Men's Walking Shoes: पैरों को कम्फर्ट देने के लिए यूज करें ये वॉकिंग शूज, बजट और साइज दोनों में होंगे फिट

Mens Walking Shoes टॉप क्वालिटी वाले ये शूज फिटिंग में बहुत ही अच्छे हैं। इनको पहनकर आपको बहुत ही कम्फर्ट मिलेगा। वहीं चलने पर ये बहुत ही बेहतरीन ग्रीप देते हैं। इनको आप अमेजन से बहुत ही किफायती कीमत पर ले सकते हैं। इन Walking Shoes For Men की दमदार क्वालिटी हर उम्र के लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

By Asha SinghPublish:Thu, 22 Jun 2023 01:03 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jun 2023 01:03 PM (IST)
Men's Walking Shoes: पैरों को कम्फर्ट देने के लिए यूज करें ये वॉकिंग शूज, बजट और साइज दोनों में होंगे फिट
Men's Walking Shoes: पैरों को कम्फर्ट देने के लिए यूज करें ये वॉकिंग शूज, बजट और साइज दोनों में होंगे फिट

Men's Walking Shoes: सुबह-सुबह वॉक पर जाना पसंद है। इसके लिए शूज का आरामदायक न होना वॉक के साथ साथ सेहत पर भी बुरा असर डाल सकता है। इसके लिए शूज की तलाश कर रहे हैं? जो आपके पैरों को बहुत ही कम्फर्ट दें। यहां पर अमेजन पर मिलने वाले शूज को लिस्ट किया है, जो बहुत ही बेहतरीन क्वालिटी के हैं। इन Walking Shoes Men's को आप मॉर्निंग वॉक से लेकर ट्रैवल तक यूज कर सकते हैं।

इन शूज में आपको काफी साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे, जिसको आप अपनी साइज के अनुसार ले सकते हैं। ये Shoes For Men बहुत ही सॉलिड और मजबूत है, जो सालों-साल तक चलेंगे। यहां आपके लिए बेस्ट Footwear को लिस्ट किया है, जो कम्फर्ट के साथ-साथ आपको वॉकिंग करने के लिए भी प्रेरित करेंगे। इन शूज में आपको लैस अप और पुल ऑन क्लोज़र दोनों के ही ऑप्शन मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें - Cricket Shoes For Men: विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक, जानें आपके पसंदीदा क्रिकेटर पहनते हैं कौन से जूते?

Men's Walking Shoes: कीमत, फैब्रिक और स्पेसिफिकेशन

यहां लिस्ट किये शूज से आपको कम्फर्ट के साथ स्पोर्टी लुक भी मिलेगा। ये Walking Shoes Men's वजन में बहुत हल्के हैं इसलिए इनको कैरी करना आसान है। अमेजन पर आपको Adidas, Skechers, Campus जैसे ब्रांडेड शूज मिल रहे हैं। चलिए जानते हैं इनके फीचर्स के बारे में।

1. Skechers Mens Walking Shoes 

ये शूज बहुत ही लाइट वेट हैं। इनको यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। वाकिंग के लिए ये Walking Shoes For Men पैरों को बहुत ही अच्छी ग्रीप देंगे।

ब्लैक कलर के अलावा इस Skechers Mens Shoes में आपको और भी कलर और साइज के ऑप्शन मिल जायेंगे, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। Skechers Walking Shoes Price: Rs 3299.

2. Campus Men's Walking Shoes

रबर सोल के साथ आने वाले ये शूज बहुत ही कम्फर्टेबल हैं। इन Men's Walking Shoes को पहनकर आपके पैरों को कोई तकलीफ नहीं होगी। पुल ऑन क्लोज़र के साथ आने वाले ये शूज बहुत ही लाइट वेट हैं।

इन Campus Shoes For Men को पहनकर आप वॉकिंग के अलावा घंटों योगा और कसरत भी कर सकते हैं। ये नॉन स्लिप सोल जूते हैं, जिससे आप बिना किसी झंझट के आसानी से अपना वर्क आउट कर सकते हैं। Campus Men's Walking Price: Rs 609.

3. Red Tape Men's Walking Shoes 

रेड टेप के ये वॉकिंग शूज बहुत ही कम्फर्टेबल हैं। इनको पहनकर आप घंटों चल सकते हैं। इन लाइट वेट Red Tape Walking Shoes को कैरी करना काफी आसान है।

इन Walking Shoes For Men को पहनकर पैरों को बहुत ही बेतरीन ग्रीप मिलती है। ये शूज दिखने में बहुत ही स्टाइलिश हैं। इनको आप वॉकिंग के अलावा डेली यूज के लिए भी कैरी कर सकते हैं। Red Tape Shoes For Men Price: Rs 1199.

4. Sparx Men Running Shoes 

ग्रे कलर के इन स्पार्क्स शूज का मटेरियल बहुत ही ब्रीदेबल है, जिससे पैरों को हवा मिलती है। लंबे समय के लिए इन Men's Walking Shoes को कैरी करना बहुत ही आरामदायक अनुभव है।

ये शूज राउंड टो और फ्लैट हील के साथ आते हैं, जो इनको बहुत ही कम्फर्टेबल बनाते हैं। कम बजट में ये बहुत ही अच्छे, मजबूत और टिकाऊ शूज हैं। Sparx Walking Shoes Men's Price: Rs 890.

5. Adidas Mens Walking Shoes 

इन एडिडास शूज को पहनकर आप रनिंग, वॉकिंग, जिम आदि कर सकते हैं। इन Walking Shoes For Men की रबर सोल बहुत ही अच्छी ग्रीप देती है, जिससे फिसलने का डर कम रहता है।

इन बढ़िया क्वालिटी के Adidas Mens Shoes में आपको एक से बढ़कर एक कलर के ऑप्शन मिल जायेंगे। ये सिंथेटिक अपर मटेरियल के साथ आते हैं, जिनका पुल ऑन क्लोज़र है। Adidas Shoes For Men Price: Rs 2449.

Men's Walking Shoes: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh