Columbus के ये Running Shoes देंगे पैरो को ऐसी रफ्तार, कि भागदौड़ करती दिखेगी दुनिया की आदि आबादी

आप अगर रनिंग और वॉक पर जाते हैं और बढ़िया क्वालिटी के ब्रांडेड शूज लेना चाहते है वो भी मार्केट से कम प्राइस में तो यहां आपके लिए हम लेकर आए है बेस्ट Columbus Shoes के ऑप्शन जो काफी कम रेंज में मिल रहे है। यहां पर 5 लाइटवेट और आरामदायक वॉकिंग शूज की लिस्ट लेकर आए हैं। यहां सभी शूज टॉप यूजर रेटिंग के साथ आ रहे हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 31 May 2024 03:59 PM (IST) Updated:Fri, 31 May 2024 03:59 PM (IST)
Columbus के ये Running Shoes देंगे पैरो को ऐसी रफ्तार, कि भागदौड़ करती दिखेगी दुनिया की आदि आबादी
Columbus के ये Running Shoes देंगे पैरो को ऐसी रफ्तार, कि भागदौड़ करती दिखेगी दुनिया की आदि आबादी

रनिंग और वॉकिंग करना हर मौसम में बहुत जरूरी होता है, पर खासकर गर्मी के मौसम में वॉकिंग करते वक्त हल्के और ब्रीदेबल शूज का इस्तेमाल करना चाहिए, क्योंकि इनसे पैर में पसीना नहीं रहता और कंफर्ट भी बना रहता है। इन्हें भागदौड़ के लिए परफेक्ट चुना जाता है। इनमें सभी ऑप्शन पुरुषों के अनुसार हम लेकर आए है। लंबी यात्रा के लिए और स्पोर्ट्स लुक के लिए आप इनमें से किसी को भी चुन सकते हैं।

कोलंबस Men Shoes को आप वॉक करने के अलावा जिम में भी पहनकर जा सकते हैं। यह ब्रांडेड शूज देखने में काफी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव कलर में भी मौजूद है। इन्हें आप जींस के सात स्नीकर्स की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। हर ड्रेस कोड के लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेंगे। मार्केट से बेहद सस्ते और बढ़िया कीमत पर इन्हें आप ऑनलाइन अपने साइज के अनुसार चुन सकते हैं।

कोलंबस शूज़ फॉर मैन (Columbus Shoes For Men) के ऑप्शन

कोलंबस Footwear में आपको कई आकर्षक स्टाइल देखने को मिलेंगे, जिन्हें पुरुष काफी पसंद कर रहे है। इनका फेब्रिक आपके पैरो को कंफर्ट लुक देता है और स्टाइल के साथ बना रहता है।

1. Columbus - Apollo Plus Sports Shoes

ग्रे कलर का यह कोलबंस शूज दिखने में जितना स्टाइलिश और यूनिक लगता है, पहनने में भी उतना कंफर्टेबल है। इसे आप डेली वियर के लिए चुन सकते हैं। इसका स्पोर्ट्स लुक आपके पैरों को बेहतर एयर फ्लो देता है। गर्मी के मौसम में आप आसानी से इसे ऑफिस पहन के जा सकते हैं।


यहां देखें

जिम जाने के लिए भी कोलबंस Men Shoes को आप चुन सकते हैं। इसका मैटिरियल रबर का है, जो पैरो के अनुसार ढल जाता है। मार्केट से प्राइस काफी कम है, तो इसे आप ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं। कैजुअल और नॉर्मल लुक के लिए परफेक्ट है। Columbus Running Shoes Price: Rs 1,775.

2. Columbus - Climber Sports Shoes

भागने, दौड़ने, चढ़ने, कूदने के लिए कोलबंस का यह स्पोर्ट्स शू आप चुन सकते हैं। इसका लुक काफी यूनिक है, जो आपके फैशन को बनाए रखता है। इसका स्पोर्टी लुक आपके सभी ड्रेस कोड के साथ मैच करेगा। ग्रे कलर जल्दी गंदा भी नहीं होता है, इसलिए आप इसे चुन सकते हैं।


यहां देखें

यह Columbus Shoes For Men में बेहतर एयर फ्लो मिलेगा, जो पैरो को ठंडा रखेगा। टाइट और ढीला करने के लिए इसमें लैस की खासियत दी गई है। फेब्रिक काफी कमाल का है, जो अधिक देरी तक पहनने पर दर्द नहीं करता है। Columbus Running Shoes Price: Rs 1,586.

3. Columbus - Quickfoamplus Sports Shoes

नेवी ब्लू कलर में यह स्पोर्ट्स शूज काफी शानदार लुक देगा। इसका हाई लुक डिजाइन कैजुअल और नॉर्मल वियर के लिए बेस्ट रहता है। स्पोर्टी लुक आपके जिम, रनिंग और जॉगिंग के लिए परफेक्ट ऑप्शन बन सकता है। दूर-दराज की यात्रा के लिए इसका चयन आप कर सकते हैं।


यहां देखें

काफी सस्ती रेंज में कोलबंस Men Shoes को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। कोलंबस शूज अधिक चलने पर घिसता या फटता नहीं है, तो इसे आप काफी समय तक पहन सकते हैं। डार्क कलर होने के चलते यह गंदा कम होगा। Columbus Running Shoes Price: Rs 1,586.

और पढ़ें - नाईकी स्पोर्ट्स शूज फॉर मैन (Nike Sports Shoes For Men) के ऑप्शन

4. Columbus - Duster Sports Shoes

यह डार्क नेवी ब्लू कलर आपके लाइट और गहरे कपड़ों के साथ परफेक्ट मैच हो सकता है। इसमें आपको बेहतर एयर फ्लो टेक्नोलॉजी मिलेगी, जो अधिक चलने पर पैरो को गर्म नहीं करती है। इसे पहनने से आप पसीने से मुक्त रहोगे। ऑफिस जाने के लिए परफेक्ट ऑप्शन माना जा रहा है।


यहां देखें

स्पोर्ट्स Columbus Shoes For Men का मार्केट प्राइस काफी ज्यादा है, लेकिन ऑनलाइन इसकी कीमत काफी कम है, जिसे आप बजट में खरीद सकते हैं। इसका यूनिक डिजाइन आपके फैशन को अपग्रेड कर सकता है। Columbus Running Shoes Price: Rs 1,299.

5. Columbus Gray Sports Shoes

ग्रे कलर में यह स्पोर्ट्स शूज आपके पैरों को अधिक समय तक कंफर्ट रखेंगे और चलने या दौड़ने पर बेहतर स्पीड देंगे। समर सीजन में पैरो को ठंडा रखने के लिए इसमें एयर फ्लो का बेहतर वर्क किया गया है।


यहां देखें

आपके साइज के अनुसार कोलबंस Men Shoes को आप ऑनलाइन कम प्राइस पर ऑर्डर कर सकते हैं। इसका लुक आपके कैजुअल और नॉर्मल के लिए बढ़िया रहेगा। लंबी यात्रा के लिए इसको आप चुन सकते हैं। जिम, रनिंग, जॉगिंग आदि के लिए बेस्ट ऑप्शन है। Columbus Running Shoes Price: Rs 1099.

कोलंबस शूज़ फॉर मैन के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ - Columbus Shoes For Men

1. क्या कोलंबस जूते एक ब्रांड है?

भारत का अग्रणी फुटवियर ब्रांड।

2. क्या कोलंबस एक अच्छा ब्रांड है?

हाई क्वालिटी वाली मैटिरियल से बने और आकर्षक डिज़ाइन वाले कोलंबस Men Shoes हर वर्ग के लोगों के लिए उपयुक्त हैं। और सबसे अच्छी बात यह है कि ये न केवल स्टाइलिश हैं, बल्कि टिकाऊ भी हैं।

3. कोलंबस स्पोर्ट्स शूज़ का मालिक कौन है?

कोलंबस इंटरनेशनल शूज़ प्राइवेट लिमिटेड पिछले 30 वर्षों से मुख्य रूप से बिज़नेस सर्विसेज़ व्यवसाय में है और वर्तमान में, कंपनी का संचालन सक्रिय है। वर्तमान बोर्ड के सदस्य और निदेशक हैं जीतेंद्र मनोचा, ब्रिज मनोचा, संदीप मनोचा, मोहन लाल और कृष्ण मनोचा।

4. स्पोर्ट्स शूज़ के लिए सबसे अच्छा ब्रांड कौन सा है?

ऐसे कई ब्रांड हैं जो हर व्यक्ति की ज़रूरत के हिसाब से कई तरह के स्पोर्ट्स शूज़ उपलब्ध कराते हैं। इनमें से कुछ लोकप्रिय हैं Reebok, Adidas, Puma, Sparx, Duke, Nike, फिला, लोट्टो शूज़।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal