Woodland के बाद RedTape Shoes की हो रही दुनिया दीवानी! स्टाइल और कंफर्ट के साथ पैरों को मिलेगा स्वर्ग का एहसास

अगर आप स्पोर्ट्स एक्टीविटी या ऑफिस जाने के लिए रेडटेप शूज फॉर वुमेन की तलाश कर रही हैं तो आप बिल्कुल सही जगह हैं क्योंकि यहां हम आपके लिए RedTape Shoes का लेटेस्ट कलेक्शन लेकर आए हैं जो ऑनलाइन काफी कम रेंज में महिलाओं को पसंद आ रहा है। स्टाइलिश होने के साथ-साथ ये रेडटेप शूज काफी कंर्फेटेबल भी है।

By Sakshi Dubey Publish:Thu, 06 Jun 2024 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 06 Jun 2024 06:06 PM (IST)
Woodland के बाद RedTape Shoes की हो रही दुनिया दीवानी! स्टाइल और कंफर्ट के साथ पैरों को मिलेगा स्वर्ग का एहसास
Woodland के बाद RedTape Shoes की हो रही दुनिया दीवानी! स्टाइल और कंफर्ट के साथ पैरों को मिलेगा स्वर्ग का एहसास

स्पोर्ट्स एक्टीविटी करना हर किसी को पसंद होता है और साथ में एक हेल्दी लाइफ्साटइल के लिए स्पोर्ट्स शूज का होना भी बहुत जरूरी हो जाता है। RedTape Shoes फॉर वुमेन मार्केट या शोरूम से भी कम रेंज में ऑनलाइन काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। ये शूज स्पोर्ट्स एक्टीविटी के साथ-साथ नॉर्मल जैसे ऑफिस, कॉलेज जाने के लिए भी जरूरी होते हैं। लेटेस्ट फैशन वाले ये शूज काफी ट्रैंड में हैं।

ऐसे शूज का कलेक्शन आपके पास जरूर होना चाहिए क्योमकि जब कम रेंज में बेस्ट शूज मिल रहे हो तो ऑनलाइन खरीदना जरूर चाहिए। यदि आप अपनी पर्सनेलिटी में कुछ बदलाव करना चाहती हैं तो इन Running Shoes के लेटेस्ट कलेक्शन को यहां देख सकती हैं। इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह पहननें पर काफी कंर्फेटेबल महसूस कराता है। इनके सोल की बात करें तो काफी मजबूत और आरामदायक है। गंदे होने पर इन शूज को घर में आसानी से साफ किया जा सकता है।

रेडटेप शूज फॉर वुमेन (RedTape Shoes for Women) के ऑप्शन 

यहां रेडटेप शूज के लेटेस्ट कलेक्शन के बारे में बताया गया है जिनकी कीमत ऑनलाइन मार्केट या दुकान से भी कम हैं। इन पर पैसा लगाने का मतलब है कि काफी लंबे समय तक ये आपका साथ देंगे। इन Footwear को अपने कलेक्शन में जरूर शामिल करें।

1. Red Tape Women's Walking Casual Shoes

रेडटेप ब्रांड के ये वॉकिंग शूज महिलाओं की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। इन शूज को पहनकर महिलाएं सुबह उठकर वॉक, जिम या फिर रनिंग करने के लिए जा सकती हैं। टॉप रेटिंग लिस्ट में शामिल होने की वजह से महिलाएं इन्हें काफी पसंद कर रही हैं।

इन Branded Shoes को आप ऑफिस या जिम में भी पहनकर जा सकती हैं। इन्हें बनाने में थर्मोप्लास्टिक इलास्टोमर्स का इस्तेमाल किया गया है। बारिश होने पर भी यह शूज गिले नहीं होंगे। शूज में लगा सोल काफी सॉफ्ट और मजबूत हैं जो काफी लंबे समय तक चलेगा। इन शूज में कलर ऑप्शन के साथ अलग-अलग साइज भी उपलब्ध है। Red Tape Shoes Price: Rs 1,529.

2. Red Tape womens Rlo070 Athleisure Running Shoes

रेडटेप के इन शूज को महिलाएं ऑफिस, घर, जिम, रनिंग या फिर वॉक पर जाने के लिए पहन सकती हैं। इन शूज में पीछे की तरह हल्की ग्रिप दी गई है जिससे फिसलने का खतरा कम होता है और एड़ी बिल्किल समतल हैं। इन शूज को पूरा दिन पहनकर रखना काफी आसान है क्योंकि इनका वेट काफी हल्का हैं।

इन RedTape Shoes for Women के सोल की बात करें तो काफी आरामदायक हैं जो पूरा दिन पहनकर रखने पर भी पैरों को सुकून देते हैं। इन शूज को घर पर भी आसानी से वॉश किया जा सकता है। इन शूज को इस तरह से डिजाइन किया गया है जो पैरो को पूरा दिन रिलैक्स फील कराएंगे। Red Tape Shoes Price: Rs 1,359.

3. Red Tape Casual Shoes

सफेद रंग में आने वाले रेड टेप कैजुअल स्नीकर शूज को इस तरह से डिजाइन किया गया हैं कि यह देखते ही महिलाओं को पसंद आ जाएंगे। इन्हें बनाने के लिए सॉफ्ट कुशन इनसोल का इस्तेमाल किया गया है। इस शूज में आपको साइज के ऑप्शन मिल जाएंगे लेकिन कलर की बात करें तो सफेद रंग में उपलब्ध हैं।

यह Branded Shoes रबर बेड सोल के साथ अपने कैजुअल स्टाइल को और बेहतर बनाएं जो आपको बादल पर चलने जैसा एहसास दिलाएगा। इन शूज को पूरे दिन भी पहनकर रखेंगी तो भी पैरों में दर्द महसूस नहीं होगा। इन  को ऑफिस में इस्तेमाल किया जा सकता है। Red Tape Shoes Price: Rs 979.

और पढ़ें: रेड टेप शूज (Best Red Tape Sneakers for Men) की कीमत और क्वालिटी

4. Red Tape Solid Running Shoes

महिलाओं के लिए रेड टेप सॉलिड कैजुअल स्नीकर शूज काफी आरामदायक हैं जिन्हें महिलाएं खासतौर पर ऑफिस जाने के लिए पसंद करती हैं। अगर आप इन्हें पूरा दिन कैरी करेंगी तो भी आरमा प्रदान करते हैं। इन्हें पहननें पर पैरों में पसीना भी नहीं आएगा।

यह RedTape Shoes for Women को घर पर धोना चाहती हैं तो धूल हटाने के लिए साफ, सूखे कपड़े से साफ कर लें। यह शूज दुकानों से भी कम दाम में ऑनलाइन उपलब्ध हैं, इन शूज को कैरी करेंगी तो आपका लुक और भी ज्यादा स्टाइलिश हो जाएगा। ऑफिस में पहनकर जाएंगी तो काफी डिफ्रेंट लगेंगी। Red Tape Shoes Price: Rs 1,139. 

5. Red Tape Women's Casual Shoes

शानदार क्वालिटी के साथ आने वाले यह शूज कई सारे कलर ऑप्शन के साथ अलग-अलग साइज में मौजूद हैं। यह शूज चलने पर भी स्लिप नहीं होते हैं। इन शूज को समर सीजन में पहननें पर भी पैरों में पसीने को आने से रोक लेते हैं। साथ ही पूरा दिन आराम फील कराते हैं। महिलाएं इन शूज को कैजुअल या रेगुलर के तौर पर पहन सकती हैं।

अगर आप इन शूज को पहनेंगी तो यकीनन आपके ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव आ जाएगा। रेडटेप Branded Shoes  को पहननें पर पैरों से स्मैल भी नही आएगाी। आप चाहे तो यह शूज अपनी फ्रेंड या बहन को भी गिफ्ट के तौर पर दे सकती हैं। Red Tape Shoes Price: Rs 2,028.

रेटटेप शूज के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey