Adidas के Sneakers For Men में आया लेटेस्ट कलेक्शन, जो देखे ऑर्डर करने को ऑनलाइन दौड़े

Adidas Sneakers For Men - टॉप क्वालिटी और ललनटॉप वाली फीलिंग देंगे ये एडिडास के स्नीकर्स। गर्मियों के लिए परफेक्ट ऑप्शन माने जा रहे और कीमत में काफी कम दामों पर ऑर्डर हो रहे। आपके स्टाइल को अपग्रेड कर देंगे और सभी ऑकेजन के लिए आपके ड्रेस कोड पर भी फीट हो जाएंगे। डिजाइन और कलर क्वालिटी दोनों के ऑप्शन उपलब्ध है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Tue, 30 Apr 2024 07:43 PM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2024 07:43 PM (IST)
Adidas के Sneakers For Men में आया लेटेस्ट कलेक्शन, जो देखे ऑर्डर करने को ऑनलाइन दौड़े
Adidas के Sneakers For Men में आया लेटेस्ट कलेक्शन, जो देखे ऑर्डर करने को ऑनलाइन दौड़े

Adidas Sneakers For Men: चप्पल, सैंडल, क्रॉक्स आदि का जमाना अब पुराना हो गया, क्योंकि स्नीकर्स का चलन चल रहा है। पुरुषों के लिए आ चुका है लेटेस्ट कलेक्शन, जिन्हें वे ऑनलाइन ही परचेज कर सकते हैं। कम्फर्ट फेब्रिक के साथ हर दिन आसानी से पहन सकते हैं। कैजुअल और ऑफिस वर्क के लिए भी एडिडास स्नीकर्स को आप चुन सकते हैं। इनमें शानदार एयर फ्लो का डिजाइन दिया गया है।

ये Sneakers Adidas पैरो को काफी आराम देता है, क्योंकि भागदौड़ वाली लाइफ में हमें पैरों के कम्फर्ट का ध्यान रखना होता है। इनका सोल मैटिरियल रबर का मिल रहा है, जो पैरों के अनुसार एडजेस्ट हो जाता है। सभी साइज इसमें आपको मिलेंगे, जिन्हें आप अपने अनुसार चुन सकते हैं। कैजुअल और ऑफिश्यिल लुक के लिए भी इन्हें पसंद कर सकते हैं।

Adidas Sneakers For Men: कीमत और खासियत

डिजाइन और कलर की चिंता ना करें क्योंकि एक से बढ़कर ऑप्शन Footwear की लिस्ट में रखे गए है।

1. Adidas Sneakers Men Vs Pace 2.0

एडिडास स्नीकर्स का यह ऑप्शन मैंस को काफी पंसद आया है। इसका गहरा रंग लगभग सभी कपड़ों के साथ आसानी से फिट हो जाएगा। डेली वियर में गंदा होने की टेंशन नहीं रहेगी और लंबी यात्रा के लिए आसानी से चुना जा सकता है।

यह Sneakers Adidas में आपको काफी ज्यादा डिजाइन के ऑप्शन दिए जा रहे हैं, तो आप किसी को भी चुन सकते हैं। साइज की चिंता बिल्कुल ना करें क्योंकि 6UK से लेकर 13.5UK के ऑप्शन यहां मौजूद है। Adidas Shoes Price: Rs 4,999.

2. Adidas Sneakers Men Vs Pace 2.0Skateboarding

यूनिक और लेटेस्ट लुक में एडिडास का यह स्नीकर्स आप चुन सकते हैं। काफी ज्यादा कम्फर्ट के साथ इसे डिजाइन किया गया है। इसमें एयर फ्लो का डिजाइन ऊपरी भाग पर दिया गया है, जो पैरों तक हवा पहुंचाएगा।

इसके अलावा Adidas Sneakers For Men में आपको काफी डिजाइन क्वालिटी के ऑप्शन भी मिलेंगे, जो मार्केट में अभी तक एक्टिव नहीं हुए है। कम प्राइस पर अपने लिए ऑनलाइन पसंद कर सकते हैं। Adidas Shoes Price: Rs 3,840.

3. Adidas Sneakers Men Skateboarding

एडिडास के यह व्हाइट स्नीकर्स को आप चुन सकते हैं। मॉर्डन लुक के लिए सभी ड्रेस कोड में फिट हो सकता है। इसका मैटिरियल लैदर का है, तो आप काफी समय तक इसे पहन सकते हैं।

मजबूत सोल के साथ Sneakers Adidas को आप कैजुअल और ऑफिश्यिल लुक के लिए चुन सकते हैं। इसमें सभी साइज और डिजाइन आपको ऑनलाइन ही मिल रहे है। Adidas Shoes Price: Rs 2,649.

और पढ़ें - कैंपस के रनिंग शूज के ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

4. Adidas Sneakers Men Daily 3.0 Casual

ब्लैक और व्हाइट के अलावा इस कलर ऑप्शन को भी आप ट्राय करे। कम्फर्ट फैब्रिक के साथ हर दिन आसानी से पहन सकते हैं। कैजुअल स्नीकर्स, जो आपके लुक को अपग्रेड कर देगा और लेटेस्ट ऑप्शन भी देगा।

गर्मियों में पैरों की हीट होने से बचाने के लिए Adidas Sneakers For Men के इस ऑप्शन को चुन सकते हैं। कलर ऑप्शन और साइज ऑप्शन दोनों ही आपको मिल रहे है। इसका सोल रबर का है, तो पैरों के अनुसार आसानी से ढल जाएगा। Adidas Shoes Price: Rs 4,789.

5. Adidas Sneakers Men Lite Racer CLN 2.0

गहरा रंग, जो गंदा होने से बचा रहेगा। फेड नहीं होगा और लुक को भी अपग्रेड करेगा। इसमें लैस की सुविधा दी गई है, तो टाइट और ढीला आसानी से कर पाएंगे। गर्मियों में तेज चलने के लिए और लंबी यात्रा के लिए आसानी से इसे चुन पाएंगे।

यह Sneakers Adidas को आप डेली पहन सकते हैं। ज्यादा जल्दी खराब नहीं होगा और अधिक चलेगा भी। कलर ऑप्शन और साइज ऑप्शन दोनों आपको यहां मिल रहे हैं। Adidas Shoes Price: Rs 5,599.

एडिडास स्नीकर्स के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal