जून की गर्मी नहीं Adidas के ओरिजिनल Shoes For Men के चर्चे फैले तेजी से! ‘समर ट्रेंडी डिज़ाइन’ देखकर बौखलाए कई ब्रांड

यहां हम आपके लिए Adidas Original Shoes का एकदम स्टाइलिश और मजबूत कलेक्शन लेकर आ गए हैं जिसे देखकर आप अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे लेसअप क्लोजर वाले शूज न तो जल्दी घिसते हैं और न ही फटते हैं और आप बिना डर के रनिंग कर सकते हैं दौड़ सकते हैं और जिम में भारी एक्सरसाइज भी कर सकते हैं।

By Sonali Publish:Thu, 20 Jun 2024 06:53 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jun 2024 06:53 PM (IST)
जून की गर्मी नहीं Adidas के ओरिजिनल Shoes For Men के चर्चे फैले तेजी से! ‘समर ट्रेंडी डिज़ाइन’ देखकर बौखलाए कई ब्रांड
जून की गर्मी नहीं Adidas के ओरिजिनल Shoes For Men के चर्चे फैले तेजी से! ‘समर ट्रेंडी डिज़ाइन’ देखकर बौखलाए कई ब्रांड

तेजी से भागने के लिए मजबूत शूज को ढूंढ रहे हैं, तो एडिडास शूज से बेहतरीन ऑप्शन कोई मिल ही नहीं सकता है, जिसे ख़ास रनिंग के साथ ही सभी तरह की स्पोर्ट्स एक्टिविटी और भागने-दौड़ने के समय पहनने के लिए डिज़ाइन किया गया है साथ ही अगर आप जिम में जाकर भारी मशीनों पर एक्सरसाइज करते हैं, तो भी ये बेस्ट रहते हैं, जो पैरों को रिलैक्‍स फील कराते हैं कराने के साथ ही उन्हें थकान से बचाते हैं साथ ही इनका फैब्रिक ब्रीदेबल होने की वजह से पैरों में गन्दी बदबू नहीं आने देता है और पसीने को भी आने से रोकता है। इन शूज के अलग-अलग कलर और डिज़ाइन के काफी बेहतरीन रेंज भी पेश की जा रही है।

लेसअप क्लोजर डिज़ाइन वाले शूज आपके पैरों को बेहतरीन ग्रिप देते हैं, जिससे फिसलने का डर नहीं रहता है और ये न तो जली घिसते और न ही फटते साथ ही डेली कैजुअल तौर पर पहनने के लिए शूज बेस्ट रहते हैं। इन्हें बेहद ही टिकाऊ और ड्यूरेबल मटेरियल से बनाया गया है, जो सालों-साल तक आपका साथ निभाते हैं। ये शूज आपके फैशन को भी अपग्रेड करते हैं।

मेन्स के लिए एडिडास शूज (Adidas Shoes For Men): यहां देखें गर्मियों का नया कलेक्शन

Adidas Men's Shoes में साइज के अलग-अलग ऑप्शन मिल जाते हैं साथ ही ये किफायती कीमत पर आते हैं, तो देखें लिस्ट।

1. Adidas Sports Shoes For Men

एडिडास के मेन्स रनिंग शूज दिखने में तो काफी स्टाइलिश लगते ही हैं साथ ही पहनने में भी एकदम कंफर्ट रहते हैं। लेसअप क्लोजर वाले शूज को हाई मटेरियल के साथ बनाया गया है रनिंग के साथ ही सभी तरह की स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है, जो लाइटवेट है और आपके पैरों को रिलैक्‍स फील कराते हैं।

अगर आप इन शूज के और भी बेहरीन कलर और डिज़ाइन के ऑप्शन देखना चाहते हैं, तो वे भी यहां आपको आसानी से मिल जायेंगे साथ ही Men's Adidas Shoes के कई अलग-अलग साइज ऑप्शन में भी मिल रहे हैं। Adidas Shoes Price: Rs 2,182.

2. Adidas Running Shoes

आराम के मामले की बात आती है, तो इसे बेस्ट ऑप्शन माना जाता है साथ ही इससे जबरदस्त फि‍टिंग मिलेगी, क्योंकि कई साइज ऑप्शन मिल जाते हैं। ब्रीदेबल शूज न तो पैरों में थकान होने देते हैं और पसीने को भी नहीं आने देते हैं। इनका सोल भी काफी लाइटवेट है इनका इनर सोल बेहद ही आरामदायक रहता है।

Adidas Original Shoes की बिल्ड क्वालिटी काफी अच्छी है साथ ही ये पहनने में भी काफी सॉफ्ट है, जिससे आप बिना परेशानी के रनिंग कर सकते हैं और अलग-अलग तरह की एक्टिविटीज भी कर सकते हैं। Adidas Shoes Price: Rs 1,250.

3. Adidas Men's Shoes

बेहतरीन लुक और मजबूत डिज़ाइन में आ रहे शूज में कलर और डिज़ाइन की अलग-अलग रेंज मिल रही है। इन्हें कैजुअली भी जींस के साथ पहना जा सकता है, जिससे आप काफी स्टाइलिश नजर आते हैं, ये आपके फैशन को भी अपग्रेड करते हैं। Adidas Running Shoes का इनर सोल भी लाफ़ी मुलायम और आरामदायक है।

बेहद ही टिकाऊ और ड्यूरेबल शूज को आप जॉगिंग और रनिंग के साथ ही जिम पाते वक्त भी पहन सकते हैं और सभी तरफ की एक्सरसाइज कर सकते हैं। Adidas Shoes Price: Rs 2,232.

4. Adidas Men's Sports Shoes

एडिडास के शूज क्वालिटी में बेहद ही मजबूत हैं, जो जल्दी खराब नहीं होते हैं और आपको अच्छा एक्सपीरियंस देते हैं, इन्हें पहनकर आप दौड़ सकते हैं, चल सकते हैं और कई अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज भी कर सकते हैं। शूज जल्दी घिसते नहीं है और अच्छी ग्रिप भी देते हैं।

गन्दा होने पर Sports Shoes For Men को साफ़ करना भी आसान है। शूज का ट्रेंडी कलर और डिज़ाइन इन्हें बेहद ख़ास बना देता है और यूज़र्स ने भी इन्हें अच्छी रेटिंग्स दी है। Adidas Shoes Price: Rs 2,907.

और पढ़ें: पुरुषों के लिए रीबॉक शूज (Reebok Shoes For Men) यहां क्लिक करें। 

5. Adidas Original Shoes

भागने-दौड़ने के साथ ही तेजी से चलने के लिए शूज को बनाया गया है, जो आपका कई सालों-साला तक भरपूर साथ निभाते हैं दिखने में बेहद ही स्टाइलिश होने की वजह से यूज़र्स ने इन्हें काफी पसंद करके टॉप रेटिंग्स भी दी है। जिम के साथ-साथ डेली कैजुअल तौर पर पहनने के लिए शूज बेस्ट हैं।

Adidas Shoes For Men का मटेरियल काफी मजबूत है और फैब्रिक ब्रीदेबल हैं, जिससे गर्मियों में पैरों से बदबू और पसीना आने की भी दिक्कत नहीं होती है। Adidas Shoes Price: Rs 2,499.

Adidas Shoes For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali