स्टाइलिश Skechers Shoes ने फुटवियर मार्केट में मचाया गदर, टॉप क्वालिटी, ट्रेंडी डिजाइन जैसे फीचर्स चुरा लेंगे दिल

समर सीजन में हल्के और कम्फर्टेबल शूज के लिए आप स्केचर्स शूज पर नजर डाल सकते हैं। इनके लेटेस्ट डिजाइन प्रीमियम क्वालिटी के चलते मार्केट में धूम धड़ाका के साथ धमाल मचा रहे हैं। वहीं सॉफ्ट और मुलायम इनर सोल पैरों को अच्छा कुशन देती है। वजन में हल्के ये Best Selling Skechers Shoes आउटिंग और कैजुअल लुक के लिए अच्छी च्वॉइस हैं। अमेजन पर इनका लेटेस्ट कलेक्शन नीचे देखें।

By Asha Singh Publish:Fri, 21 Jun 2024 07:24 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2024 07:24 PM (IST)
स्टाइलिश Skechers Shoes ने फुटवियर मार्केट में मचाया गदर, टॉप क्वालिटी, ट्रेंडी डिजाइन जैसे फीचर्स चुरा लेंगे दिल
स्टाइलिश Skechers Shoes ने फुटवियर मार्केट में मचाया गदर, टॉप क्वालिटी, ट्रेंडी डिजाइन जैसे फीचर्स चुरा लेंगे दिल

मेंस शूज कम्फर्टेबल के साथ हर लुक के साथ अच्छे से मैच होते हैं। साथ ही इनको हर सीजन में कैरी करना बहुत ही आरामदायक रहता है। लेकिन कई शूज की सोल काफी सॉलिड होती है और वो पैरों को हार्ड सरफेस से बचा नहीं पाती है। वहीं कोई Footwear पेयर कुछ ही दिनों में थोड़े से पहनने पर ही फटने लग जाते हैं। ऐसे में पैसों और मुड दोनों ही खराब होते हैं। अगर आपको इन सभी पचड़ो से दूर रहना है, तो स्केचर्स शूज को ला सकते हैं।

इस ब्रांड के शूज देखने में जितने स्टाइलिश है उससे कहीं ज्यादा क्वालिटी में दमदार है। ये पहनने पर ट्रेंड प्लस कूल लुक वाली वाइब देते हैं। यहां आपको अमेजन पर मिलने वाले टॉप 5 स्केचर्स शूज के मॉडल को लिस्ट किया है, जिनको मेंस और विमेंस दोनों ही कैरी कर सकते हैं। इन Best Skechers Shoes के कलरफूल कलर और स्टाइलिश पैटर्न को आप किसी भी ऑउटफिट के साथ टीम अप कर, छा सकते हैं। इन स्केचर्स शूज को बहुत ही मजबूत और ड्यूरेबल मटेरियल से बनाया गया है। साथ ही इनमें मौजूद सॉफ्ट कुशन आपके पैरों को एक्‍स्‍ट्रा कंफर्ट देने का काम करते हैं।

Best Selling Skechers Shoes : कीमत, क्वालिटी और फीचर्स

यहां पर उन्हीं स्केचर्स शूज को लिस्ट किया है, जो लाइटवेट होने के साथ मजबूत और टिकाऊ है। अमेजन पर आपको एक से बढ़कर एक शानदार डिजाइन और कलर्स ऑप्‍शन मिल जायेंगे। इन शूज की सोल काफी मजबूत और स्लिप रेसि‍स्टेंट हैं, जिससे पैरों को अच्‍छा ग्रिप मिलती है। स्केचर्स शूज की डिटेल के लिए नीचे देखें।

1. Skechers Mens Sneaker 

ब्लैक कलर में आने वाले इन स्केचर्स शूज में अच्छी कुशनिंग मिलती है, जो पैरों को सॉफ्ट लेयर देते हैं। ये शूज बहुत ही लाइट वेट और हल्के हैं, जिनको दिन भर कैरी करना आसान है। गर्मी के सीजन के लिए इन Mens Sneaker में एयर कूल्ड गोगा मैट टेक्नोलॉजी दी गयी है, जिससे पैर पसीने में पसीजते नहीं है।

डार्क ब्लैक कलर जल्दी से गंदा नहीं होता है और इनको आप आराम से गीले कपड़े से साफ कर सकते हैं। इन स्केचर्स स्नीकर्स को जींस के साथ वेयर कर पर्फेक्‍ट लुक पा सकते हैं। Skechers Mens Shoes Price: Rs 6749.

2. Skechers Mens Shoes 

ये स्केचर्स शूज वजन में काफी हल्के और ड्यूरेबल हैं, जिनको कैरी करना आसान है। लेसअप क्लोजर वाले इन शूज में आपको ग्रे कलर के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। वहीं साइज की बात करें, तो ये शूज 6UK से लेकर 11UK तक की साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे।

इनका मेश मटेरियल पैरों को पसीने नहीं आने देता है, जिससे की आप स्केचर्स शूज लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के हर सीजन में पहन सकें। इन शूज को पहनकर आप फ्लैक्सिबल वॉक, रनिंग, वाकिंग जैसे काम कर सकते हैं। Skechers Mens Shoes Price: Rs 3419.

जून की गर्मी नहीं Adidas के ओरिजिनल Shoes For Men के चर्चे फैले तेजी से! देखने के लिए यहां क्लिक करें

3. Skechers Womens Sneaker 

फ्लैट हील के साथ आ रहे ये विमेंस स्केचर्स शूज बहुत ही अट्रैक्टिव हैं। इन शूज का स्पोर्टी लुक काफी अच्छा है, जो स्पोर्ट्स, रनिंग, वॉकिंग के अलावा अन्य एक्टिविटी के लिए सूटेबल है। लेस अप क्लोज़र के साथ आने वाले इन Skecher Shoes For Womens को कैरी करना आसान है। लंबे समय तक पहनने के लिए इन विमेंस स्नीकर में कुशनिंग की गई है, जो पैरों को फील कराती है।

रेगुलर फिट में आने वाले इन स्केचर्स शूज को क्वालिटी बहुत ही शानदार है और पहनने पर काफी अच्छी फिटिंग मिलती है। ब्लैक कलर के अलावा इसमें और भी अट्रैक्टिव कलर मौजूद है, जो विमेंस की लिस्ट में ट्रेंड पर है। Skecher Womens Shoes Price: Rs 2966.

4. Skechers mens Walker Sneaker 

इन स्केचर्स शूज की बढ़िया क्वालिटी के चलते यूजर्स ने 4.4 स्टार की रेटिंग दी है। रबर सोल पैरों को कुशन देने के साथ चोट लगने से बचाती है। हील नहीं होने की वजह से इनको आप आराम से कहीं भी बिंदास होकर कैरी कर सकते हैं। स्टिचिंग के लिए इन Skechers Shoes For Mens में बहुत ही एडवांस और मजबूत टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है।

इन स्केचर्स मेंस शूज को किसी भी कैजुअल और नॉर्मल आउटफिट के साथ पेयर कर, लुक को पहले से इंप्रेसिव और कंप्लीट बना सकते हैं। आउटर बॉडी को बनाने के लिए इन शूज में मेश मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। Skechers Mens Sneaker Price: Rs 4153.

5. Skechers Womens Shoes 

रेड कलर में आने वाले ये शूज बहुत ही अट्रैक्टिव और स्टाइलिश हैं। इनका पुल ऑन क्लोज़र स्टाइल है, जो बहुत ही आरामदायक है। वॉकिंग, रनिंग और डेली एक्टिविटी के इन Skechers Shoes For Womens को आराम से कैरी कर सकते हैं। मेश मैटेरियल होने से स्केचर्स पैरों में पसीने नहीं आने देते हैं।

साइज के लिए आपको 2 यूके से लेकर 7 यूके तक की साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे, जिनको आप अपनी साइज के अनुसार आर्डर कर सकती हैं। वजन में हल्के इन शूज को कैरी करने पर आपके पैरों को किसी भी तरह का वजन और दबाव महसूस नहीं होगा। Skechers Womens Shoes Price: Rs 2399.

Best Selling Skechers Shoes : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh