बाप के, बाप के भी बाप हैं बूटों के ये Woodland Boot, सूची इतनी शानदार है कि सभी पर आ जाएगा दिल

वुडलैंड के Footwear एडवेंचर के प्रेमी के लिए भी समान रूप से स्टाइल और कार्यक्षमता दोनों प्रदान करते हैं। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नए शूज को खरीदना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं क्योंकि इस लेख में हम आपको Woodland Boot के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। वुडलैंड के ये शूज वॉटर रेसिस्टेंट कर्षण बढ़ाने वाले आउटसोल के साथ आते हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 11 Jun 2024 02:22 PM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 02:22 PM (IST)
बाप के, बाप के भी बाप हैं बूटों के ये Woodland Boot, सूची इतनी शानदार है कि सभी पर आ जाएगा दिल
बाप के, बाप के भी बाप हैं बूटों के ये Woodland Boot, सूची इतनी शानदार है कि सभी पर आ जाएगा दिल

यूं तो भारत में बहुत सारे शूज ब्रांड अपना कारोबार करते हैं, लेकिन जो बात वुडलैंड में है। वो किसी और में नहीं हैं। यह दुनिया के सबसे लोकप्रिय ब्रांड में से एक है, जो कि अपने टिकाऊ और मजबूत आउटडोर शूज और एसेसरीज के लिए जाना जाता है। कनाडा में स्थापित वुडलैंड आज एक वैश्विक ब्रांड बन गया है, जो मेंस, वूमेंस और बच्चों के लिए शूज की एक बड़ी सीरीज की पेश करता है। इस ब्रांड के शूज को कठोर बाहरी परिस्थितियों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया जाता है, जो कि इन्हें लंबी पैदल यात्रा, ट्रेकिंग और अन्य बाहरी गतिविधियों के लिए आदर्श बनाते हैं। इनमें आपको गुणवत्तापूर्वक मैटेरियल, मजबूत निर्माण क्वालिटी और नए डिजाइन देखने को मिलता है।

वुडलैंड के Footwear एडवेंचर के प्रेमी के लिए भी समान रूप से स्टाइल और कार्यक्षमता दोनों प्रदान करते हैं। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नए शूज को खरीदना चाहते हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि इस लेख में हम आपको Woodland Boot के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। वुडलैंड के ये शूज वॉटर रेसिस्टेंट हैं और कर्षण बढ़ाने वाले आउटसोल और गद्देदार फुटबेड जैसी विशेषताओं के साथ आते हैं, जो इन्हें विभिन्न इलाकों और मौसम की स्थितियों में शानदार प्रदर्शन करने के अनुकूल बनाता है। यह आपको काफी आराम भी प्रदान करने का कार्य करता है।

पुरूषों के लिए वूडलैंड शूज (Woodland Boot For Men): कीमत और खूबियां

बताने की जरूरत नहीं है कि वूडलैंड के पास शूज (Shoes) की एक लंबी सीरीज है, जहां सभी को यहां पर समेटा नहीं जा सकता है। लिहाजा हम यहां पर आपको सबसे 5 चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। तो देखिए और अपने लिए एक विकल्प का चयन करिए।

1. Woodland Men's Low Boot

अगर आप अपने लिए एक नए और आकर्षक डिजाइन वाले शूज की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए यह बूट काफी अच्छा विकल्प है। इस को राउंड टोए स्टाइल में पेश किया जाता है। इसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और इसे यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दिया गया है।

इस शूज को आप 3 कलर विकल्प के साथ पेश किया जाता है और इसे आप 4 कलर विकल्प में खरीद सकते हैं। Woodland Shoes Price: Rs 2,362.

2. Woodland Mens Sneaker

इस वुडलैंड कैज़ुअल शूज के साथ आप एक ब्राइटनेस फैशन का स्टेटमेंट बना सकते हैं और इसमके ऊपरी हिस्से में लेदर है, जो कि आपको आराम प्रदान करता है और आपके ओवरआल लुक को बढ़ाता है। यह स्लिप-प्रतिरोधी है और टिकाऊ टीपीआर/रबर सोल कई सतहों पर मजबूत पकड़ सुनिश्चित करता है।

यह सभी तरह के अवसरों के लिए उपयुक्त है। इसे आप कई कलर विकल्प और साइज में खरीद सकते हैं। Woodland Boot Price: Rs 1,899.

इसे भी पढ़ें: मेंस के लिए लीकूपर शूज (Lee Cooper Shoes For Man).

3. Woodland Men's Gb 0433107y15 Ankle Boot

अगर आप अपने लिए गर्मी के इस मौसम में अपने लिए एक नए शूज को लेना चाहते हैं तो आपको इस शूज पर विचार करना चाहिए। इवुडलैंड द्वारा बनाया गया यह शूज गुणवत्तापूर्ण मैटेरियल के साथ बनाया है।

ये शाफ्ट के टॉप पर स्थित शिल्प स्किल और बढ़िया लेदर की चोटी को स्पष्ट रूप से उजागर करते हैं। इसे आप 8 कलर विकल्प और 8 साइज में पेश किया जाता है। Woodland Shoes Price: Rs 2,896.

4. Woodland mens Ogbc 3485119 Ankle Boot

यह बूट बहुत मजबूत, बहुत आरामदायक और कार्यात्मक है और इसे भारत में बड़े पैमाने पसंद किया जाता है। यह आपके पैरों में अच्छी तरह से फिट बैठता है। हालाँकि यह वॉटर रेसिस्टेंट नहीं है, लेकिन यह काफी शानदार है।

इसे आपके लिए हाथों से बनाया गया है और इमेज की तुलना में इसकी सिलाई में थोड़ा अंतर हो सकता है। यह आपके लिए दो कलर विकल्प और छ साइज में पेश किया जाता है। Woodland Boot Price: Rs 2,239.

5. Woodland Men's Ogb 0706109nw Ankle Boot

वुडलैंड का यह शूज उच्च गुणवत्ता वाले मैटेरियल के साथ बनाए गए हैं और इसके शाफ्ट के टॉप पर स्थित स्टाइल स्किल और बढ़िया लेदर इसकी सुपरमेसी को साबित करते हैं।

यह आपको बास्केट बॉल स्नीकर जैसा दिखता है और आपके लिए बहुत ही किफायती कीमत पर बिक रहा है, जिससे यह शोरूम की लागत से काफी सस्ता है। यह लेदर शूज बहुत अच्छी तरह से निर्मित किया गया है। Woodland Shoes Price: Rs 3,135.

अमेजन पर सभी वुडलैंड शूज के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey