ढूंढ़ रहे उस कारीगर को जिसने Puma के इन Running Shoes को बनाकर फूटवेयर मार्केट में हड़कंप मचा दिया

Puma Running Shoes - स्टाइल भी कम्फर्ट भी और बजट में भी। ऐसा तो एक ही ब्रांड कर सकता है और वो है प्यूमा का। जी हां अगर आप मार्केट जाकर गली-गली दुकानों पर लेटेस्ट शू को देख रहे हैं लेकिन वहीं बाबा आदम के जमाने के जूतें आपको दिखाकर समय बर्बाद कर रहे हैं तो एक बार ऑनलाइन इन कलेक्शन पर नजर घूमाए।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 02 May 2024 06:41 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 06:41 PM (IST)
ढूंढ़ रहे उस कारीगर को जिसने Puma के इन Running Shoes को बनाकर फूटवेयर मार्केट में हड़कंप मचा दिया
ढूंढ़ रहे उस कारीगर को जिसने Puma के इन Running Shoes को बनाकर फूटवेयर मार्केट में हड़कंप मचा दिया

Puma Running Shoes: समर सीजन के लिए प्यूमा ब्रांड ने अपने लेटेस्ट डिजाइन वाले रनिंग शूज का कलेक्शन आउट किया है, जिसके पीछे यूजर्स काफी हंगामा मचा रहे है। इनका डिजाइन और कम्फर्ट काफी यूनिक है, जो डेली वियर के लिए पहना जा सकता है। पैरों तक बेहतर एयर फ्लो के लिए इसे डिजाइन किया गया है। दौड़ने, भागने, घूमने, उछलने या स्पोर्ट्स एक्टिविटी के लिए इन्हें पहले नंबर पर चुना जा रहा है।

अगर आप भी प्यूमा के Run Shoes लेना चाहते हैं, तो जरा एक बार इनके डिजाइन और प्राइस पर नजर घूमाईए। साइज, कलर ऑप्शन और कम्फर्ट के ढेरों विकल्प आपको मिलेंगे। कैजुअल और ऑफिश्यिल दोनों के अनुसार इन्हें चुन सकते हैं।

प्यूमा रनिंग शूज (Puma Running Shoes) के ऑप्शन

मार्केट से काफी सस्ते और लेटेस्ट डिजाइन के प्यूमा Footwear का कलेक्शन आप यहां देख सकते हैं।

1. Puma Unisex-Adult Redeem Profoam Runner Shoes

भागने, दौड़ने वालो को पता है कि जूते गंदा होना किसे कहते हैं। इसलिए तो डार्क कलर का यह ऑप्शन आपके लिए लेकर आए है, जिसे आप जितना मर्जी पहन लीजिए, गंदा दिखेगा ही नहीं। नए लुक में इसे आप अपने डेली वियर के लिए चुन सकते हैं।

प्यूमा Run Shoes में आपको काफी सारे कलर ऑप्शन और साइज मिल रहे है। कम्फर्ट फेब्रिक के साथ पैरों को बेहद आरामदायक अनुभव यह देते हैं। एयर फ्लो के लिए इसके ऊपरी भाग में जालीदार डिजाइन दिया गया है। Puma Shoes Price: Rs 3,038.

2. Puma Mens Emergence Runner Shoes

एलिगेंट लुक के साथ इसे आप कैजुअल और ऑफिश्यिल लुक के लिए चुन सकते हैं। इसका सोल पैरों को कम्फर्ट मोड देता है। तो अगर आप रनिंग, जॉगिंग और जिम के लिए किसी शू को चुनना चाहते हैं, तो इसे पसंद कर सकते हैं।

लंबी यात्रा पर भागदौड़ करने वाले लोगों के लिए Puma Running Shoes का यह ऑप्शन बेस्ट है। दो कलर ऑप्शन और सभी साइज आपको आसानी से मिल रहे है। प्राइस काफी कम है, तो ऑनलाइन ही फ्री होम डिलीवरी पर मंगवा सकते हैं। Puma Shoes Price: Rs 2,074.

3. Puma Unisex-Adult Conduct Pro Runner Shoes

कई प्रकार के कलर से मिक्स बना यह शू आपके लुक को अपग्रेड कर देंगे। अधिक चलने वाले लोगों के लिए तो यह वरदान है। इसका मजबूत बॉडी ना घिसेगा और ना ही फटेगा, तो आराम से इसे हर दिन पहन सकते हैं।

प्यूमा Run Shoes को महिलाएं और पुरुष दोनों पहन सकते हैं। 4 से 5 कलर ऑप्शन इसमें मिल रहे है और सभी साइज भी देख सकते हैं। इसका सोल रबर का है, तो पैरों के अनुसार ढल जाता है। Puma Shoes Price: Rs 6,399.

4. Puma Mens Aspirit Runner Shoes

प्यूमा में इसे यूजर्स काफी पंसद कर रहे हैं, तो अगर आप जिम जाते है या हर दिन किसी लंबी यात्रा का सफर तय करते हैं, तो आपके डेली वियर के लिए यह ऑप्शन बेस्ट रहेगा। पैरों में बेहतर एयर फ्लो यह देते हैं, तो गर्मियों में कम्फर्ट रह सकते हैं।

यह Puma Running Shoes रबर मैटिरियल डिजाइन में बना है, जो पैरो के अनुसार अपना आकार बनाता है। इसकी हील फ्लेट है, जिससे आप आसानी से तेज चल सकते हैं। 3 कलर ऑप्शन इसमें मिलेंगे और सभी साइज भी देख सकते हैं। Puma Shoes Price: Rs 2,575.

5. Puma Unisex-Adult Transport Modern Runner Shoes

मॉर्डन लुक का यह रनिंग शू हर दिन पहना जा सकता है। कैजुअल हो या ऑफिश्यिल लुक, सभी में कम्फर्ट जोड़ता है। बेहतर एयर फ्लो के लिए इसके ऊपरी भाग में जालीदार डिजाइन आपको मिल रहा है।

प्यूमा Run Shoes को जॉगिंग, रनिंग, जिम में एक्सरसाइज के लिए और लंबी यात्रा के लिए चुन सकते हैं। इसमें भी आपको काफी कलर डिजाइन ऑप्शन और साइज मिल रहे हैं। Puma Shoes Price: Rs 3,316.

प्यूमा रनिंग शूज के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal