Red Tape के Formal Shoes की लगी बहार! हाई क्वालिटी लेदर और ट्रेंडी डिजाइन दमदार लुक के लिए हैं बेस्ट

फॉर्मल शूज के बेस्ट ऑप्शन जिनको आप किफायती कीमत पर ला सकते हैं। इनके बारे में जानने के लिए नीचे डिटेल देखें। शानदार कलर और स्टाइलिश लुक के लिए रेड टेप फॉर्मल शूज आपको निराश नहीं करेंगे। वहीं पहनने पर भी पैरों को आराम मिलता है। लेस और स्लिप ऑन क्लोज़र वाले ये Leather Shoes For Men हाई क्वालिटी और लाइटवेट मटेरियल से बने हैं।

By Asha Singh Publish:Wed, 24 Apr 2024 04:41 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 04:41 PM (IST)
Red Tape के Formal Shoes की लगी बहार! हाई क्वालिटी लेदर और ट्रेंडी डिजाइन दमदार लुक के लिए हैं बेस्ट
Red Tape के Formal Shoes की लगी बहार! हाई क्वालिटी लेदर और ट्रेंडी डिजाइन दमदार लुक के लिए हैं बेस्ट

रेड टेप फॉर्मल शूज - फॉर्मल लुक के लिए हाई क्वालिटी शूज के लिए आप रेड टेप शूज को अपनी वार्डरॉब में शामिल कर सकते हैं। इन शूज में आपको एक से बढ़कर एक कलर और डिजाइन के ऑप्शन मिल रहे हैं, जो आपके लुक को इन्हैंस करने का काम करते हैं। वैसे भी फॉर्मल लुक को कंप्लीट करने के लिए आपको फॉर्मल Footwear की ही जरूरत पड़ती है। ऑफिस या किसी मीटिंग में आप फॉर्मल ऑउटफिट के साथ कैजुअल शूज कैरी नहीं कर सकते हैं।

क्योंकि कैजुअल शूज आपकी पर्सनालिटी को बिगाड़ने का काम कर सकते हैं। वैसे भी फॉर्मल शूज कभी भी फैशन से आउट नहीं होते हैं। इन Men's Formal Shoes को बनाने के लिए हाई क्वालिटी मटेरियल का यूज किया गया है, जिससे ये जल्दी से फटते या खराब नहीं होते हैं। हालांकि लाइट वेट शूज होने के कारण, आप इन रेड टेप शूज को बिंदास होकर पूरा दिन आराम से कैरी कर सकते हैं। आपके लिए यहां अलग-अलग कलर, शेप और डिजाइन में मौजूद फॉर्मल शूज लेकर आए हैं, जिन्हें पहनकर आपको क्लासी, स्टाइलिश और कंप्लीट फॉर्मल लुक मिलेगा। रेड टेप शूज का कम्फर्ट इनको सबसे खास बनाता है।

Red Tape Formal Shoes : कीमत, प्राइस और स्पेसिफिकेशन

यहां पर यूजर्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए, समय और कीमत की बचत करने के लिए अमेजन पर मौजूद रेड टेप के लेटेस्ट कलेक्शन से टॉप 5 Shoes For Men Formal को लिस्ट किया है। ये शूज फॉर्मल और कैजुअल लुक के लिए बेस्ट च्वॉइस हैं।

1. Red Tape Men's Black Formal Shoes 

रेड टेप के ये फॉर्मल शूज दिखने में बहुत ही स्टाइलिश हैं। इनको मेंस फॉर्मल और पार्टी वियर लुक के लिए सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। इन Leather Shoes For Men का ब्राउन कलर बेहद अट्रैक्टिव है, जो सबको आपके फुटवियर की तारीफ करने पर मजबूर कर देंगे। सोल को बनाने के लिए थर्माप्लास्टिक इलास्टोमर्स का इस्तेमाल किया गया है, जो शूज को मजबूती ओट टिकाऊपन देता है।

इन्हें पहनकर आप स्कूल, कॉलेज, ऑफिस या पार्टी में जा सकते हैं। इन रेड टाइप फॉर्मल शूज की हील हाइट 1 इंच है और इसमें बेल्ट टाइप स्टाइल मिल रही है। इन फुटवियर को आप सूट और फॉर्मल ट्राउजर के साथ स्टाइल कर सकते हैं। Red Tape Men's Shoes Price: Rs 1797.

2. Red Tape Men's Slip-On Formal Shoes 

स्लिप ऑन स्टाइल में आने वाले इन रेड टेप शूज को पहनना बहुत ही आसान है। इनका टिक ब्राउन कलर है, जो फॉर्मल लुक के लिए अच्छे हैं। हाई क्वालिटी लेदर से बने ये शूज जल्दी से खराब नहीं होते हैं। ये Men's Formal Shoes टिक कलर के अलावा ब्लैक कलर और कई साइज में मौजूद हैं।

इनमें आपको प्रीमियम क्वालिटी की शॉक अब्जॉर्बिंग और एंटीमाइक्रोबियल इनसोल मिल रही है, जो पैरों को कम्फर्ट देने का काम करते हैं। ये लाइटवेट और मजबूत फॉर्मल शूज हैं, जो फॉर्मल लुक के लिए आपको निराश नहीं करेंगे। Red Tape Leather Shoes For Men Price: Rs 2036.

Skechers के ये Mens Shoes देंगे आपको कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक, आर्डर करने के लिए यहाँ क्लिक करें

3. Red Tape Leather Formal Shoes for Men 

यूजर्स द्वारा पसंद किये इन फॉर्मल शूज में आपको कई साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं, जिनको आप अपनी साइज के अनुसार ले सकते हैं। इन रेड टेप Shoes For Men Formal का ब्लैक कलर है, जो हमेशा फैशन में रहता है। इनको पूरे दिन पैरों को आराम देने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है।

टीपीआर/रस्टलर सोल के साथ आने वाले ये फॉर्मल शूज आपकी वॉर्डरोब में एक स्टाइल जोड़ते हैं। सपोर्ट के लिए इनमें असली लेदर अपर और स्टाइलिश टच के लिए गोल टो शेप दी गयी है। इनकी रेड टेप मेंस शूज की सोल से पैरों और आर्च को अच्छा सपोर्ट मिलता है। Red Tape Black Formal Shoes Price: Rs 2009.

4. Red Tape Men Derby Shoes Formal 

स्टाइलिश और अट्रैक्टिव डिजाइन में मौजूद ये शूज फैशन ट्रेंड में आपको सबसे आगे रखने का काम करते हैं। इनका डिजाइन पूरे दिन पहनने पर भी पैरों का गजब का कम्फर्ट देते हैं। लेस अप क्लोज़र होने से अच्छी फिटिंग मिलती है। लेदर मटेरियल होने से ये Red Tape Formal Shoes मजबूत और टिकाऊ हैं।

ऊपर से इन फॉर्मल शूज की रबर सोल अच्छी ग्रीप देती हैं, जिससे पैरों को अच्छी पकड़ मिलती है। गंदे होने पर आप इन शूज को गीले कपड़े से साफ कर सकते हैं। Red Tape Men’s Formal Shoes Price: Rs 2559.

5. Red Tape Shoes For Men Formal 

अगर आपको भी कम्प्लीट फॉर्मल लुक के साथ स्टाइलिश भी लगना है, तो इन फॉर्मल शूज को आज ही अपनी वार्डरॉब में एड कर सकते हैं। इनके लेस अप क्लोज़र पैरों को बेहतरीन कम्फर्ट देते हैं। ऊपर से लाइट वेट Red Tape Shoes होने से कैरी करने में आसान है। फ्लैट हील होने से इन शूज में मेमोरी फोम लगी है, जिससे पैरों को एक्स्ट्रा कंफर्ट मिलता है।

इनकी मजबूत और टिकाऊ क्वालिटी काफी लंबे समय तक आपका साथ देगी। इन रेड टेप शूज को आप ऑफिस या फिर किसी फॉर्मल आउटफिट के लिए शान से वियर कर सकते हैं। Red Tape Mens Shoes Price: Rs 1946.

Red Tape Formal Shoes For Men : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh