अमेजन पर Adidas Shoes लेटेस्ट कलेक्शन हुआ आउट, क्वालिटी और इतनी सस्ते कीमत देख बाकी ब्रांड की हुई बोलती बंद

रनिंग हो या स्पोर्ट्स शूज एडिडास ब्रांड को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इनका लेटेस्ट कलेक्शन अमेजन पर धूम मचा रहा है। कलर और स्टाइलिश पैटर्न के चलते हर उम्र के लोगों के बीच पॉपुलर हैं। ये Best Adidas Shoes बेहद इनर सॉफ्ट सोल के साथ आते हैं जो आपके पैरों को गजब का मखमली अहसास देते हैं। इनकी कीमत 3 हजार से कम है।

By Asha Singh Publish:Wed, 29 May 2024 06:44 PM (IST) Updated:Wed, 29 May 2024 06:44 PM (IST)
अमेजन पर Adidas Shoes लेटेस्ट कलेक्शन हुआ आउट, क्वालिटी और इतनी सस्ते कीमत देख बाकी ब्रांड की हुई बोलती बंद
अमेजन पर Adidas Shoes लेटेस्ट कलेक्शन हुआ आउट, क्वालिटी और इतनी सस्ते कीमत देख बाकी ब्रांड की हुई बोलती बंद

अफोर्डेबल कीमत पर शूज को वार्डरॉब में शामिल करना है, तो एडिडास शूज को अभी कर लें ऑर्डर। अट्रैक्टिव कलर में आने वाले एडिडास शूज की स्टिचिंग बहुत ही अच्छी की जाती है, जो सालों-साल तक आपका साथ देंगे। अगर आपकी कीमत की चिंता है, तो बता दें इनको आप 3 हजार से कम कीमत पर ले सकते हैं। इस तरह के प्रीमियम क्वालिटी के Footwear की जरूरत हर जगह पड़ती है, फिर चाहें आप रनिंग कर रहे हों या फिर जिम जाते हों, यहां तक की इन्हें ऑफिस में भी पहन सकते हैं।

सॉफ्ट सोल के साथ आने वाले ये एडिडास शूज पैरों को आराम देने के साथ फैशन में भी रंग जमा देते हैं। ये एडिडास शूज कई साइज में मौजूद हैं, जो सालों तक आपका साथ देंगे। इन Adidas Shoes For Men's का डिज़ाइन इस तरह है कि ये इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि आपकी सेहत के साथ-साथ शरीर के अंगों पर भी दुष्प्रभाव न पड़े। ये एडिडास शूज पैरों को गजब का आराम देने और रनिंग के समय पैरों को अच्छी ग्रिप देने के भी काम आते हैं। यहां अमेजन पर आपको बेस्ट क्वालिटी और ब्रीदेबल मैटेरियल से बने एडिडास शूज को लिस्ट किया गया है, जो आपके फैशन में तड़का लगा देंगे।

Best Adidas Shoes Price Under 3000 : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां लिस्ट किये गए अच्छी क्वालिटी के एडिडास शूज की कीमत अमेजन पर 3000 रुपये तक है। इसीलिए इस आर्टिकल में हम आपको टॉप 5 सबसे बढ़िया Men's Adidas Shoes के बारे में बताएंगे, जिन्हें आप अमेजन से ले सकते हैं।

1. Adidas Men's Running Shoes 

लाइटवेट होने से इन एडिडास रनिंग शूज को कैरी करना आसान है। ये शूज छोटे और बड़े पैर के हिसाब से सभी साइज के ऑप्शन में आ रहे हैं। इन शूज के अपर में लगा हुआ एयरमैश आपके पैरों पर अच्छे से फिट हो जाता है और ब्रीदेबल भी है। इनको आप अमेजन से 3 हजार से कम कीमत में घर ला सकते हैं।

ये Adidas Shoes For Men मुख्य रूप से मेंस के लिए ज्यादा अच्छा और स्टाइलिश है। लेस अप क्लोज़र के साथ आने वाले इन शूज फॉर मैन में आपको सिल्वर कलर के अलावा दो और कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं। इन को आप रनिंग के अलावा स्पोर्ट्स एक्टिविटी में भी शामिल कर सकते हैं। Adidas Run Shoes Price: Rs 2516.

2. adidas Mens Running Shoes 

ब्लैक कलर के ये एडिडास शूज हर ऑउटफिट के साथ अच्छे से मैच हो, आपके फैशन में तड़का लगा देंगे। इन Men's Adidas Shoes का सोल रबर का बना है और साथ में आपको कोई एक्स्ट्रा हील भी नहीं मिलती है। इसके चलते आप हर एक्टिविटी में इनको कैरी कर सकते हैं।

ब्लैक कलर के ये शूज गंदा होने के बाद आराम से साफ भी हो जाते हैं। ये रनिंग शूज केवल दौड़ने के लिए ही नहीं बल्कि जिम और अन्य स्पोर्ट्स को खेलने के लिय भी बेस्ट हैं। हाई क्वालिटी के चलते ये बेस्ट एडिडास रनिंग शूज हैं। Adidas Mens Shoes Price: Rs 2239.

Nike के Sports Shoes ने बदला इतिहास! डिजाइन देखने के लिए यहां क्लिक करें

3. adidas Running Shoes For Men 

इन एडिडास रनिंग शूज की इनसोल का मटेरियल रबर है, जो बेहद आरामदायक है। व्हाइट कलर बहुत ही ट्रेंड में है और इस साल भी रहेगा, इसलिए इन Mens Adidas Shoes पर इन्वेस्ट करना बेस्ट है। आउटर मटेरियल के लिए इन एडिडास शूज में मेश का यूज किया गया है, जो पैरों को पसीने या अन्य तकलीफ से बचाने का काम करते हैं।

इसके अलावा ये कैजुअल वियर की तरह भी पहने जाते हैं और आपको पर्फेक्ट पार्टी लुक देंगे। रेगुलर फिट में आने वाले इन बेस्ट एडिडास शूज फॉर मैन को पहनने पर काफी अच्छी फिटिंग मिलती है। 6 से लेकर 12 यूके साइज में मिल रहे इन शूज में फ्लैट हील दी हुई है। Adidas Men's Running Shoes Price: Rs 2080.

4. adidas Mens Running Shoes 

प्रीमियम क्वालिटी के चलते इन एडिडास शूज को यूजर्स ने 4.7 स्टार की रेटिंग दी है। इस तरह के शूज आज कल काफी ट्रेंड में है। वहीं प्राइस की बात करें एडिडास शूज प्राइस 3 हजार से ज्यादा नहीं है। वजन में हल्के इन Men's Adidas Shoes को आप रनिंग, जिम जाने और डेली वियर के लिए पहन सकते हैं।

फ्लैट हील होने पर ये एडिडास शूज हर एक्टिविटी के दौरान कैरी करने में आसान है। इनकी स्टिचिंग बहुत ही अच्छे से की गई है, जिससे ये एडिडास शूज लंबे समय तक चलते हैं। लेस अप क्लोज़र वाले ये शूज पैरों को अच्छी फिटिंग भी देते हैं। Adidas Running Shoes For Men Price: Rs 2190.

5. adidas Drogo M Running Shoes For Men 

3 हजार से सस्ती कीमत पर आने वाले इन Run Shoes को यूजर्स ने बेहद पसंद किया है। बेहतर ग्रिप देने के लिए इन फुटवियर में रबर सोल दी गयी है। लेसअप क्लोजर पैरों को बेहतर फिटिंग देता है। इनको बनाने के लिए एथिलीन विनाइल एसीटेट फैब्रिक का यूज किया है, जो शूज को बेहद मजबूती और टिकाऊपन देते हैं।

ये Adidas Shoes For Men बहुत सारे कलर ऑप्शन में मौजूद हैं, जो बेहद लाइट वेट हैं। इनको पहनने पर आपके पैरों का बहुत ही आराम मिलेगा। ये एडिडास शूज फिटनेस एक्टिविटी, रनिंग,ट्रैवल, स्पोर्ट्स एक्टिविटी के साथ अन्य एक्टिविटी के लिए बहुत ही सूटेबल हैं। Adidas Shoes For Men Price: Rs 1862.

Best Adidas Shoes Price Under 3000 स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh