इन Adidas Shoes की क्वालिटी देख ऑनलाइन मचा धमाल, चलने और दौड़ने में एकदम कम्फर्ट

अगर आप भी अपने लिए ऐसे शूज की तलाश कर रहे हैं तो Adidas Shoes पार्टी या ऑफिस में पहनकर जा सकते हैं तो आप सही जगह पर आए हैं। स्टाइल और कम्फर्ट की वजह से ये शूज यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। ये शूज स्टाइलिश और डिफ्रेंट हैं जो पहनने पर कम्फर्ट महसूस कराते हैं। इन्हें पूरा दिन पहनेंगे तो पैरों में पसीना भी नहीं आएगा।

By Sakshi Dubey Publish:Tue, 11 Jun 2024 11:15 AM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2024 11:23 AM (IST)
इन Adidas Shoes की क्वालिटी देख ऑनलाइन मचा धमाल, चलने और दौड़ने में एकदम कम्फर्ट
इन Adidas Shoes की क्वालिटी देख ऑनलाइन मचा धमाल, चलने और दौड़ने में एकदम कम्फर्ट

अगर आप शूज लेने का विचार कर रहे हैं तो Adidas Slip On Shoes Mens को खरीद सकते हैं। ये अपने स्टाइलिश लुक के साथ-साथ काफी आरामदायक भी हैं। यहां एडिडास के जिन शूज के बारे में बताया जा रहा हैं वह मार्केट या शोरूम से भी कम प्राइस में ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इन शूज को पहनकर आपको कम्फर्ट और परफेक्ट लुक मिलेगा। इन शूज को रनिंग करने के अलावा वॉकिंग और दूसरी एक्टिविटी करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

एडिडास के ये शूज अच्छी क्वालिटी के साथ-साथ काफी स्टाइलिश भी हैं। इन शूज को कैजुअल के तौर पर भी पहना जा सकता है। Adidas Mens Shoes में कई साइज और कलर ऑप्शन मिल जाएंगे जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं। यह शूज एक बार देखेंगे तो यकीनन आप खरीदने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

एडिडास स्लिप ऑन शूज़ पुरुष ( Adidas Slip On Shoes Mens) के ऑप्शन और कीमत

यहां जिन Footwear के बारे में बताया जा रहा है वह स्टाइलिश होने के साथ पहनने पर काफी कम्फर्ट फील कराते हैं। कम प्राइस में इन शूज को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इनमें कई कलर ऑप्श भी मिल जाएंगे जो अपनी पसंद के हिसाब से आप चुन सकते हैं।

1. Adidas Mens Flodean Walking Running Shoes

एडिडास के यूज ब्लैक रंग में होने की वजह से काफी स्टाइिश दिख रहे हैं। इन शूज को रनिंग, वॉकिग और ऑफिस में भी पहनकर जा सकते हैं। एडिडास शूज स्टाइलिश के साथ काफी आरामदायक है इन्हें पूरा दिन पहनकर रखने पर भी कोई परेशानी नहीं होगी। इन शूज को बनाने में सिंथेटिक कपड़े का इस्तेमाल किया गया है।

अगर गर्मियों में Adidas Mens Shoes को पूरा दिन ऑफिस में भी पहनकर रखेंगे तो पसीना नहीं आएगा क्योंकि इनके सोल को काफी बेहतरीन क्वालिटी से बनाया गया हैं जो सालों साल तक खराब नहीं होता हैं। एडिडास शूज मेन में आपको कई साइज और कलर ऑप्शन मिलेंगे जो अपनी पसंद के हिसाब के आप चुन सकते हैं। Adidas Shoes Price: Rs 1,946.

2. Adidas Mens Drogo M Running Shoes

ब्लू रंग में आने वाले एडिडास के दिखने में स्टाइलिश और काफी कम्फर्टेबल हैं। इन्हें रनिंग, वॉकिंग और दूसरी एक्टिविटी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस लेस बांधने की सुविधा मिलेगी। अट्रैक्टिव दिखने वाले इन एडिडाज शूज को पहनकर काफी स्टाइलिश लुक मिलेगा।

इन Best Shoes में फिसलने का भी को खतरना नहीं हैं क्योंकि इसमें रबड़ का इस्तेमाल किया गया है। अगर आप इन शूज को एक बार देखेंगे तो सच में खरीदने का मन कर जाएगा। अब देर किस बात की जब ऑनलाइन एडिडास शूज मार्केट से भी कम प्राइस में मिल रहें हो। शूज के सोल की क्वालिटी काफी अच्छी हैं जो सालों तक खराब नहीं होंगे। Adidas Shoes Price: Rs 1,619.

3. Adidas Mens Gauzewalk M Running Shoe

ब्लू रंग में आने वाले एडिडास के दिखने में स्टाइलिश और काफी कम्फर्टेबल हैं। इन्हें रनिंग, वॉकिंग और दूसरी एक्टिविटी के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस लेस बांधने की सुविधा मिलेगी। अट्रैक्टिव दिखने वाले इन एडिडाज शूज को पहनकर काफी स्टाइलिश लुक मिलेगा।

इन Adidas Mens Shoesमें फिसलने का भी को खतरना नहीं हैं क्योंकि इसमें रबड़ का इस्तेमाल किया गया है। अगर आप इन शूज को एक बार देखेंगे तो सच में खरीदने का मन कर जाएगा। अब देर किस बात की जब ऑनलाइन एडिडास शूज मार्केट से भी कम प्राइस में मिल रहें हो। आप इन शूज को खरीदेंगे तो आप काफी स्टाइलिश और डिफ्रेंट लगेंगे। Adidas Shoes Price: Rs 1,719.

और पढ़ें: रेडटेप शूज फॉर वुमेन RedTape Shoes for Women के ऑप्शन

4. Adidas Mens Tacton M Running Shoes

हल्के ग्रे रंग में आने वाले एडिडास के यह शूज कम्फर्टेबल होने के साथ डिफ्रेंट लुक देंगे। इन शूज में कई कलर ऑप्शन मिलेंगे जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से सिलेक्ट कर सकते हैं। इनमें मौजूद रबड़ पैरों को अच्छी ग्रिप देती हैं जो फिसलने से बचाती हैं।

इन Best Shoes को आप कहीं बाहर घूमने के लिए भी पहनकर जा सकते हैं क्योंकि इन्हें पूरा दिन पहनकर रखने पर पैरों में दर्द नहीं होता हैं। एडिडास शूज को पहनेंगे तो आपका लुक भी अपग्रेड हो जाएगा और कुछ नया भी ट्राई कर लेंगे। ऑनलाइन एडिडास के यह शूज मार्केट से भी आधे दाम में लोेगों को मिल रहे हैं। Adidas Shoes Price: Rs 2,069.

5. Adidas Men's Adispree 5.0 M Running Shoes

जब शूज खरीने की बात होती हैं तो एडिडास का नाम सबसे पहले लिया जाता हैं क्योंकि यह सबसे पुराने ब्रांड में से एक हैं। इन शूज का चुनाव करना आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता हैं। शूज को पहननें से आपके लुक में बदलाव हो जाएगा और हर कोई आपकी ही तारीफ करेगा।

यह Adidas Mens Shoes को बेहतरीन क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है जो काफी लंबे समय तक खराब नहीं होते हैं। शूज का सोल काफी अच्छा है जिसकी वजह से पैरों में पसीना नहीं आता है। अगर आप इन शूज का चुनाव करेंगे तो यकीन मानिए आपका पैसा वसूल हो जाएगा। Adidas Shoes Price: Rs 2,416.

एडिडास शूज के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें 

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sakshi Dubey