उसैन बोल्ट की पहनते ही ये Running Shoes देते हैं फीलिंग, इनके आगे रेडचीफ और Woodland की बंध जाती है घिघ्घी

जब आप रनिंग कर रहे हों जॉगिंग कर रहे हों या फिर वर्कआउट कर रहे हों तो आप हमेशा आराम चाहेंगे ताकि आप अपना वर्कआउट अच्छी तरह से कर सकें और कुछ अतिरिक्त मील आसानी से दौड़ सकें। ये Running Shoes आपको किसी भी दुर्घटना से बचाने के लिए बेहतर ग्रिप भी देते हैं और अगर आप एक एथलीट हैं तो आपके वॉर्डरोब में ये शूज जरूर होने चाहिए।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Wed, 19 Jun 2024 04:10 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2024 04:10 PM (IST)
उसैन बोल्ट की पहनते ही ये Running Shoes देते हैं फीलिंग, इनके आगे रेडचीफ और Woodland की बंध जाती है घिघ्घी
उसैन बोल्ट की पहनते ही ये Running Shoes देते हैं फीलिंग, इनके आगे रेडचीफ और Woodland की बंध जाती है घिघ्घी

हम सभी को बेहतरीन आराम और सुकून के साथ थोड़ा ज़्यादा चलना चाहिए, क्योंकि इससे हमारा हेल्थ काफी सही रहता है। आज के दौर में शूज़ पुरुषों के लिए आलमारी में एक ज़रूरी चीज़ है। आप शॉपिंग, हाइकिंग, कैंपिंग या दोस्तों के साथ कैज़ुअल मीट-अप के लिए जाते समय आप शूज का इस्तेमाल करते हैं। मेमोरी फोम कुशन के साथ ये शूज ये सुनिश्चित करते हैं कि आप अपने पैरों में किसी परेशानी या दर्द के बिना लंबी दूरी तक चल सकें। एक रनिंग शूज न केवल आपको आराम देते हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित करते हैं कि आप फैशन के स्पोर्ट में बने रहें। आपको हमेशा से ही ब्रांडेड स्पोर्ट्स शूज को इसलिए चुनने चाहिए, क्योंकि ये टिकाऊ होते हैं और आपके पैरों को पसीने से मुक्त रखने और दुर्गंध से दूर रखने के लिए हवा का संचार करते हैं।

एक नए शूज को खरीदते समय सबसे पहली और सबसे महत्वपूर्ण बात आराम है। जब आप रनिंग कर रहे हों, जॉगिंग कर रहे हों या फिर जिम में वर्कआउट कर रहे हों तो आप हमेशा आराम चाहेंगे, ताकि आप अपना वर्कआउट अच्छी तरह से कर सकें और कुछ अतिरिक्त मील आसानी से दौड़ सकें। यहां बताए गए Running Shoes आपको किसी भी दुर्घटना से बचाने के लिए बेहतर ग्रिप भी देते हैं और अगर आप एक एथलीट हैं, तो आपके वॉर्डरोब में ये शूज जरूर होने चाहिए।

मेंस के लिए सबसे अच्छे रनिंग शूज (Running Shoes For Men) : कीमत और खासियत

अगर आप तय नहीं कर पा रहे हैं कि आपके लिए कौन से Footwear सही रहेगा? तो अब चिंता न करें, क्योंकि हम आपके पैरों के लिए कुछ सबसे फैशनेबल और आरामदायक विकल्प लेकर आए हैं। नीचे के विकल्पों की जांच करें।

1. Campus Men's Trophy Running Shoes

कैंपस ब्रांड का यह शूज आपको सिंपल और स्टाइलिश लुक देने का कार्य करता है और यह आपके लिए एक लंबी में आता है। यह आपके कैज़ुअल और एथलेटिक दोनों लुक को पूरा करने का काम करता है और इसका इस्तेमाल रोजमर्रा के पहनने से लेकर लाइट वर्कआउट तक कर सकते हैं, जहां यह आपको आराम और स्थायित्व प्रदान करता है।

इस Sport Shoes हाई गुणवत्ता वाली जाली और रबर के तलवों के साथ डिजाइन किया गया है। Campus Shoes Price: Rs 989.

2. Adidas 1.0 Raining Shoes

आकर्षक लुक वाले एडिडास के इस शूज को सटीकता और विशेषज्ञता के साथ डिजाइन और डिजाइन किया गया है और आप इसका इस्तेमाल दौड़ने से लेकर फ़ुटबॉल खलने तक के लिए कर सकते हैं।

इस मेंस शूज के साथ यूजर्स स्टाइल और कार्यक्षमता के सही मिश्रण का अनुभव कर सकते हैं, क्योंकि इसमें फ्लेक्सिबल सोल और प्रीमियम गुणवत्ता वाले हवा लेने योग्य मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है, जो कि टिकाऊ होने के साथ-साथ आराम को भी बढ़ाता है। Adidas Running Shoes Price: Rs 3,375.

इसे भी पढ़ें: पुरूषों के लिए लिबर्टी शूज (Liberty Shoes For Men).

3. Puma mens Snatch V2 Sneaker

प्यूमा के इस शूज को यूजर्स के लिए 2 कलर विकल्प और 6 साइज में आता है और इसका इस्तेमाल रनिंग से लेकर ट्रेनिंग तक में किया जा सकता है।

इस शूज की प्रत्येक जोड़ी को बेहतर कुशनिंग और टिकाऊ मैटेरियल के साथ तैयार किया गया है और इस लेस-अप शूज में फैशन और कार्यक्षमता का दमदार मिश्रण मिल जाता है, जो चलने और दौड़ने के दौरान मजबूत पकड़ प्रदान करता है। Puma Sneaker Price: Rs 2,469.

4. Nike Sports Shoes

नाइके के इस शूज को यूजर्स की एथलेटिक क्षमता को बढ़ाने के लिए डिजाइन और विकसित किया गया है और इसका डिजाइन भी काफी आकर्षक है। यह शूज नए जमाने वाले तकनीकों के साथ आता है और यह आपके लिए एक प्रभावशाली चयन होने वाला है।

इस स्पोर्ट शूज के साथ यूजर्स हर कदम पर शानदार आराम, सपोर्ट और परफॉर्मेंस का अनुभव ले सकते हैं और यह अपने शानदार डिज़ाइन के साथ बेजोड़ स्टाइल और कार्यक्षमता प्रदान करने का कार्य करता है। Nike Running Shoes Price: Rs 2,762.

5. Skechers Mens D'lux Walker Sneaker

स्केचर के इस प्रीमियम शूज को मल्टीपल साइज और कुल मिलाकर 11 कलर विकल्प में पेश किया जाता है और देखने में इसका डिजाइन काफी आकर्षक और लोगों का ध्यान खींचने वाला है। इस शानदार शूज को घूमने-फिरने वाले लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है और यह आराम और परफॉर्मेंस की सभी जरूरतों को पूरा करता है।

इस शूज के साथ आप प्रत्येक स्टेज में असाधारण कुशनिंग और सपोर्ट का आनंद लें सकते हैं। Skechers Sneaker Price: Rs 3,725.

अमेजन पर सभी रनिंग शूज के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey