आरामदायक टेक्सटाइल लाइनिंग ईवीए मिडसोल और आउटसोल है। यह आपके लिए दर्जनभर कलर विकल्प और कई साइज में आता है। Adidas Running Shoes Price: Rs 1,399.

2. Adidas Men's Running Shoe

इस शूज को भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इसमें हल्के वजन और सांस लेने की क्षमता के लिए ऊपरी जाली है और इसका मिडसोल लाइटस्ट्राइक IMEVA मिडसोल एडिप्रीन के साथ सुरक्षा प्रदान करता है।

इसमें ईवा मिडसोल और आउटसोल है, जो कि आराम प्रदान करता है। इसके किनारों पर 3-धारियों वाला डिज़ाइन है, जो कि हर कदम पर सुरक्षित रखता है। यह आपके लिए 4 कलर विकल्प और आधे दर्जन से अधिक साइज में आता है। Adidas Shoes Price: Rs 1,299.

ये भी पढ़ें: पुरूषों के लिए कॉनवर्स सूज (Converse Shoes For Men) की भी करें जांच.

3. Adidas Multisport Training Shoes

इस शूज को पुरुषों के लिए डिजाइन किय़ा गया है और इसका वजन बहुत हल्का है। इस हल्के शूज में लॉक-डाउन फिट और ज्यादा शॉक अवशोषण होता है। इसका मेश अपर सांस लेने योग्य और टिकाऊ समर्थन देता है, जबकि आउटसोल बहु-लेयर और ग्रास कोर्ट पर सुरक्षित पकड़ प्रदान करता है।

इसका ट्रैक्शन रबर गीली परिस्थितियों में भी जबरदस्त पकड़ प्रदान करता है। इसे तीन कलर विकल्प और कई साइज में पेश किया जाता है। Adidas Men Shoes Price: Rs 2,409.

4. Adidas Running Shoe

ये एडिडास रनिंग शूज आपको आरामदायक रखने का कार्य करेगा, फिर चाहे आप कितनी भी देर चलें। यह शूज रोज इस्तेमाल के लिए बेहतरीन है और आपके पैरों को ठंडा रखने के लिए इसके ऊपरी हिस्से में हल्की और हवादार जाली है। साथ ही स्प्रिंगनेस के लिए क्लाउडफोम मिडसोल है।

इसका रबर आउटसोल को गीली घास से लेकर धीमी मिट्टी तक पर मजबूती से टिके रहने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह मॉडल प्लास्टिक कचरे को समाप्त करने में मदद करने में कंपनी के प्रयासों में मदद करता है। Adidas Shoe Price: Rs 2,999.

5. Adidas Mens Pace 2.0 Shoe

एडिडास का यह रनिंग शूज हर कदम के साथ आसान और स्थिर स्टाइल प्रदान करता है। इसमें बास्केटबॉल से प्रेरित ऊपरी हिस्सा चमड़े जैसा है, जिसके एक तरफ सिले हुए 3 स्ट्रिप है और दूसरी तरफ छिद्रित 3 स्ट्रिप हैं।

इसका रबर आउटसोल आपको वल्केनाइज्ड लुक देता है और यह आपके लिए कई कलर विकल्प और साइज में पेश किया जाता है। यह देखने में काफी स्टाइलिश है। इसे यूजर्स ने 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। Adidas Mens Shoe Price: Rs 4,999.

अमेजन पर सभी एडिडास शूज के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey