Campus के ये Running Shoes फुटवियर मार्केट में माने जाते हैं किंग, कम्फर्ट, स्टाइल का बजता है ढंका

Campus Running Shoes For Men - मार्केट में जिन शूज को लेकर काफी हाहाकार हो रहा है उनमें नाम आता है कैंपस का। जी हां कैंपस ना केवल पुरुषों की पहली पसंद बन रहा है बल्कि मार्केट में भी रौब जमा रहा है। कैंपस रनिंग शूज में फिल्हाल जो लेटेस्ट कलेक्शन आया है उसके लिए तो यूजर्स वेटिंग लिस्ट में भी अपना नाम लिखवा रहे हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 29 Apr 2024 05:34 PM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2024 05:34 PM (IST)
Campus के ये Running Shoes फुटवियर मार्केट में माने जाते हैं किंग, कम्फर्ट, स्टाइल का बजता है ढंका
Campus के ये Running Shoes फुटवियर मार्केट में माने जाते हैं किंग, कम्फर्ट, स्टाइल का बजता है ढंका

Campus Running Shoes For Men: रनिंग शूज हो ऐसे कि घीसने, कूदने, दौड़ने या उछलने पर भी खराब ना हो, और ऐसे में कैंपस के इन शू का काफी बोलबाला रहा है। लेटेस्ट डिजाइन के साथ बजट फ्रेंडली ऑप्शन, जिसे हर कोई अफॉर्ड कर सकता है। इनकी बनावट पैरों को काफी आराम देती है। आपके नॉर्मल वियर से लेकर कैजुअल वियर तक आप इन्हें आसानी से चुन सकते हैं।

मार्केट में कैंपस Branded Shoes का ये कलेक्शन नहीं आया है, जिन्हें आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं. यूजर्स ने जिन्हें सबस ज्यादा पसंद किया है उन्हें लिस्ट में रखा गया है, अगर इसके बावजूद भी आप अन्य ऑप्शन को भी देखना चाहते हैं, तो नीचे दी गई लिस्ट पर इस नजर डाल सकते हैं। कैंपस रनिंग शू की कीमत इस समय 700 से शुरु हो रही है, जो सभी के बजट में फिट हो सकती है।

Campus Running Shoes For Men के ऑप्शन

पुरुषों के लिए कैम्पस Footwear के लेटेस्ट ऑप्शन यहां मिल रहे हैं। एक बार जल्दी से नजर डाले।

1. Campus Men's First Run Shoes

यूनिक और मॉर्डन लुक में कैंपस के इस शू को आप पसंद कर सकते हैं। गहरा और डार्क रंग आपके हर कपड़ों पर फिट बैठ सकता है। कैजुअल और नॉर्मल वियर के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

कैंपस Branded Shoes में आपको कई सारे डिजाइन के ऑप्शन मिल रहे हैं, तो आप अपने लिए किसी को भी चुनें और सभी साइज के ऑप्शन भी आपको मिल रहे हैं। Campus Shoes Price: Rs 1,101.

2. Campus Mens Terminator (N) Run Shoes

काफी यूनिक लुक में कैंपस के इस शूज ऑप्शन को आप देख सकते हैं। डिजाइन के लिए इसमें लैस दिए गए है, जिसे आप टाइट और ढीला कर सकते हैं। रनिंग के लिए इसे आप चुन सकते हैं। ऑफिस या ट्रेवलिंग के लिए इसे पहने और कम्फर्ट का अनुभव करे।

इस Campus Running Shoes For Men के ऊपरी भाग में जालीदार डिजाइन दिया गया है, जो एयर फ्लो के लिए बढ़िया माना जाता है। इसमें आपको 4 कलर ऑप्शन और सभी साइज मिल रहे है। Campus Shoes Price: Rs 1,265.

3. Campus Men's First Run Shoes

व्हाइट कलर के रनिंग शू पैरों में शानदार लुक देते हैं। इसका डिजाइन आपके हर दिन को काफी कम्फर्ट बना सकता है। इसकी मजबूत बॉडी घिसने या फिटने से बचती है और रबर की सोल पैरों को आराम देती है।

गर्मियों में पैरों तक ठंडी हवा पहुंचे उसके लिए कैंपस Branded Shoes में जालीदार डिजाइन दिया गया है। इसका बॉटम पार्ट काफी मजबूत है जो रनिंग के समय घिसता या फटता नहीं है। कई सारे डिजाइन भी आपको इस ऑप्शन में मिल रहे हैं। Campus Shoes Price: Rs 1,101.

4. Campus Men's Raiden Run Shoes

गर्मियों के हिसाब से तो कैंपस का यह रनिंग शू काफी यूनिक कलर प्रेजेंट कर रहा है। आपके सभी कपड़ों के साथ बखूबी फिट हो जाएगा और पैरों को चलने के लिए रफ्तार भी देगा। पसीना या बदबू आदि को बाहर निकालने के लिए इसे ऊपरी भाग में जालीदार डिजाइन है।

यह Campus Running Shoes For Men काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन आप खरीद सकते हैं और इसी में आपको काफी डिजाइन के ऑप्शन और सभी साइज के ऑप्शन भी मिल रहे हैं। Campus Shoes Price: Rs 924.

5. Campus Men's Lucius Run Shoes

जूता जल्दी गंदा ना हो उसके लिए किसी ऑप्शन को देख रहे हैं, तो कैंपस का यह ऑप्शन आप चुन सकते हैं। गहरा रंग जो गंदगी को उजागर नहीं होने देगा और जल्दी से साफ भी हो जाएगा। पैरों को कम्फर्ट फील कराने के लिए इससे बेस्ट ऑप्शन नहीं मिलेगा।

सभी साइज इस कैंपस Branded Shoes में आपको ऑनलाइन ही मिल रहे है। इसका सोल रबर का है, तो भागने, दौड़ने के समय आपको फिट बैठेगा। एयर फ्लो के लिए इसमें जालीदार डिजाइन शामिल है। Campus Shoes Price: Rs 1,279.

कैम्पस रनिंग शूज के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal