फूटवियर मार्केट के भूचाल हैं ये Converse Shoes, पहनकर तेजी से दौड़ो या जमीन पर रगड़ो, फर्क नहीं पड़ता

हर कोई अपने लिए ऐसे शूज को लेना चाहता है जो कि टिकाउ होने के साथ-साथ आरामदायक भी हों। ताकि आप अतिरिक्त रुप से बिना थके हुए मीलों चल सकें? आज भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे शूज ब्रांड की बात करें तो Converse Shoes अपने टिकाऊपन स्थिरता आराम और फैशनेबल लुक के लिए जाना जाता है। यहां इस ब्रांड के सबसे अच्छे Shoes For men को जानिए।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 30 Apr 2024 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2024 04:41 PM (IST)
फूटवियर मार्केट के भूचाल हैं ये Converse Shoes, पहनकर तेजी से दौड़ो या जमीन पर रगड़ो, फर्क नहीं पड़ता
फूटवियर मार्केट के भूचाल हैं ये Converse Shoes, पहनकर तेजी से दौड़ो या जमीन पर रगड़ो, फर्क नहीं पड़ता

आपमे से हर कोई अपने लिए ऐसे प्रीमियम फुटवियर ब्रांड के शूज को खरीदना चाहते हैं, जो कि टिकाउ होने के साथ-साथ आरामदायक भी हों। ताकि आप अतिरिक्त रुप से बिना थके हुए मीलों चल सकें? आज भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे शूज ब्रांड की बात करें तो कॉनवर्स ब्रांड अपने टिकाऊपन, स्थिरता, आराम और फैशनेबल लुक के लिए जाना जाता है। इसमें स्ट्रांग और हवा लेने योग्य कपड़े आपके पैरों को गंध और पसीने से बचाता है और उचित एयर परिसंचरण की अनुमति देता है। आज के दौर में पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए स्नीकर्स का क्रेज हर दिन बढ़ रहा है और बाजार में कई ब्रांड आ रहे हैं, लेकिन कॉनवर्स जैसे Footwear ब्रांड का नाम बड़े सम्मान के साथ लिया जा सकता है।

इन दिनों शूज का इस्तेमाल न केवल कैज़ुअल वियर के लिए किया जा सकता है, बल्कि आप इन्हें आप व्यायाम के दौरान भी पहन सकते हैं। आप इसे बिना किसी परेशानी के लंबे समय तक पहन सकते हैं। साथ ही अगर आप एक ट्रेंडसेटर हैं और नए रुझानों को लेकर अपडेट रहना चाहते है, तो आपको पता होना चाहिए कि Converse Shoes मल्टीपल नेचर के होते हैं और जब ब्रांड चुनने की बात आती है तो इनका कोई मुकाबला नहीं है। इनका इस्तेमाल आप दौड़ने, खेलने और चलने के लिए कर सकते हैं।

पुरूषों के लिए कॉनवर्स सूज: Converse Shoes For Men

यहां आपको जिन शूज के बारे में बताया जा रहा है, वो काफी सपोर्ट प्रदान करते हैं, जिससे आपको एड़ियों पर दबाव महसूस नहीं होगा और आपको फैशनेबल डिजाइन और कलर मिल जाता है।

1. Converse Unisex Sneaker

यह एक चक टेलर ऑल स्टार शूज़ है, जो कि आपको जबरदस्त स्टाइल प्रदान करता है। स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ ये जूते निश्चित रूप से कुछ ही समय में आपके पसंदीदा बन जाएंगे। इसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे अमेजन पर 16 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है। 

इसकी यूजर रेटिंग 4.6 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। यह आपके लिए दर्जन भर से ज्यादा साइज और कलर विकल्प में पेश किया जाता है। Converse Sneaker Price: Rs 4,299.

2. Converse Chuck Taylor Sneakers

इस शूज को खासकर आपके लिए बनाया गया है और इसका डिज़ाइन ऐसा है, जिसे बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। यह शूज मल्टीपरपज नेचर वाला है और दिखने क्लासिक लगता है। हालाँकि यह वॉटर रेसिस्टेंट नहीं है, लेकिन काफी आरामदायक है और लंबे समय तक चलता है।

यूजर्स के लिए यह Shoes For Men 4 साइज और 1 कलर विकल्प मिलता है। इसका सोल मैटेरियल रबर का है। यह देखने में भी काफी आकर्षक लगता है। Converse Shoes Price: Rs 3,999.

वॉटर रेसिस्टेंट शूज (Water Resistant shoes) के लिए Click करें यहां. 

3. Converse Unisex Sneakers

इस चक टेलर ऑल स्टार शूज़ के साथ आप आधुनिक स्टाइल की दुनिया में कदम रखने वाले हैं और यह काफी स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ आता है, जो कि निश्चित रूप से कुछ ही दिनों में आपका पसंदीदा विकल्प बन जाएंगे।

इसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.6 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। यह आपके लिए केवल एक कलर विकल्प और कई साइज में आता है। Converse Sneaker Price: Rs 4,299.

4. Converse All Star Sneakers

भारत में उपलब्ध यह आपके लिए एक सबसे किफायती और स्टाइलिश विकल्प मे से एक है, जिसे आपके द्वारा निश्चित रूप से पसंद किया जाएगा। हमारे देश में यूजर्स इसे बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और इसकी यूजर रेटिंग 5 में से 4.6 स्टार है।

यह ऊपरी भाग में कैनवास के साथ हाई-टॉप स्नीकर है और इस Shoes For Men में आपको प्रतिष्ठित सिल्हूट देखने को मिलता है। इसमें ब्रांडेड स्टार एंकल पैच और आराम के लिए ऑर्थोलाइट इनसोल दिया गया है। Converse Shoes Price: Rs 4,299.

5. Converse Unisex Red Sneakers

यह कॉनवर्स शूज आपके लिए रेड कलर विकल्प पेश किया जाता है और यह आपके लिए आधे दर्जन साइज में पेश किया जाता है। इसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है, जिससे इसकी यूजर रेटिंग 5 में से 4.6 स्टार की है। यह आरामदायक होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी है।

इसका उपरी कैनवास हल्का और टिकाऊ है और इसमें ऐसा ट्रेंडी डिजाइन देखने को मिलता है, जो आपको निश्चित तौर पर पसंद आता है। इसका क्लासिक कवरेज के लिए हाई प्रोफाइल है और इसमें क्लासिक ऑल स्टार एंकल पैच है। Converse Sneaker Price: Rs 4,299.

अमेजन पर सभी कॉनवर्स शूज के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey