पैरों तले जमीन खिसक जाएगी लेकिन Woodland के ये Shoes For Men नहीं होंगे टस से मस, कम्फर्ट-स्टाइल का कॉम्बीनेशन

Woodland Shoes For Men - मिलेगा ऐसा गजब कम्फर्ट कि पैरो तले जमीन खिसक जाएगी लेकिन वूडलैंड के ये शूज नहीं होंगे टस से मस। अन्य सभी ब्रांड और शू डिजाइन से काफी अलग माने जाते हैं ये इसलिए तो मार्केट में इनकी डिमांड भी हर दिन बढ़ती रहती है। लैदर के ये शू काफी स्टाइलिश है जो सभी कपड़ों के साथ परफेक्ट मैच हो जाते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 12 Apr 2024 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2024 06:44 PM (IST)
पैरों तले जमीन खिसक जाएगी लेकिन Woodland के ये Shoes For Men नहीं होंगे टस से मस, कम्फर्ट-स्टाइल का कॉम्बीनेशन
पैरों तले जमीन खिसक जाएगी लेकिन Woodland के ये Shoes For Men नहीं होंगे टस से मस, कम्फर्ट-स्टाइल का कॉम्बीनेशन

Woodland Shoes For Men: सब छोड़ो और इन वूडलैंड शू के लेटेस्ट कलेक्शन को देखों, जिसके पीछे काफी लोग हाथ धोकर पड़ गए है। इनका लेटेस्ट कलेक्शन मार्केट में अभी आया भी नहीं है और ऑनलाइन इसे धड़ाधड़ ऑर्डर कर रहे हैं। कई अलग-अलग कलर के लैदर शू वूडलैंड को आप अपने डेली वियर और कैजुअल वियर के लिए चुन सकते हैं।

वूडलैंड के ये Branded Shoes पुरुषों की पहली पसंद माने जाते है, जिसे रनिंग, हाइकिंग, जॉगिंग, स्पोर्ट्स में इस्तेमाल किए जाते हैं। मजबूत बॉडी के साथ सालों-साल चलने के लिए परफेक्ट ऑप्शन माने जाते हैं। आपकी लेंथ को अपग्रेड करते हैं और मॉर्डन लुक देते हैं। परफेक्ट है हर पार्टी-फंक्शन के लिए। लंबी यात्रा पर चलने या दौड़ने पर घिसते और फटते नहीं है। नीचे एक नजर डालें वूडलैंड शू की प्राइस लिस्ट पर।

Woodland Shoes For Men के ऑप्शन देखें यहां

मार्केट में आपको काफी ब्रांड्स के Footwear आसानी से मिल जाएंगे, जिनकी कीमतें भी काफी अलग-अलग होंगी, लेकिन वूडलैंड ब्रांड पुरुषों और महिलाओं की बेस्ट चॉइस माना जाता है।

1. Woodland Mens Gc 1868115nw Sneaker Shoes

आरामदायक चमड़े का यह जूता सबसे ज्यादा खरीदा गया है, जिसे ऑनलाइन 4.5 प्लस रेटिंग भी दी है। इसमें कई कलर ऑप्शन आपको ऑनलाइन मिल रहे हैं, जिसे आप अपने डेली वियर और कैजुअल वियर के लिए चुन सकते हैं। लंबी यात्रा के लिए परफेक्ट ऑप्शन इसे माना जाता है।

वूडलैंड का Branded Shoes थर्माप्लास्टिक इलास्टोमर्स, चमड़ा और रबर से बना होता है, जो चलने के दौरान कम्फर्ट देता है और पैरों को फ्रेश फील महसूस कराता है। मार्केट से 48 प्रतिशत कम प्राइस पर ऑनलाइन बूकिंग करे। Woodland Shoes Price: Rs 2,179.

2. Woodland Mens OGC 3608119 Casual Shoe

वूडलैंड का यह शू हाथ से बनाया गया है, जो काफी मजबूत और स्टाइलिश है। इसे कैजुअल और नॉर्मल दोनों तरह से वियर कर सकते हैं। इसका सोल लैदर का है, तो चलने और भागने में भी काफी आराम देगा। इसमें लैस का डिजाइन है, जो टाइट और ढीला करने की सुविधा देता है।

5 से 6 कलर डिजाइन ऑप्शन में Woodland Shoes For Men को 36 प्रतिशत कम प्राइस पर खरीद सकते हैं। आसानी से मुड़ सकता है और पैरो को कम्फर्ट फील देता है। सभी साइज इसमें उपलब्ध है, तो अपने लिए किसी एक को चुन लीजिए। Woodland Shoes Price: Rs 2,481.

3. Woodland Mens Sneaker Shoes

काफी शानदार डिजाइन में इसे आप खरीद सकते हैं। मार्केट में इसकी काफी हाई डिमांड होने के साथ ही इसके दामों में भी बढ़ोतरी हुई है, लेकिन ऑनलाइन इसका दाम आधा है, इसलिए यूजर्स इसे खरीद रहे हैं।

अगर आप लंबे समय तक चलने वाला यह वूडलैंड Branded Shoes खरीदते हैं, तो कंपनी की तरफ से वारंटी भी दी जा रही है। टोटल 7 कलर ऑप्शन इसमें दिए गए है और सभी साइज भी अवेलेबल है, तो अपने लिए ऑर्डर कर ले। Woodland Shoes Price: Rs 1,997.

और पढ़ें - देखें टिम्बरलैंड शू के लेटेस्ट ऑप्शन, जो बने पुरुषों की पहली पसंद

4. Woodland Mens G 40777 cma Casual Shoe

वूडलैंड में यह काफी अलग डिजाइन लोगों को पसंद आ रहा है। इसका चयन ज्यादातर ट्रैकिंग, हाईकिंग, जॉगिंग, रनिंग के लिए चुना जाता है, क्योंकि यह घिसते और फटते कम है। ऑनलाइन इसकी बिक्री 47 प्रतिशत कम प्राइस पर हो रही है।

वूडलैंड Shoes For Men में काफी कलर ऑप्शन भी देख सकते हैं। सभी साइज भी अवेलेबल है। वॉटरप्रूफ होने के साथ ही इसे सभी मौसम में पहन सकते हैं। हाथ से बनाया गया है और लंबे समय तक चलने की गारंटी भी मिल रही है। Woodland Shoes Price: Rs 2,059.

5. Woodland Mens Osgc 4684022 Sneaker Shoe

डार्क कलर तो सभी पहनते हैं, लेकिन व्हाइट स्नीकर्स में वूडलैंड को पहली बार पहन सकते हैं। आपके लुक को अपग्रेड करने के लिए परफेक्ट ऑप्शन भी है और बेस्ट चॉइस भी। ये ना जल्दी घिसेंगे और ना ही फटेंगे, तो 35 प्रतिशत कम प्राइस पर इसे खरीदें।

वूडलैंड Branded Shoes में व्हाइट के अलावा 2 और कलर के ऑप्शन दिए गए है, तो आप उन्हें भी पसंद कर सकते हैं। सभी साइज के ऑप्शन भी आसानी से मिल रहे हैं। गंदा होने पर एक कपड़े से इसे पोछ सकते हैं। Woodland Shoes Price: Rs 1,946.

Woodland Shoes For Men के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal