आया Adidas का नया स्टॉक, Sneakers Shoes में मिल रहे ये जबरदस्त डिजाइन, देखते ही पैरो से छूटेंगे पसीने

मार्केट में अभी-अभी Adidas के लेटेस्ट Sneakers Men का स्टॉक आया है जो फिल्हाल मार्केट में इस दाम पर मिलना असंभव है। अगर आप गर्मियों में पैरों को सुरक्षित रखना चाहते हैं और अपने स्टाइल को भी अपग्रेड करना चाहते हैं तो आपके लिए एक से बढ़कर एक ऑप्शन यहां मिल रहे है। सभी साइज और अलग डिजाइन के लिए नीचे देखें।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 15 May 2024 03:06 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2024 03:06 PM (IST)
आया Adidas का नया स्टॉक, Sneakers Shoes में मिल रहे ये जबरदस्त डिजाइन, देखते ही पैरो से छूटेंगे पसीने
आया Adidas का नया स्टॉक, Sneakers Shoes में मिल रहे ये जबरदस्त डिजाइन, देखते ही पैरो से छूटेंगे पसीने

 फूटवेयर में ब्रांड आपको एक से बढ़कर एक मिलेंगे, जिनमें से आप अपने पसंदीदा को चुन सकते हैं। रनिंग शू, ट्रेकिंग शू, कैजुअल शू के ऑप्शन आपको मिल रहे है। इनमें काफी सारे डिजाइन भी दिए गए है। प्राइस काफी कम होने की वजह से इन्हें खूब खरीदा जा रहा है। यात्रा के लिए अत्यधिक चलने पर इन्हें आप पहन सकते हैं। अगर आप मेट्रो में ट्रेवल कर ऑफिस जाते हैं, तो एडिडास के ये स्नीकर्स बढ़िया ऑप्शन रहेंगे। यूवा पीढ़ी एडिडास Footwear को काफी पसंद भी करती है।

दिल्ली की सरोजनी मार्केट चले जाएं, जनपत मार्केट चले जाए या फिर करोल बाग और कमला नगर मार्केट चले जाएं, ये स्टाइलिश डिजाइन के ऑरिजन्ल एडिडास स्नीकर्स आपको कम प्राइस पर कहीं नहीं मिलेंगे। इनमें पैरो को बेहतर एयर फ्लो मिलता है, जो पूरा दिन पहनन के बाद भी पैरों को गर्म नहीं करता है। इनके सोल रबर के बने होते है, जो चलने पर आरामदायक रहते है।

एडिडास स्नीकर्स मैंस (Adidas Sneakers Men) के ऑप्शन

अगर आप साइज को लेकर चिंतित है, तो यहां पुरुषों के लिए छोटे से लेकर बड़े साइज के ऑप्शन मिल रहे है। आप इन्हें ऑनलाइन आसानी से घर बैठे फ्रि होम डिलीवरी पर ऑर्डर कर सकते हैं।

1. Adidas Mens Vs Pace 2.0 Sneakers For Men

लैदर और रबर से बना यह जूता बाहर से जितना सॉफ्ट दिखता है, अंदर से उतना ही मुलायम अनुभव आपको देगा। इनका सोल आपके पैरों को आराम देगा। गर्मी में पसीने ना आए, इसके लिए एयर फ्लो रहेगा। टाइट और ढीला करने के लिए इसमें लैस का डिजाइन मिल रहा है।

एडिडास स्नीकर्स के ब्रांडेड शू में आपको कई कलर ऑप्शन भी देख सकते हैं। इनमें साइज भी दिए जा रहे है, तो अपने पैरो के अनुसार चुन सकते हैं। कैजुअल और नॉर्मल लुक के लिए किसी भी ड्रेस कोड के साथ मैच हो सकते हैं। Adidas Men's Sneakers Shoes Price: Rs 3,499.

2. Adidas Lite Racer CLN 2.0 Sneakers For Men

सिम्पल लेकिन यूनिक लुक में इसे अपना ऑप्शन बना सकते हैं। इसका बाहरी कपड़ा हवा को बेहतर रखता है। पैरों को आकार मिले उसके लिए अपने आप सेट हो जाता है। इसकी हील फ्लैट है और सोल रबर का है, जो पूरा दिन कम्फर्ट देगा। स्टाइल को बनाए रखेगा।

एडिडास का ब्रांडेंड शू स्नीकर कई सारे कलर ऑप्शन के साथ चुन सकते हैं। सभी साइज भी इसमें मिल रहे है। इसका कार्बन ब्लैक कलर जल्दी गंदा नहीं होता है, तो आप लंबी यात्रा के लिए इसे आसानी से चुन सकते हैं। Adidas Men’s Sneakers Shoes Price: Rs 4,153.

और पढ़ें - Woodland Shoes For Men के भी ऑप्शन आप देख सकते हैं।

3. Adidas Advantage Base Sneakers For Men

व्हाइट कलर सभी को पसंद होता है, इसलिए शूज में सभी के पास व्हाइट कलर देखा जाता है, क्योंकि यह फैशन का लुक अपग्रेड कर देते हैं। इन्हें ज्यादातर डार्क कलर के लिए पसंद किया जाता है। इस शूज के साइज में एयर फ्लो के लिए छेद किए गए है, जिससे आप गर्मी में इन्हें कैरी कर पाए।

एडिडास स्नीकर्स का बाहरी मैटिरियल सिंथेटिक है, जो गंदा होने से बचता है। इसमें आपको काफी सारे कलर के ऑप्शन और साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं, जिन्हें आप रनिंग या कैजुअल वियर करने के लिए चुन सकते हैं। Adidas Men’s Sneakers Shoes Price: Rs 2,705.

4. Adidas Daily 3.0 Sneakers For Men

ग्रीन-व्हाइट कलर में यह स्नीकर्स काफी यूनिक लुक देगा। समर सीजन में ऐसे स्टाइलिश डिजाइन वाले शू पहना कीजिए, जिससे लोगों की नजरें आपके जूतों पर अटक जाए। फैशन को अपग्रेड करने के लिए बेस्ट रहेगा। कैजुअल और नॉर्मल लुक के लिए परफेक्ट है।

इस स्नीकर्स ब्रांडेड शूज को आप यात्रा के लिए चुन सकते हैं। भागदौड़ के लिए इसका चयन सही है, क्योंकि यह पैरो को रफ्तार देगा। फटना या घिसने की टेंशन ना ले। ब्रांडेड है तो सालों-साल चलेगा। Adidas Men’s Sneakers Shoes Price: Rs 4,619.

5. Adidas Originals Campus Sneakers For Men

ऑरिजन्ल है तभी काफी डिमांड में है। यूनिक और हाइलाइट लुक के लिए इसे पुरुष काफी पंसद कर रहे है। कलरफुल कपड़ों के लिए यह जूता बेस्ट है। सिम्पल कपड़ों के साथ भी यह खूब जचेगा। सभी की नजरें आपके पैरो पर रहेगी।

गर्मियों में पूरे दिन कैरी करने के लिए एडिडास स्नीकर्स के इन शूज को आप चुन सकते हैं। इसमें सभी साइज उपलब्ध है। कलर के ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। तो अपने लिए इन्हें कम प्राइस पर घर बैठे मंगवा सकते हैं। Adidas Men’s Sneakers Shoes Price: Rs 6,359.

एडिडास शूज के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal