अभी-अभी ट्रक से उतरा Skechers ब्रांड के Mens Shoes का लेटेस्ट कलेक्शन, लुक देख चौक गई मार्केट

Skechers Mens Shoes - गर्मियों के लिए कौन-सा शू आपके पैरों को रखेगा सेफ और देगा कम्फर्ट लुक तो यहां लेकर आए है स्कैचर्स शूज के लेटेस्ट कलेक्शन की सूची जिसमें एक से बढ़कर एक ऑप्शन आपको मिल रहे हैं। इन्हें आप मार्केट में कहीं भी ढूंढ़ लीजिए नहीं मिलेंगे क्योंकि नया स्टॉक अभी ऑनलाइन ही आउट हुआ है। जल्दी से प्राइस लिस्ट पर नजर डालें।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 03 May 2024 03:04 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2024 03:04 PM (IST)
अभी-अभी ट्रक से उतरा Skechers ब्रांड के Mens Shoes का लेटेस्ट कलेक्शन, लुक देख चौक गई मार्केट
अभी-अभी ट्रक से उतरा Skechers ब्रांड के Mens Shoes का लेटेस्ट कलेक्शन, लुक देख चौक गई मार्केट

Skechers Mens Shoes: स्कैचर्स ब्रांड अपने कारीगरी के लिए काफी जाना जाता है। मार्केट में काफी सारे शूज ब्रांड आपको मिल जाएंगे, लेकिन जो यूनिक और क्लासी लुक शू में स्कैचर्स देता है, वे किसी में भी नहीं दिखेगा। स्टाइलिश के साथ कम्फर्ट के मामले में स्कैचर्स ब्रांड हमेशा आगे रहता है, इसलिए तो मैंस में स्कैचर्स का क्रेज देखने को मिलता है। यहां भी लेटेस्ट कलेक्शन के शूज की लिस्ट हम आप सभी के लिए लेकर आए हैं।

स्कैचर्स Branded Shoes को आप ऑनलाइन ही काफी सस्ते दामों पर घर मंगवा सकते हैं। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इनकी कीमत बेहद कम है, जो आपके बजट में फिट हो जाएगी। गर्मियों में पैरो को कम्फर्ट और फ्रेश माहौल देने के लिए नीचे दिए गए स्कैचर्स के किसी भी ऑप्शन को आप चुन सकते हैं। कैजुअल और ऑफिश्यिल दोनों लुक के लिए शानदार है।

स्कैचर्स मैंस शूज (Skechers Mens Shoes) के ऑप्शन

दिल्ली की सरोजनी मार्केट हो या लाजपत नगर की मार्केट, किसी भी प्लेस पर स्कैचर्स Footwear का ये कलेक्शन आपको आसानी से नहीं मिलेगा।

1. Skechers Monster Mashton Men's Sneaker

क्रेजी लुक के साथ मॉन्सटर डिजाइन में इसे आप अपनी पंसद बना सकते हैं। पैरों के लिए कम्फर्ट है, जो यात्रा करने में आरामदायक रहेगा। ब्लैक कलर डिजाइन लगभग सभी अटायर के साथ फिट हो जाएगा। आपके फैशन को अपग्रेड करेगा।

स्कैचर्स Branded Shoes में आपको ब्लैक के अलावा एक और कलर ऑप्शन मिल रहा है। इसके साथ सभी साइज भी उपलब्ध है। इसका सोल रबर का है, जो पैरो के अनुसार आकार बना लेगा। Mens Skechers Shoes Price: Rs 4,199.

2. Skechers Delson 3.0 Men's Sneaker

स्केचर्स स्ट्रीटवियर डेल्सन 3.0 - मूनी में एक वर्सेटाइल लुक इसे ठंडा और आरामदायक रखता है। इस क्लासिक फ़िट स्लिप-ऑन डिज़ाइन में एयर-कूल्ड मेमोरी फोम इनसोल और कुशनिंग के साथ एक बुना हुआ कपड़ा और चिकना सिंथेटिक ऊपरी हिस्सा है।

गर्मियों के अनुसार Skechers Mens Shoes में एयर फ्लो का डिजाइन दिया गया है। जो चलने पर अंदर से बाहर की तरफ एयर देता है और पैरों को ठंडा रखता है। 3 कलर ऑप्शन और साइज ऑप्शन इसमें आपको मिल रहे हैं। Mens Skechers Shoes Price: Rs 3,267.

3. Skechers Max Protect Men's Sneaker

पैरागॉन लुक पैरो को कम्फर्ट देने के लिए डिजाइन किया गया है। यदि आप यात्रा करते हैं और ऐसे में पैरो को आरामदायक फील कराने के लिए कोई शू देख रहे हैं, तो इसे चुन सकते हैं। गहरा रंग जल्दी गंदा होने से बचता है और आपके सभी कपड़ों के साथ फिट मैच होता है।

स्कैचर्स Branded Shoes के इस कलेक्शन में 3 कलर ऑप्शन भी आपको मिल रहे हैं, जिन्हें आप पसंद के अनुसार देख सकते हैं और सभी साइज के ऑप्शन भी उपलब्ध है। कम प्राइस में इसे ऑर्डर कर सकते हैं। Mens Skechers Shoes Price: Rs 4,021.

4. Skechers Crossbar Men's Sneaker

स्पोर्ट्स लुक के लिए इस ऑप्शन को चुन सकते हैं। काफी मजबूत बॉडी इसकी है, तो अगर आप भागदौड़, जिम में एक्सरसाइज के लिए चुनना चाहते हैं, तो आराम से चुन सकते हैं। इसका गहरा रंग लुक को अपग्रेड करेगा और गंदा कम दिखेगा।

पैरों के कम्फर्ट फील कराने के लिए Skechers Mens Shoes में एयर फ्लो की तकनीक दी गई है। गर्मियों में डेली इसे पहन सकते हैं। आसानी से सालों तक आपके पैरो का साथी बना रहेगा। सभी साइज और कई कलर ऑप्शन भी देख सकते हैं। Mens Skechers Shoes Price: Rs 2,735.

5. Skechers Camben Men's Sneaker

क्लास की बात करें, तो आप अपने फॉर्मल लुक के लिए इसे चुन सकते हैं। इसका लाइट ब्राउन शेड आपको गर्मियों में कूल लुक देगा। पैरों को कम्फर्ट महसूस कराने के लिए इसका सोल मैटिरियल रबर का है। एयर फ्लो के लिए ऊपरी भाग में जालीदार डिजाइन दिया गया है।

स्कैचर्स Branded Shoes के इस कलेक्शन में भी आप कई ऑप्शन देख सकते हैं। मार्केट से बेहद ही सस्ते दामों पर यूजर्स इसकी खरीदारी कर रहे है। आप भी अपने साइज ऑप्शन को चुन कर ऑनलाइन परचेज कर सकते हैं। Mens Skechers Shoes Price: Rs 2,663.

स्कैचर्स मेंस शूज के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal