पैरो को देंगे ये Loafer Shoes रफ्तार, लेटेस्ट स्टॉक का कलेक्शन हुआ आउट, जल्दी वाले लोगों के लिए वरदान

हसते हसते कटेंगे रस्ते क्योंकि जल्दी वाले लोगों के लिए समर सीजन में खूब छा रहे Loafer Shoes के ये स्टाइलिश ऑप्शन। पैरो में डालो और दौड़ लगाओ। दिखने में क्लासी और मॉर्डन लुक देंगे और रखेंगे पूरा दिन कंफर्ट से जुड़ा। एक से बढ़कर एक स्टाइलिश ऑप्शन और कलक कॉम्बीनेशन यहां मिल रहे हैं जिन्हें मार्केट से कम दाम पर खरीद सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 05 Jun 2024 07:27 PM (IST) Updated:Wed, 05 Jun 2024 07:27 PM (IST)
पैरो को देंगे ये Loafer Shoes रफ्तार, लेटेस्ट स्टॉक का कलेक्शन हुआ आउट, जल्दी वाले लोगों के लिए वरदान
पैरो को देंगे ये Loafer Shoes रफ्तार, लेटेस्ट स्टॉक का कलेक्शन हुआ आउट, जल्दी वाले लोगों के लिए वरदान

अगर आप पैरों में ज्यादा फीते वाले जूते पहनना पसंद नहीं करते हैं, तो ये लॉफर्स Shoes For Men के ऑप्शन चुन सकते हैं। इन्हे आसानी से पहना जा सकते हैं। ना तो फीते बांधने की झंझट और ही पैरो में फिट करने की समस्या इसमें मिलती है। कैजुअल और नॉर्मल कपड़ों पर ये खूब जचते है, इसलिए तो पुरुषों की पसंद ये बनते जा रहे है। मार्केट से आधे रेंज में इन्हें आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

अगर बात आती है साइज की तो यहां Loafer Shoes Men's में सभी साइज उपलब्ध है। इसके अलावा आपको ब्रांड के ऑप्शन भी मिल रहे है, जिन्हें आप पसंद कर सकते हैं। सुपर कंफर्ट के साथ गर्मियों में पैरो को ठंडा रखते हैं। इनमें आपको काफी सारे कलर के ऑप्शन भी मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपने ड्रेस कोड के लिए भी चुन सकते हैं। पार्टी और शादी में जाने के लिए या फिर ऑफिस पहनने के लिए इन्हें पसंद कर सकते हैं।

लोफर शूज फॉर मेन (Loafer Shoes For Men) के ऑप्शन

फीते वाले Footwear काफी कॉमन हो गए है, अब तो इन लॉफर्स का चलन चल रहा है। पहनने की और उतारने की झंझट इनमें नहीं होती है। एयर फ्लो के लिए बेस्ट माने जाते है।

1. LOUIS STITCH Loafers For Men

इस फॉर्मल लॉफर के साथ अपने स्टाइल को अपग्रेड किया जा सकता है, क्योंकि इसे परम आराम और पैरों की सुरक्षा के लिए बनाया गया है। लेदर के ऊपरी हिस्से और गोवन सोल से निर्मित यह लॉफर बहुत लचीलापन प्रदान करते हैं और एडजस्टेबल रबर के साथ आप हर बार सही फिट प्राप्त कर सकते हैं।

यह Loafer Shoes Men's में आपको कई सारे कलर के ऑप्शन मिल रहे है, जिन्हें बेहद ही स्टाइलिश माना जा रहा है। सभी साइज के ऑप्शन भी आपको यहां मिल रहे है, तो इसे आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं. LOUIS STITCH Loafer Loafer Shoes Price: Rs 1,473.

2. Bata Loafers For Men Driver Sneaker

यह शूज उत्तम दर्जे का है और काफी स्टाइलिश है। यह टैन ब्राउन कलर के एंकल शूज एक बेहतरीन क्लास हैं। ट्रेंडी लुक के लिए इन्हें रग्ड डेनिम और टी-शर्ट के साथ आप इन्हें पहन सकते हैं।

आपके पैरो में यह Loafer Shoes For Men बढ़िया फिटिंग देगा। जल्दी जाने वाले लोगों के लिए इसे पहनना काफी आसान है। उतारने की भी झंझट नहीं। 3 कलर ऑप्शन के साथ इसमें सभी साइज आप देख सकते हैं। Bata Loafer Loafer Shoes Price: Rs 358.

3. Centrino 9911 Loafers For Men

इस ब्राउन कलर के कैज़ुअल शूज को पहनकर काम पर स्टाइलिश और आकर्षक दिख सकते हैं। यह मेंस शूज ऊपरी भाग के साथ उच्च गुणवत्ता सुनिश्चित करता है। इसका डिजाइन काफी स्टाइलिश है, जो कैजुअल के साथ फॉर्मल लुक देता है।

यह Loafer Shoes Men's ब्राउन कलर पर हल्के कलर के कपड़े काफी जचेंगे। इनमें साइज भी आपको उपलब्ध मिल रहा है और कई सारे कलर ऑप्शन भी मिल रहा है। मार्केट से काफी कम प्राइस पर इसे आप खरीद सकते हैं। Centrino Loafer Loafer Shoes Price: Rs 549.

और पढ़ें - महिलाओं के लिए कैंपस रनिंग शूज (Campus Running Shoes For Women)

4. Neeman's Dapper Loafers For Men Formal, Casual

नीमन ब्रांड काफी ज्यादा पुरुषों की पसंद बन रहा है। इसे फॉर्मल के साथ कैजुअल लुक के लिए परफेक्ट ऑप्शन माना जा रहा है। इसका गहरा रंग आपके सभी कपड़ो के साथ अच्छा मैच करेगा और गंदा होने से भी बचेगा।

नीमन Loafer Shoes For Men का यह ऑप्शन वॉटर प्रूफ है, जिसे सभी सीजन के लिए बेस्ट चुन सकते हैं। इसमें साइज के ऑप्शन आप चुन सकते हैं। और कलर के ऑप्शन भी 3 दिए गए है। ऑनलाइन प्राइस मार्केट से काफी कम है। Neeman's Loafer Loafer Shoes Price: Rs 1,671.

5. Amazon Brand - Symbol Loafers For Men

लेदर लॉफर शू में इसे आप चुने, क्योंकि इसका स्टाइलिश और मॉर्डन लुक आपके सभी कपड़ों के साथ खूब जचेगा। यह कलर काफी यूनिक लुक के लिए दिया गया है। अपर और टीपीआर सोल से तैयार किया गया है। ये जूते निश्चित रूप से आपको आवश्यक लचीलापन देंगे। साथ ही इसके एडजेस्टेबल रबर सही फिट सुनिश्चित करते हैं।

अमेज़न ब्रांड Loafer Shoes Men's में एक कलर और आपको मिल रहा है। इसमें आपके अनुसार सभी साइज मिल रहे है। मार्केट से कम रेंज में इसे आप चुन सकते हैं। पार्टी और फंक्शन के लिए इसको चुन सकते हैं। Amazon Brand Loafer Loafer Shoes Price: Rs 549.

Loafer Shoes For Men के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal