ऐरे गैरे नत्थू खैरे Footwear की ईंट से ईंट बजा रहे हैं ये Red Tape Shoes, कंफर्ट और स्टाइल दोनों में नं.1

Red Tape Walking Shoes For Men - क्या आप अपने लिए एक नए शूज की तलाश कर रहे हैं लेकिन आपको यह समझ में नहीं आ रहा है कि आपके लिए कौन सा शूज ब्रांड रहेगा तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि यहां पर हम उन रेड टैप ब्रांड के शूज के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो स्टाइलिश होने के साथ टिकाऊ भी हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 22 Mar 2024 05:36 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2024 05:36 PM (IST)
ऐरे गैरे नत्थू खैरे Footwear की ईंट से ईंट बजा रहे हैं ये Red Tape Shoes, कंफर्ट और स्टाइल दोनों में नं.1
ऐरे गैरे नत्थू खैरे Footwear की ईंट से ईंट बजा रहे हैं ये Red Tape Shoes, कंफर्ट और स्टाइल दोनों में नं.1

Red Tape Walking Shoes For Men: हाल के दिनों में युवाओं के बीच शूज और स्नीकर्स की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में जब मेन्स के लिए स्ट्रीट-स्टाइल वॉल्किंग फुटवियर की बात आती है, तो उनकी लोकप्रियता सबसे ऊपर हो जाती है। आप इन्हें लगभग किसी भी चीज़ के साथ जोड़ सकते हैं और ये हमेशा आरामदायक रहते हैं। स्नीकर्स लगभग किसी भी सेटिंग में सहजता से फिट हो जाते हैं, फिर आप चाहे इनका इस्तेमाल ऑफिस में करें या फिर आपको किसी पार्टी में पहनकर जाना हो। यही कारण है कि खुद को अलग दिखने के लिए अपने लिए प्रीमियम Footwear की जोड़ी रखना जरूरी हो गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेड टेप जूते बिल्कुल वही फुटवियर हैं, जिनकी आपको जरूरत है, क्योंकि इस ब्रांड के कलेक्शन में Red Tape Walking Shoes For Men शामिल हैं। इन्हें आराम के लिए तैयार किया गया है और आपको स्टाइलिश रखने में मदद करते हैं। इनका इस्तेमाल आप अपने शर्ट, जींस, ट्राउजर या फिर टी-शर्ट के साथ कर सकते हैं और इन्हें किसी भी मौके पर पहन सकते हैं।

Red Tape Walking Shoes For Men: कीमत, फीचर्स और कलर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कानपुर बेस्ड रेड टेप सबसे अच्छे भारतीय Footwear ब्रांड में से एक है, जिसकी स्थापना 1996 में हुई थी। ऐसे में अगर आप अपने लिए जूते खोज रहे हैं? तो अब कहीं जानें की जरूरत नहीं है। ये शूज आपको सक्रिय रहने के दौरान आवश्यक गतिशील रेंज प्रदान करेंगे।

1. Red Tape Sports Shoes

इस शूज को आकर्षक डिज़ाइन के साथ अतिरिक्त आराम और बेहतर पकड़ के लिए ईवीए आउटसोल मैटेरियल के एकदम सही मिश्रण का इस्तेमाल करके बनाया गया अल्ट्रा आरामदायक सोल है। इसमें बुना हुआ पैटर्न में सांस लेने योग्य कपड़ा है, जो कि पैरों तक उचित वायु मार्ग सुनिश्चित करती है।

यह स्पोर्ट शूज़ रनर और एथलीटों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। यह आपके लिए 6 कलर विकल्प और कई साइज में पेश किया जाता है। Red Tape Shoes Price: Rs 1,339.

2. Red Tape Sports Walking Shoes

यह पुरुषों के लिए खासकर बनाया गया स्पोर्ट्स शूज़ हैं और आपको स्टाइलिश कैज़ुअल लुक के साथ पैरों में पूरे दिन आराम और आराम देता है। इसमें क्लोजर, लेस-अप की सुविधा है और इसमें आपको डायनामिक फीट सपोर्ट, आर्च सपोर्ट, गिरावट को रोकने के लिए एंटी स्लिप, मजबूत पकड़ और शानदार लुक प्रदान करता है।

यह दिखाने में स्टाइल होने के साथ-साथ टिकाऊ भी है। आपके लिए यह 1 कलर विकल्प और 6 साइज में पेश किया जाता है। Red Tape Shoes For Men Price: Rs 1,589.

लगे हाथ Nike Running Shoes For Men की भी करें जांच.

3. Red Tape Walking Sports Shoes

इस शूज को चलने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है और रेड टेप का यह वॉकिंग शूज़ पैरों के नीचे एक उछालभरी और मुलायम कुशन वाली अनुभूति प्रदान करता है। यह जोड़ी आपके पैरों को दौड़ने के दौरान ठंडा और हल्का रखने के लिए हल्के वज़न वाली जाली और पीयू के ऊपरी हिस्से से बनाई गई है।

इसका नरम और लचीला ईवीए आउटसोल आपके पूरे दिन की गतिविधियों के लिए पैरों को आरामदायक रहने में मदद करने करता है और आंतरिक हील काउंटर से अतिरिक्त सहायता प्रदान करता है। Red Tape Shoes Price: Rs 1,439.

4. Red Tape Men Walking Shoe

रेड टैप के इस शूज को आरामदायक चाल चलने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह रेड टेप के एथलीज़र स्पोर्ट्स शूज़ पैरों के नीचे एक उछालभरी और नरम कुशन वाली अनुभूति प्रदान करता है।

बेहतर वायु प्रवाह को बढ़ावा देने और आपके पैरों को दौड़ने के दौरान ठंडा रहने में मदद करने के लिए सांस लेने योग्य नेट और पीयू ऊपरी भाग के साथ बनाई गई है। इसका मोल्डेड ईवीए और टीपीयू आउटसोल अतिरिक्त सपोर्ट प्रदान करता है, जो पैरों को आराम देता है। Red Tape Shoes For Men Price: Rs 2,039.

5. Red Tape Sneaker Casual Shoes

रेड टैप के इस शूज को विशेष रूप से कैज़ुअल लुक के अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह स्नीकर उछालभरी और मुलायम कुशन वाली अनुभूति प्रदान करता है। यह जोड़ी आपके पैरों को पूरे दिन ठंडा और हल्का रखने के लिए हल्के वजन वाले MESH+PU ऊपरी हिस्से से बनाई गई है।

इसका नरम और लचीला ईवीए + टीपीआर + टीपीयू सोल आंतरिक हील काउंटर से अतिरिक्त सपोर्ट प्रदान करता है ताकि पैरों को लंबे समय तक आराम से रहने में मदद मिल सके। Red Tape Shoes Price: Rs 1,379.

अमेजन स्टोर पर सभी Red Tape Shoes के लिए करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey