फैशन के दुनिया की नहीं है समझ? तो इन 5 Shirt Brands पर दौड़ा लो नजर, मार्केट के बाहुबली नाम हैं ये

बहुत सारे लोग कहते हैं कि पुरुषों के लिए कोई फैशन नहीं होता है लेकिन वास्तविकता देखी जाए तो यह ट्रेंड पूरी तरह से बदलता हुआ देखा जा रहा है क्योंकि अब यह फैशन केवल उन कपड़ों पर निर्भर नहीं रह गया है जिन्हें हम पहन रहे हैं। बल्कि आज ऐसे कई Shirt Brands आ गए हैं जिनमें स्टाइल डिज़ाइन और क्वालिटी का मिश्रण है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 18 Apr 2024 05:49 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 05:49 PM (IST)
फैशन के दुनिया की नहीं है समझ? तो इन 5 Shirt Brands पर दौड़ा लो नजर, मार्केट के बाहुबली नाम हैं ये
फैशन के दुनिया की नहीं है समझ? तो इन 5 Shirt Brands पर दौड़ा लो नजर, मार्केट के बाहुबली नाम हैं ये

बहुत सारे लोग कहते हैं कि पुरुषों के लिए कोई फैशन नहीं होता है, लेकिन वास्तविकता देखी जाए तो यह ट्रेंड पूरी तरह से बदलता हुआ देखा जा रहा है, क्योंकि अब यह फैशन केवल उन कपड़ों पर निर्भर नहीं रह गया है, जिन्हें आमतौर पर हम पहन रहे हैं। बल्कि आज बाजार में ऐसे अनुठे ब्रांड आ गए हैं, जिनमें आकर्षक स्टाइल, डिज़ाइन और क्वालिटी का शानदार मिश्रण हैं। यह सब लोगों की जरूरतों से मेल खाता है और ये आपकी हमेशा सहायता करते हैं, फिर चाहे आप प्रोफेशनल व्यक्ति हो, स्टूडेंट हो या फिर किसी पार्टी में जाने वाले हों, ये शर्ट न केवल Men Fashion को अलग स्टाइल देते हैं, बल्कि आपकी जरूरत को भी पूरा करता है।

ऐसे में अगर आप अपने लिए एक नए शर्ट को लेना चाहते हैं, लेकिन आपको यह समझ में नहीं आ रहा है कि आपके लिए कौन सा विकल्प सही रहेगा? तो चिंता की कोी बात नहीं है, क्योंकि इस लेख में हम आपको भारत में अपना कारोबार कर रहे Best Shirt Brands के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जो कि आपके लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन पर आसानी से उपलब्ध है। यहां जिन ब्रांड के बारे में बताया गया है, वो निश्चित रूप से आपकी आलमारी का हिस्सा होना जरूरी है।

Best Shirt Brands In India : भारत में सबसे अच्छे शर्ट ब्रांड

यहां नीचे भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले शर्ट ब्रांड हैं, जो कि ऑफिस वियर या कैज़ुअल वियर के लिए अच्छे हैं। आप यहां से डिज़ाइन, बजट और कलर के अनुसार किसी एक का चयन करें।

1. एलन सोली (Allen Solly)

यह भारत में मदुरा फैशन एंड लाइफस्टाइल द्वारा लॉन्च किया गया एक ब्रिटिश ब्रांड है, जिसने स्मार्ट फैशन ने बाजार में उपभोक्ताओं की स्मार्ट विकल्प दिया है। यह आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड का एक सब ब्रांड है, जिसके पास मेन्स के लिए कैज़ुअल और फॉर्मल शर्ट की एक बड़ी सीरीज है।

एलन सोली फ्राइडे ड्रेसिंग की फैशन कॉन्सेप्ट लेकर आया है, जिसने पुरुषों और महिलाओं के लिए वर्कवियर को नया रूप दिया है। यह भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे ब्रांड में से एक है, जो कि बेहतरीन गुणवत्ता वाली शर्ट प्रदान करता है।

2. यूएस पोलो एसोसिएशन (US Polo Association)

यूएस पोलो एसोसिएशन अरविंद फैशन का भारत में उपलब्ध एक और सबसे अच्छा शर्ट ब्रांड है, जो कि ज्यादा कैज़ुअल या आउटडोर लुक प्रदान करता है।

यह यूनाइटेड स्टेट्स पोलो एसोसिएशन का आधिकारिक ब्रांड हैं, जो कि प्रीमियम Shirt Brands में से एक है और बेहतर आराम के लिए इन्हें बेहतरीन कपड़ों के साथ बनाया गया है। यह ब्रांड दुनिया भर में क्लासिक अमेरिकन स्टाइल के रूप में जाना जाता है, जिसकी स्थापना साल 1890 में हुआ था।

सबसे अच्छे टी-शर्ट (T Shirt For Daily Use) के लिए क्लिक करें यहां. 

3. लेवीज (Levi's)

इस ब्रांड की स्थापना 1853 में हुई थी और इसने अपनी क्लासिक नीली जींस का आविष्कार करने के लिए जैकब डेविस के साथ हाथ मिलाया था। लेवीज़ भारत में अग्रणी जीन्स और शर्ट ब्रांडों में से एक है, जिसके पास विकल्पों की एक बड़ी सीरीज है।

यह ब्रांड मूल और प्रामाणिक कपड़े प्रदान करता है। इससे आपको स्टाइलिश लुक मिलता है और यह काफी आरामदायक है।

4. पीटर इंग्लैंड (Peter England)

पीटर इंग्लैंड का जन्म 1889 में आयरलैंड में हुआ था और इसने 1997 में भारत प्रवेश किया। भारतीय बाजार में प्रवेश करने के ठीक तीन साल बाद आदित्य बिड़ला ग्रुप ने ले लिया और अपना कारोबार करने लगी।

पीटर इंग्लैंड के साथ भारत को विश्व स्तर पर पुरुषों के कपड़ों के निर्माण और आपूर्ति वाला प्रसिद्ध ब्रांड के रूप में जाना जाता है। यह Best Shirt Brands In India में से एक है, जो कि बेहतरीन कपड़ा बनाता है। यह दूसरों की तुलना में काफी किफायती है।

5. टॉमी हिलफिगर (Tommy Hilfiger)

टॉमी हिलफिगर को टॉमी हिलफिगर कॉर्पोरेशन और टॉमी हिलफिगर इंक के नाम से जाना जाता था और यह वास्तव में एक अमेरिकी कंपनी है, जो कि विभिन्न यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कपड़े, शूज, एसेसरीज, इत्र और घरेलू सामान बनाती है।

इस कंपनी की स्थापना 1985 में हुई थी और 1400 से अधिक डिपार्टमेंटल स्टोर्स के साथ दुनिया के 90 देशों में अपनी उपस्थिती है। यह भारत में भी सबसे अच्छे Shirt Brands में से एक है, जिसके पास यूजर्स के लिए उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले कपड़े हैं।

अमेजन पर सभी Shirt Brands के लिए क्लिक करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey