कभी Footwear ब्रांड का ‘टाटा नैनो’ कहा जाता था Gold Star Shoes, अब नए कलेवर वाले ये 5 प्रोडक्ट देख पगलाए लोग

इन दिनों गोल्डस्टार ने अपने आपको नए सिरे से रिमेक किया है और ट्रेंडी डिजाइनों को ध्यान में रखकर नए गोल्डस्टार शूज (Gold Star Shoes) की एक लंबी रेंज की पेशकश करने लगी है जो कि आपके लिए ऑफलाइन स्टोर के साथ-साथ अमेजन फ्लिपकॉर्ट मिंत्रा रिलाएंस मार्ट और अन्य ई-कॉमर्स साइट पर उपलब्ध है। इस ब्रांड के शूज बहुत सस्ते होते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 26 Apr 2024 04:17 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 04:17 PM (IST)
कभी Footwear ब्रांड का ‘टाटा नैनो’ कहा जाता था Gold Star Shoes, अब नए कलेवर वाले ये 5 प्रोडक्ट देख पगलाए लोग
कभी Footwear ब्रांड का ‘टाटा नैनो’ कहा जाता था Gold Star Shoes, अब नए कलेवर वाले ये 5 प्रोडक्ट देख पगलाए लोग

 भारत में गोल्‍डस्‍टार सबसे लोकप्रिय शूज ब्रांड में से एक रहा है और गांव से लेकर शहरों तक लोगों ने इसे जरूर पहना है। इस ब्रांड के स्‍पोर्ट्स शूज एक वक्त तो लोगों की पहली पसंद हुआ करता था और आज भी इसके लोकप्रियता में कमी नहीं आई है। वास्तव में गोल्‍डस्‍टार के शूज में वो हर खूबी भरी गई है, जो कि आजकल के कई दूसरे बड़े स्‍पोर्ट्स शूज बनाने वाले ब्रांडों में देखी जाती है। यह दुर्भाग्य है कि गोल्‍डस्‍टार की ब्रांडिंग 'गोल्‍ड' जैसे नहीं हो पाई है, लेकिन इस सत्य से भी कोई इन्कार नहीं कर सकता है कि इसका अपना एक यूजर बेस और बाजार है। एक वक्त था, जब लोग गोल्डस्टार को Footwear ब्रांड का टाटा नैनो कहने लगे थे।

हालांकि इन दिनों कंपनी ने अपने आपको नए सिरे से रिमेक किया है और ट्रेंडी डिजाइनों को ध्यान में रखकर नए गोल्डस्टार शूज (Gold Star Shoes) की एक लंबी रेंज की पेशकश करने लगी है, जो कि आपके लिए ऑफलाइन स्टोर के साथ-साथ अमेजन, फ्लिपकॉर्ट, मिंत्रा, रिलाएंस मार्ट और अन्य ई-कॉमर्स साइट पर उपलब्ध है। हालाँकि यहां पर हम आपको केवल उन प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो केवल लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट अमेजन (Amazon) पर उपलब्ध हैं। अतः आप इन्हें बिना किसी परेशानी के केवल क्लिक पर बड़ी ही आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं।

सबसे अच्छे गोल्डस्टार शूज : Best Gold Star Shoes

आपको बता दें कि गोल्‍डस्‍टार शूज भारतीयों के साथ इतना रचा-बसा है कि लगता है कि यह घरेलू ब्रांड ही है, लेकिन ऐसा है नहीं। यह दरअसल एक नेपाली ब्रांड है, जिसे साल 1990 में नूर प्रताप राणा द्वारा यूनिवर्सल ग्रुप के अंडर में किया था। खैर. आइए अब 5 सबसे अच्छे प्रोडक्ट को देखते हैं और अपने लिए इनमें से किसी एक विकल्प का चयन करते हैं।

1. Gold Star Men's Sports Shoes

गोल्डस्टार के इस शूज को सिंथेटिक लेदर से बनाया गया है, जिसके कारण इकसे उत्पाद की सीरीज का पता चलता है। यह अपने फ्लेक्सिबल और हल्के (रबड़) सोल के कारण पैर को ज्यादा आराम प्रदान करता है।

यह स्पोर्ट्स शूज फैशन और ट्रेंड के हिसाब से तैयार किया गया है और उच्च प्रदर्शन जोड़ी है, जो दौड़ने, चलने और खेल के दौरान इस्तेमाल किया जा सकता है। यह आपके लिए 1 कलर विकल्प और 3 साइज में पेश किया जाता है। GoldStar Shoes Price: Rs 899.

2. GoldStar 602 Casual Sneakers

इस अल्ट्रा लाइटवेट ब्रीथेबल मेश एथलेटिक वॉकिंग रनिंग शूज़ का स्टाइल कुछ ऐसा है कि यह आपको भीड़ से काफी अलग बनाता है। यह आपके पर्सनालिटी और लुक को विस्तार देता है और इसमें हवा लेने योग्य आरामदायक जाल हैं, जो कि आपके पैर को ठंडा रखता है। यह एक आरामदायक फैशन स्नीकर्स है, जो लचीला ऊपरी और मुलायम इनसोल आरामदायक फिट प्रदान करता है।

साथ ही चलने में हल्का है, क्योंकि यह उत्कृष्ट कर्षण और स्थायित्व प्रदान करता है। इसके साथ आप फिसलते नहीं है और यह जिम, कसरत, दौड़, जॉगिंग, पैदल चलने, एथलेटिक, कैज़ुअल, यात्रा और खेल के लिए आदर्श है। GoldStar Sneakers Price: Rs 499.

सबसे अच्छे लेदर बूट (Best Leather Boot) के लिए Click करें यहां. 

3. GOLDSTAR G-401 Casual Sneakers

अगर आपको ऊपर के मॉडल को पसंद नहीं हैं तो आप इस अल्ट्रा लाइटवेट ब्रीथेबल मेश एथलेटिक वॉकिंग रनिंग शूज़ का आनंद ले सकते हैं, क्योंकि इसका स्टाइल कुछ ऐसा है कि यह आपको भीड़ से काफी अलग दिखाता है। इसका नेट डिजाइन आपके पैर को ठंडा रखता है और फ्लेक्सिबिल ऊपरी और मुलायम इनसोल आरामदायक फिट प्रदान करता है।

इसका मेमोरी फोम आपके वजन को आपके पूरे पैर पर वितरित करने में मदद करता है और आपको ऐसा महसूस कराता है जैसे आप बादलों पर चल रहे हैं। इसका इस्तेमाल आप जिम, कसरत, दौड़, जॉगिंग, पैदल चलने, एथलेटिक, कैज़ुअल, यात्रा और खेल के लिए कर सकते हैं। GoldStar Shoes Price: Rs 1,399.

4. GoldStar 401 Sneakers

यह चलने और दौड़ने के लिए सबसे शूज है और जब इस कैज़ुअल शूज की गुणवत्ता और आराम की बात आती है, तो यह एक आदर्श जोड़ी बन जाती है, जो आपके पैरों को हवा लेने देता है। इसे अच्छी गुणवत्ता और उच्च सामग्री से बनाया गया है और यह आपके पर्नालिटी को स्टैंडर्ड लुक प्रदान करता है।

इस गोल्डस्टार जूते (Goldstar Shoes) को टिकाऊपन के साथ-साथ ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। यह शूज की सबसे स्टाइलिश रेंज है और आपको स्मार्ट और क्लासी लुक देता है। ये आपके ज्यादातर कैज़ुअल आउटफिट के साथ मेल खाता है। GoldStar Sneakers Price: Rs 1,499.

5. Gold Star ORION-01 Shoes

इस गोल्डस्टार शूज को टिकाऊपन के साथ-साथ ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है और यह शूज की सबसे स्टाइलिश रेंज है। वे विशेष रूप से नई जेनरेशन के नए ट्रेंड से मेल खाते हैं। स्नीकर्स की यह जोड़ी निश्चित रूप से आपको स्मार्ट और क्लासी लुक देता है और आपके ज्यादातर कैज़ुअल आउटफिट के साथ मेल खाता है।

यह उत्पाद अच्छी और गुणवत्ता उच्च सामग्री से बनाया है। इस आइटम में नाजुक झाग एम्बेड है और बेजोड़ आराम प्रदान करता है। गोल्डस्टार जूतों की यह जोड़ी आत्मविश्वास और एक फैशन स्टेटमेंट बनाती है। Gold Star Shoes Price: Rs 699.

अमेजन स्टोर पर सभी गोल्डस्टार शूज के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey