10 Best Jeans Brands For Men: प्रीमियम ब्रांड वाली इन मेंस जींस का बज रहा डंका, हैं सबसे ज्यादा ट्रेंड में

10 Best Jeans Brands For Men स्टाइलिश और ब्रांडेड जींस को अपनी वार्डरॉब में शामिल करने के लिए यहां दी गई Jeans For Men की लिस्ट पर नजर डाल सकते हैं। इनका फैब्रिक बहुत ही स्मूद है और ये पहनने में भी काफी कम्फर्टेबल हैं।

By Asha SinghPublish:Tue, 09 May 2023 02:42 PM (IST) Updated:Tue, 09 May 2023 02:42 PM (IST)
10 Best Jeans Brands For Men: प्रीमियम ब्रांड वाली इन मेंस जींस का बज रहा डंका, हैं सबसे ज्यादा ट्रेंड में
10 Best Jeans Brands For Men: प्रीमियम ब्रांड वाली इन मेंस जींस का बज रहा डंका, हैं सबसे ज्यादा ट्रेंड में

10 Best Jeans Brands For Men: स्टाइलिश और कैजुअल लुक के लिए जींस लेने पर विचार कर रहे हैं, जो आपको मॉडर्न और स्टाइलिश लुक दें। इसके लिए आप यहां दी गई लिस्ट पर नजर डाल सकते हैं। ये जींस बहुत ही बढ़िया क्वालटी की है और इनका फैब्रिक बहुत ही स्मूद है।

इन्हें पहनकर आपको लाइट और कम्फर्टेबल लुक मिलेगा। वैसे तो ऑनलाइन बहुत सारी ब्रांड मौजूद हैं लेकिन यहां पर टॉप 10 ब्रांड को लिस्ट किया है। ये जींस कई सालों से ट्रेंड में रही हैं और अभी भी Mens Fashion में इनका दबदबा कायम है। कलर में तो ये Jeans Pants For Men बहुत सारी कलर और शेड में उपलब्ध हैं। इनको आप शर्ट या टी शर्ट के साथ पेयर कर बहुत ही क्लासी लुक पा सकते हैं। इनका फैब्रिक बहुत ही स्ट्रेचेबल है।

Mens Blue Jeans: ट्रेंड में रहना है तो इन जींस को करें वार्डरॉब में इन, कभी नहीं होंगे आउट ऑफ़ फैशन।

10 Best Jeans Brands For Men: कीमत, फैब्रिक और स्पेसिफिकेशन

इनको यूजर्स ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है और अच्छी रेटिंग दी है। कैजुअल लुक के लिए ये जींस बहुत ही अट्रैक्टिव पैटर्न में आ रही हैं। अमेजन पर इन Jeans For Men को आप बहुत ही किफायती कीमत पर ले सकते हैं। ये हर मौसम के लिए कंफर्टेबल हैं। इन्हें टी-शर्ट या शर्ट के साथ टीमअप करके आप अपना मनपसंद लुक पा सकते हैं।

Neostreak Men's Stretchable Jeans

यह जींस बहुत ही पॉपुलर है। इसका स्ट्रेचेबल फैब्रिक बहुत ही कम्फर्टेबल और आरामदायक है। यह 28 से 40 साइज तक मौजूद है। इस निओस्ट्रीक जींस को आप स्नीकर्स और शूज के साथ पेयर कर बहुत ही क्लासी लुक पा सकते हैं।


यहां देखें

स्लिम फिट में आने वाली यह Jeans Pants For Men बहुत ही अच्छी फिटिंग देती है। इसमें आपको ब्लू शेड के अलावा और भी कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं। Neostreak Men Jeans Price: Rs 659.

Billford Men's Slim Fit Jeans

बटन फ्लाई जीप के साथ आने वाली यह जींस बहुत ही बढ़िया है। रेगुलर यूज के लिए यह Best Jeans Brands For Men बहुत ही कम्फर्टेबल है। इस जींस को पहनकर आपको बहुत ही स्टाइलिश लुक मिलेगा।

यहां देखें

यह जींस बहुत से साइज ऑप्शन में मौजूद है, जिसको आप अपनी जरूरत के हिसाब से ले सकते हैं। इसका फैब्रिक काफी स्मूद और सॉफ्ट है। Billford Men's Jeans Price: Rs 599.

Peter England Men Jeans

पीटर इंग्लैंड जींस बहुत ही पॉपुलर है। इसका फैब्रिक बहुत ही ड्यूरेबल और कम्फर्टेबल होता है। यह स्ट्रेचेबल जींस 30 से 36 UK साइज तक मौजूद है, जिसको आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं।


यहां देखें

स्लिम फिट में आने वाली इस Peter England Men Jeans को आप मशीन वॉश कर सकते हैं। लाइट शेड वाली इस जींस को आप डार्क शर्ट या टी शर्ट के साथ पेयर कर सकते हैं। Peter England Men Jeans Price: Rs 959.

Levi's Men's Tapered Fit Jeans

लिवाइस जींस किसी पहचान की मोहताज नहीं है। यह Best Jeans Brands For Men है, जो टेम्पर्ड फिट के साथ आ रही है। इसको यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है।


यहां देखें

इस Levi's Men's Jeans का फैब्रिक बहुत ही स्मूद है, जो हर मौसम में कैरी करने के लिए बेस्ट है। यह जींस बहुत सारे कलर और साइज में मौजूद है, जिसको आप अपने अनुसार ले सकते हैं। Levi's Men Jeans Price: Rs 1589.

UrbanMark Jeans Pants For Men

लाइट कलर में आने वाली यह जींस बहुत ही बढ़िया है। इस Jeans For Men का स्ट्रेचेबल फैब्रिक आपको बहुत ही अच्छी फिटिंग देता है।


यहां देखें

यह जींस 5 पॉकेट के साथ आती है। बेल्ट लगाने के लिए इस Black Jeans में आपको लूप भी मिलते हैं। बटन क्लोज़र के साथ आने वाली यह जींस सभी साइज में मौजूद है। UrbanMark Men's Jeans Price: Rs 839.

Ben Martin Men's Slim Fit Jeans

ब्राउन कलर की यह जींस बहुत ही स्टाइलिश है। इस बेन मार्टिन जींस को पहनकर आपको काफी ट्रेंडी और मॉडर्न लुक मिलेगा। कैजुअल और पार्टी लुक के लिए यह Best Jeans Brands For Men है।


यहां देखें

इसका कॉटन फैब्रिक किसी भी तरह से आपकी स्किन पर नहीं लगेगा। मैचिंग फुटवियर के साथ इस जींस को पेयर कर, आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं। Ben Martin Men's Jeans Price: Rs 699.

Pepe Jeans Men's Straight Leg Denim Jeans

रेगुलर फिट में आने वाली यह पीपे जींस आपको काफी रिलैक्सड लुक देती है। इस Jeans Pants For Men को आप कम्फर्टेबली पहनकर एक्टिविटी कर सकते हैं। यह बहुत ही ड्यूरेबल जींस है।


यहां देखें

इस Pepe Jeans में आपको सभी साइज के ऑप्शन मिल रहे हैं। यह जींस जीप क्लोज़र और बटन फ्लाई के साथ आती है। इसमें आपको 5 बेसिक पॉकेट मिल रही है। Pepe Men Jeans Price: Rs 1620.

Lee Men’s Tapered Leg Jeans

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाली यह बहुत ही पॉपुलर Black Jeans है। इस ली जींस को अब तक 10 हजार से ज्यादा यूजर्स ने ख़रीदा है और 4.5 स्टार की रेटिंग दी है।


यहां देखें

इस Lee Men’s Jeans बेस्टसेलिंग स्ट्रेट फिट जींस को टाइमलेस फाइव-पॉकेट स्टाइल के साथ डिजाइन किया गया है, जो ज्यादातर मौकों के लिए परफेक्ट है। इसमें आपको बहुत अच्छी-अच्छी शेड के ऑप्शन मिल रहे हैं। Lee Men’s Jeans Price: Rs 7548.

Wrangler Men's Retro Slim Fit Jeans

ऐसा कोई ही व्यक्ति होगा जो रैंगलर जींस को न जानता हो। यह Wrangler Jeans स्लिम फिट स्ट्रेट पैटर्न में आ रही है, जो आपकी बहुत ही बेहतरीन और आरामदायक फिट देगी।

यहां देखें

रेट्रो स्टाइल को ध्यान में रखकर इस Best Jeans Brands For Men को डिज़ाइन किया गया है। इसका फैब्रिक प्रीमियम क्वालिटी का है। यह जींस बहुत ही लाइट वेट और ड्यूरेबल है। Wrangler Men’s Jeans Price: Rs 9790.

Urbano Plus Jeans Pants For Men

प्लस साइज के लिए एक बेहतरीन जींस को तलाश रहे हैं? इसके लिए अर्बनों ब्रांड की जींस को ट्राई कर सकते हैं। प्लस साइज में आने वाली यह जींस बहुत ही कम्फर्टेबल और स्टाइलिश है।


यहां देखें

इस लाइट वेट Jeans For Men को आप आराम से कैरी कर सकते हैं। यह ड्यूरेबल जींस बहुत साइज और कलर ऑप्शन में मौजूद है। इस जींस में आपको 2 फ्रंट में और 2 बैक में पॉकेट मिलती है। Urbano Plus Men’s Jeans Price: Rs 849.

10 Best Jeans Brands For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh