दौड़ो या कूदो! ये Nike Air Jordan ना फटेंगे ना घिसेंगे, देंगे कमाल का कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक

Nike Air Jordan Shoes - दिनभर भागदौड का काम बना रहता है या फिर आप भी दिल्ली से गुरुग्राम जॉब करने के लिए मेट्रो में ट्रेवल करते हैं तो आपके पैरों की सेफ्टी और कम्फर्ट के लिए नाईकी एयर जोर्डन के शूज बढ़िया ऑप्शन रहेंगे। इनका प्राइस भी काफी कम है और डिजाइन भी लेटेस्ट है जिसे ऑनलाइन आप खरीद सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Wed, 08 May 2024 05:29 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2024 05:29 PM (IST)
दौड़ो या कूदो! ये Nike Air Jordan ना फटेंगे ना घिसेंगे, देंगे कमाल का कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक
दौड़ो या कूदो! ये Nike Air Jordan ना फटेंगे ना घिसेंगे, देंगे कमाल का कम्फर्ट और स्टाइलिश लुक

Nike Air Jordan Shoes: नाईकी एक ब्रांड है और नाईकी का एयर जोर्डन मॉडल जूतों का सरताज माना जाता है। इसमें हमें वे सभी गुण मिलते हैं, जो हमें चाहिए होते है। जैसे कि- कम्फर्ट के मामले में अव्वल नंबर पर आते हैं, स्टाइल में किसी से मुकाबला नहीं कर सकते हैं और एक से बढ़कर एक लेटेस्ट ऑप्शन भी आपको यहां मिलेंगे। इन्हें आप समर सीजन में वियर कर सकते हैं।

बात करें नाईकी एयर जोर्डन Branded Shoes के स्टाइल की तो, इन्हें आप कैजुअल कपड़ों के साथ पहन सकते हैं। भागदौड़ करने के लिए काफी ज्यादा इन्हें चुना जाता है, क्योंकि ये कम्फर्ट अच्छा देते है। पैरों में आसानी से फिट हो जाते हैं। अन्य सभी ब्रांड्स से काफी अलग इनका लुक माना जाता है। स्पोर्ट्स पर्सन और जिम ट्रेनर इन्हें पसंद करते हैं। दूर यात्रा करने के लिए इन्हें पसंद किया जाता है।

नाइकी एयर जोर्डन के शूज (Nike Air Jordan Shoes)

सभी साइज और स्टाइल के ऑप्शन Footwear की इस लिस्ट में आपको मिल जाएंगे। एयर फ्लो के लिए इन्हें डिजाइन किया गया है, जो पैरों को ठंडा रखते हैं।

1. Nike Jordan Air Max Aura 5 Running Shoes

ब्लैक लैदर डिजाइन में बना यह नाइकी एयर जोर्डन शू आप चुन सकते हैं। मार्केट में इसका स्टॉक काफी कम है, जिसे बहुत मुश्किल से खोजना पड़ता है। इसकी बनावट काफी मजबूत है, जो पैरों में पहनने के बाद लंबे समय तक चलती है।

नाइकी एयर जोर्डन Branded Shoes का सोल रबर का है, जो पैरो के अनुसार अपना आकार बना लेता है। रनिंग के लिए बेस्ट है, जो पैरों को रफ्तार देगा। एयर फ्लो तकनीक आपके पैरों को गर्मियों के दौरान ठंडा रखेगा। 5 कलर डिजाइन ऑप्शन इसमें आप ले सकते हैं। Air Nike Jordan Shoes Price: Rs 8,744.

2. Nike Jordan Air 1 Retro Running Shoes

समर में हल्का कलर पहनने के लिए इस ऑप्शन को चुने। मैंस में रनिंग शू को पहनने का काफी क्रेज होता है, क्योंकि वे अत्यधिक भागदौड़ वाला काम करते हैं। मेट्रो में ट्रेवल करना हो, यात्रा में घूमना हो या फिर जिम में एक्सरसाइज करना हो.. ये ऑप्शन बेस्ट रहेगा।

इस Nike Air Jordan Shoes में एक कलर ऑप्शन आपको ओर मिल रहा है। स्टाइलिश और कम्फर्ट के मामले में इसे आप चुन सकते हैं। साइज भी आपको आसानी से मिल जाएगा। इसका डिजाइन वॉटरप्रूफ है और मैटिरियल लैदर का है। कैजुअल लुक के लिए इसे चुने। Air Nike Jordan Shoes Price: Rs 11,316.

3. Nike Jordan Air Max Aura 4 Running Shoes

नाईकी एयर जोर्डन शू का यह ऑप्शन यूनिक लुक देगा। कैजुअल और ऑफिश्यिल लुक के लिए इसको पसंद कर सकते हैं। बार-बार साफ करने की झंझट बचेगी और हर दिन इसे कहीं भी जाने के लिए पहन सकते हैं। ब्लैक कलर सभी कपड़ों के साथ मैच भी हो सकता है।

यह Branded Shoes आपको मार्केट में अधिक कीमत पर मिलेंगे, इसलिए इसे ऑनलाइन कम प्राइस पर ऑर्डर कर सकते हैं। इसका मैटिरियल पॉलिएस्टर, नकली चमड़ा, रबर से मिलकर बना है। लाइटवेट और सांस लेने योग्य इसे डिजाइन किया गया है, जो गर्मियों में पैरो तक ठंडी हवा रखे। Air Nike Jordan Shoes Price: Rs 10,118.

और पढ़ें - अभी-अभी ट्रक से उतरा Skechers Mens Shoes का लेटेस्ट कलेक्शन, लुक देख चौक गई मार्केट

4. Nike Jordan Air 11 Retro Low Running Shoes

खूबसूरत डिजाइन के साथ वूमेंस इसे पसंद कर सकती है। यदि आप जॉब करती है और हर दिन लंबी यात्रा आपको करनी होती है, तो आपके लिए इसका चुनाव बेस्ट रहेगा। इसका व्हाइट हल्का कलर भीषण गर्मी में ठंडक देगा, क्योंकि इसमें एयर फ्लो तकनीक भी शामिल है।

शानदार कम्फर्ट से बना यह Nike Air Jordan Shoes आप डेली वियर कर सकती है। अंदर का सोल काफी सॉफ्ट है, तो अधिक देर चलने पर भी पैरों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। इसमें आपको सभी साइज ऑनलाइन ही मिल रहे है। Air Nike Jordan Shoes Price: Rs 15,995.

5. Nike Jordan Air Xxxvi Se Running Shoes

सभी से अलग और हटकर इस ऑप्शन को चुन सकते हैं। इसका यूनिक और स्टाइलिश लुक आपके हर दिन को बेहतर बना देगा। इसमें लैदर का काम किया गया है, जो सांस लेने योग्य है। अधिक भागदौड़ करने पर इसे आप पहन सकते हैं।

जिम में एक्सरसाइज करने के लिए नाइकी एयर जोर्डन के इस Branded Shoes का चुनाव कर सकते हैं। इसमें सभी साइज उपलब्ध है। इसे आप ऑफिस जानें के लिए डेली पहन सकते हैं। आपके आउटफिट के साथ खूब जचेगा और लोग तारीफ भी करेंगे। Air Nike Jordan Shoes Price: Rs 11,056.

Nike Air Jordan Shoes के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal