फूटवेयर की मार्केट में रफ्तार माने जाते हैं ये Sparx Shoes के लेटेस्ट कलेक्शन, देख दिल न्यौछावर कर देंगे

Sparx Shoes For Men - अगर आप गर्मियों के लिए एक ऐसे शू को खोज रहे हैं जो कम्फर्ट भी हो और पैरों को रिलीफ दे तो स्पार्क्स शूज बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इनकी खासियत इनका डिजाइन और अंदर का सोल माना जाता है जो ज्यादा इस्तेमाल के बाद भी घिसता या फिटता नहीं है। गंदा होने पर भी एक कपड़े से साफ और कीमत मार्केट से काफी कम।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 19 Apr 2024 06:23 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 06:23 PM (IST)
फूटवेयर की मार्केट में रफ्तार माने जाते हैं ये Sparx Shoes के लेटेस्ट कलेक्शन, देख दिल न्यौछावर कर देंगे
फूटवेयर की मार्केट में रफ्तार माने जाते हैं ये Sparx Shoes के लेटेस्ट कलेक्शन, देख दिल न्यौछावर कर देंगे

Sparx Shoes For Men: भागो और भागते रहो… ये इन स्पार्क्स शूज की खासियत है। समर सीजन के लिए कम्फर्ट लेवल के साथ इन्हें मैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फूटवेयर मार्केट में भी इनका दबदबा चल रहा है। अगर आप भी कम प्राइस पर ब्रांडेड शूज लेना चाहते हैं, तो स्पार्क्स शूज पर दांव लगा दीजिए।

स्पार्क्स Branded Shoes ऑनलाइन काफी कम प्राइस पर खरीदे जा रहे हैं। हम कुछ स्टाइलिश और लेटेस्ट ऑप्शन आपके लिए लेकर आए हैं। अगर आप भी अन्य सभी ब्रांड से बोर हो गए है, तो इन ऑप्शन को ट्राय करे। ज्यादा चलने में आरामदायक फील का अनुभव देते है और पूरे दिन पैरा को रिलीफ देते है। ट्रेवलिंग के लिए बेस्ट माने जाते हैं, ये स्पार्क्स शूज के मॉडल।

Sparx Shoes For Men: कीमत और खासियत

स्पार्क्स शूज Footwear में काफी ऑप्शन आपके लिए लिस्ट में दिए गए है, जिसे आप 1000 से कम प्राइस पर आसानी से चुन सकते हैं। कलर ऑप्शन औऱ साइज ऑप्शन दोनों यहां मिलेंगे।

1. Sparx Mens Sx0687gRunning Shoe

रनिंग शू में जो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है, वे ये मॉडल है। इसका यूनिक लुक सभी कपड़ों के साथ मैच हो सकता है और भागने या दौड़ने के लिए आपके पैरों को रफ्तार देता है। इसके ऊपरी भाग पर जालीदार डिजाइन पैरो तक हवा फ्लो करता है।

पूरे दिन भी स्पार्क्स Branded Shoes को पहनने पर कोई दिक्कत नहीं रहेगी। इसमें आपको 4 अलग से कलर ऑप्शन मिल रहे है, साथ ही साइज के ऑप्शन भी आप चुन सकते हैं। मार्केट से 21 प्रतिशत कम प्राइस पर खरीदे। Sparx Sneaker Shoes Price: Rs 1,299.

2. Sparx Mens Sd0734g Running Shoe

व्हाइट कलर तो आजकल सबकी डिमांड में बना हुआ है। अगर आप भी क्लासी और यूनिक लुक चाहते हैं, तो व्हाइट शू ले सकते हैं। इसका मजबूत औऱ सॉफ्ट सोल पैरो को काफी आराम देगा और आपको स्टाइलिश लुक देगा।

10 कलर ऑप्शन और डिजाइन ऑप्शन Sparx Shoes For Men के इस ऑप्शन में दिए गए है। इसमें दी गई लैस को आप टाइट और ढीला कर सकते हैं। साथ ही अपने लिए साइज ऑप्शन भी चुन सकते हैं। ऑनलाइन प्राइस 18 प्रतिशत कम है। Sparx Sneaker Shoes Price: Rs 699.

3. Sparx Mens SX0277G Black White Running Shoe

ब्लैक और व्हाइट का यह कलर कॉम्बीनेशन देखिए, जो कैजुअल और ऑफिश्यिल लुक के लिए परफेक्ट माना जा रहा है। इसका सोल काफी मजबूत है, जो सालों तक नए जैसा रहता है और घिसता नहीं है।


यहां देखें

फ्लैट डिजाइन में स्पार्क्स का यह Branded Shoes सिंगल ऑप्शन ही बचा है। लेकिन आप इसमें साइज ऑप्शन चुन सकते हैं। किसी भी ड्रेस कोड के साथ इसे आप आसानी से पहन सकते हैं। ऑनलाइन कीमत 30 प्रतिशत सस्ती है। Sparx Sneaker Shoes Price: Rs 774.

4. Sparx Mens Sx0812g Running Shoe

कलर कॉम्बीनेशन काफी अलग है, तो आप इसे अपने डेली वियर के लिए चुन सकते हैं। स्पोर्ट्स लुक के लिए इसे परफेक्ट माना जाता है। भागने और दौड़ने के लिए इसे इसलिए भी चुन सकते हैं क्योंकि यह सालो तक नए जैसा बने रहते हैं। पैरो तक फ्रेश एयर पहुंचाने के लिए इसके ऊपर जालीदार डिजाइन दिया गया है।

यह Sparx Shoes For Men मजबूत और सॉफ्ट सोल के साथ आता है, जो पैरो को आराम देता है। पूरे दिन पहनने के बाद भी कम्फर्ट लुक देगा और तीन ऑप्शन डिजाइन में भी आप देख सकते हैं। सभी साइज भी उपलब्ध है। Sparx Sneaker Shoes Price: Rs 1,399.

5. SPARX Mens Sx0680g Running Shoe

ग्रे कलर का यह शू मैंस को काफी पंसद आता है, क्योंकि यह गंदा कम होता है और भागने-दौड़ने पर भी घिसता या फटता नहीं है। इसमें ऊपरी भाग पर जालीदार डिजाइन दिया गया है, जो पैरो तक ठंडी हवा देता है और पूरा दिन कम्फर्ट लुक देता है।

स्पार्क्स Branded Shoes में 3 कलर ऑप्शन भी आप देख सकते हैं और सभी साइज के ऑप्शन भी आप चुन सकते हैं। यह वॉटरप्रूफ है, तो सभी सीजन के अनुसार चुन सकते हैं। Sparx Sneaker Shoes Price: Rs 1,049.

स्पार्क्स शूज के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal