इन स्टाइलिश Asian Shoes For Men के लेटेस्ट डिज़ाइन को देखकर फ़िदा हुए जा रहे हैं लोग! सस्ती कीमत देखकर उड़े होश

हाई ब्रांड के ऐसे शूज देख रहे हैं जिन्हें पहनकर आपको थकान महसूस न हो साथ ही आपको बेहतरीन फिटिंग मिले? अगर हाँ तो यहां हम आपके लिए एशियन के Casual Shoes For Men नया कलेक्शन पेश किया जा रहा है। रेगुलर स्पोर्ट्सवेयर के तौर पर इन्हें स्टाइल किया जा सकता है। इनका फैब्रिक भी ब्रीदेबल है तो देखें नीचे दी गई लिस्ट।

By Sonali Publish:Fri, 19 Apr 2024 06:28 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 06:28 PM (IST)
इन स्टाइलिश Asian Shoes For Men के लेटेस्ट डिज़ाइन को देखकर फ़िदा हुए जा रहे हैं लोग! सस्ती कीमत देखकर उड़े होश
इन स्टाइलिश Asian Shoes For Men के लेटेस्ट डिज़ाइन को देखकर फ़िदा हुए जा रहे हैं लोग! सस्ती कीमत देखकर उड़े होश

रनिंग और वॉकिंग के अलावा अलग-अलग फिजिकल एक्टिविटी करते हैं? अगर हाँ तो हम आपके लिए रनिंग शूज लेकर आएं हैं, जिन्हें पहनकर आपके आपके पैरों में बेहतर फिटिंग आती हैं। इन्हें लाइटवेट मटेरियल से बनाया गया है और आपके पैरों को सुपर फ्लैक्‍सिबिलिटी बनी रहती है। इनमें आपको अलग-अलग कलर और साइज के ऑप्शन भी मिल रहे हैं। इनसे आपके पैरों को जल्दी थकान नहीं होती है। टॉप रेटिंग्स वाले इन शूज को कैजुअल ऑकेजन में मनपसंद आउटफिट के साथ पेअर करके अपनी पर्सनैलिटी को दमदार बना सकते हैं।

इन्हें आप घर पर आसानी से वॉश भी कर सकते हैं। आप इन्हें डेली भी पहन सकते हैं या किसी फंक्शन में भी पहन सकते हैं। इनसे आपके पैरों में अच्छी फिटिंग आती है। ये लम्बे समय तक भी नहीं फटते हैं और आपका भरपूर साथ निभाते हैं। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी बेहतर एक्सपीरियंस मिला है, जिससे ये टॉप रेटेड हैं।

मेंस के लिए एशियन शूज (Asian Shoes For Men): यहां देखें लेटेस्ट कलेक्शन

सारे Best Shoes For Men दिखने में भी काफी स्टाइलिश हैं और आपको एकदम सस्ती कीमत में मिल रहे हैं।

1. ASIAN Synthetic Sports Shoes For Men

इन शूज का लाइटवेट मटेरियल है, जिससे आपके पैरों को पूरा कंफर्ट बना रहता है। इनसे आपके पैरों को सुपर फ्लैक्‍सिबिलिटी का एक्सपीरियंस भी मिलता है। रनिंग या स्‍पोर्ट्स एक्‍टिविटी के अलावा इन्हें कैजुअली भी पहना जा सकता है। इनमें कई सारे कलर व डिजाइन के ऑप्शन आपके लिए पेश किये जा रहे हैं।

इनका फैब्रिक भी ब्रीदेबल है जो पैरों के पसीने को सोख लेता है। लेसअप क्लोजर वाले यह शूज आपके साइज ऑप्शन में भी मिल जाएंगे। इनकी क्वालिटी काफी मजबूत है, जिससे ये आपका लॉन्ग टाइम तक साथ निभाते हैं। Asian Shoes Price: Rs 629.

2. ASIAN Men's Everest Casual Shoes For Men

इन शूज का सोल स्‍लिप नहीं करता है, जिससे इन्हें आसानी पहनकर रनिंग की जा सकती है। बेहतर कैजुअल और स्पोर्ट्स लुक पाने ले लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है जो काफी मजबूत भी है और जल्दी नहीं फटते हैं। इनमें आपको साइज के अलग-अलग ऑप्शन मिल रहे हैं।

इन Men's Asian Shoes से आपके पैरों में अच्छी फिटिंग आती है, जिससे ये आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन साबित होते हैं। इन्हें बनाने में हाई क्वालिटी वाले फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है, जो काफी सॉफ्ट है और आपके पैरों को जल्दी थकान नहीं होती है। Asian Shoes Price: Rs 1,049.

3. Men's Asian Shoes

टॉप रेटिंग्स वाले इन शूज को कैजुअल ऑकेजन में मनपसंद आउटफिट के साथ पेअर करके अपनी पर्सनैलिटी को दमदार बना सकते हैं। इनका कलर, साइज और डिजाइन आपको काफी पसंद आने वाला है। इनका डिज़ाइन दिखने में काफी अट्रैक्टिव है, जिससे लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

आप Sports Shoes For Men को डेली भी पहन सकते हैं, जो लम्बे समय तक भी नहीं फटते हैं और आपका भरपूर साथ निभाते हैं। यूज़र्स ने भी इन्हें टॉप रेटिंग्स दी है। Asian Shoes Price: Rs 1,905.

मेंस के लिए कैंपस शूज (Campus Shoes For Men) यहां देखें लिस्ट। 

4. ASIAN Bullet-02 Best Shoes For Men

वॉक, ट्रैकिंग, हाइकिंग और पार्टी में पहनने के लिए एकदम बेस्ट रहते हैं, जो हर सीजन में पहनने के लिए एकदम परफेक्ट रहते हैं। इनकी क्वालिटी भी काफी मजबूत है साथ ही भी ब्रीदेबल है, जिससे गर्मियों में पसीना भी नहीं आता है। ये शूज आपको अपने साइज में भी मिल जायेंगे।

शूज को लगभग हर कैज़ुअल कपड़े के साथ पेयर किया जा सकता है। शूज काफी हल्‍के डिज़ाइन में आते हैं, जो आपको काफी पसंद आएंगे। यूज़र्स ने भी इन्हें अच्छी रेटिंग्स दी है। Asian Shoes Price: Rs 639.

5. Asian Shoes For Men

ये काफी मजबूत शूज हैं, जो बेहद ही टिकाऊ डिज़ाइन में आ रहे हैं साथ ही दिखने में भी काफी स्टाइलिश लगते हैं। इन्हें हाई क्वालिटी वाले मटेरियल के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो रनिंग और वॉकिंग के लिए भी परफेक्ट हैं। इनसे पैरों को बेहतर कंफर्ट मिलता है और फिटिंग भी अच्छी आती है।

रेगुलर फिट वाले शूज को प्रीमियम सोल से बनाया गया है, जो आपके पैरों को बेहतरीन फ्लैक्‍सिबिटी भी देते हैं। इन्हें आप घर पर आसानी से वॉश भी कर सकते हैं। Asian Shoes Price: Rs 1,049.

Asian Shoes For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali