Casual Shirts For Men: गर्मी में बेस्ट हैं ये कॉटन फैब्रिक से बनी शर्ट, कीमत देख अभी कर डालेंगे ऑर्डर

Casual Shirts For Men कैजुअल लुक के लिए ये शर्ट बेस्ट च्वॉइस हो सकती हैं। इनका डिजाइन और पैटर्न बहुत ही शानदार है। पहनने पर ये Stylish Mens Shirts आपको मन पसंद लुक देंगी। इनका फैब्रिक भी बहुत सॉफ्ट और कम्फर्टेबल है।

By Asha SinghPublish:Tue, 20 Jun 2023 04:23 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jun 2023 04:23 PM (IST)
Casual Shirts For Men: गर्मी में बेस्ट हैं ये कॉटन फैब्रिक से बनी शर्ट, कीमत देख अभी कर डालेंगे ऑर्डर
Casual Shirts For Men: गर्मी में बेस्ट हैं ये कॉटन फैब्रिक से बनी शर्ट, कीमत देख अभी कर डालेंगे ऑर्डर

Casual Shirts For Men: गर्मियों के लिए कम्फर्टेबल शर्ट को अपनी वार्डरॉब में शामिल करना चाहते हैं? इसके लिए ढेरों शर्ट देख चुके हैं लेकिन किसी का फैब्रिक, किसी का पैटर्न तो किसी का प्राइस समझ से बाहर है। वैसे भी इस सीजन में कॉटन और स्मूद फैब्रिक से बनी Stylish Shirt For Men ही अच्छी लगती है।

यहां पर आपके रेग्युलर यूज के लिए बढ़िया कैजुअल शर्ट का कलेक्शन लेकर आये हैं, जिनको आप देखते ही ऑर्डर कर डालेंगे। ये शर्ट Mens Fashion में बनी रहती हैं और ट्रेंडी लुक की रेस में सबसे आगे हैं। इन Mens Shirts Casual में आपको काफी डिजाइन, साइज और पैटर्न के ऑप्शन मिल रहे हैं, जिनको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Full Sleeve Shirts For Men: गर्मी में स्मार्ट लुक के लिए बेस्ट हैं ये फूल स्लीव शर्ट।

Casual Shirts For Men: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर लिस्ट की गई शर्ट बहुत ही सुंदर और स्टाइलिश है। ये Stylish Shirts For Men अलग- अलग साइज के ऑप्शन में आ रही हैं, जिनका कलर बहुत ही अट्रैक्टिव है। जींस और पैंट दोनों के साथ ही ये शर्ट आपको बहुत ही अच्छा लुक देंगी। अमेजन पर इन Casual Shirt Men को आप पॉकेट फ्रेंडली कीमत पर ले सकती हैं।

1. Dennis Lingo Men Casual Shirt 

लाइट ब्लू कलर की यह Stylish Men's Shirt बहुत ही बहुत ही सुंदर है। इसका काफी अच्छा और स्टाइलिश पैटर्न है, जो आपको मॉडर्न लुक पाने में मदद करेगा।

यह Mens Shirt Casual S से 2XL साइज तक मौजूद हैं, जो बहुत ही क्लासी लुक देगी। इसकी प्रीमियम क्वालिटी के चलते इसे आप देखते ही ऑर्डर कर डालेंगे। Dennis Lingo Men Casual Shirt Price: Rs 700.

2. Amazon Brand - Inkast Casual Shirt Men 

ग्रीन कलर में आने वाली यह शर्ट बहुत ही अट्रैक्टिव है। इसमें आपको फ्रंट में चेस्ट पर दो पॉकेट मिलती है। सॉफ्ट और ब्रीदेबल फैब्रिक से बनी यह Casual Shirt For Men पहने में बहुत ही कम्फर्टेबल है।

इस Stylish Shirt For Men में आपको कई सारे कलर के ऑप्शन मिल रहे हैं। इसका डिजाइन भी काफी शानदार है, जो आपको मनपसंद लुक दे सकती है। Amazon Brand - Inkast Men Casual Shirt Price: Rs 628.

3. Miraan Stylish Shirt For Men 

अगर आप स्टाइलिश कैजुअल लुक के लिए डेनिम शर्ट की तलाश कर रहे हैं, तो इस Stylish Men's Shirt को ला सकते हैं। फुल-स्लीव के साथ आने वाली यह कैज़ुअल बटन-डाउन शर्ट है, जिसमें लेफ्ट-चेस्ट पर पॉकेट दी हुई है।

यह शर्ट धुलाई के बाद सिकुड़ती नहीं है। इसको पहनने पर आपको क्लासिक स्लिम फिट मिलता है। यह काफी हल्की और अच्छी फिटिंग वाली शर्ट है। Miraan Men's Casual Shirt Price: Rs 589.

4. Lymio Casual Shirt for Men 

आप कूल और हैंडसम लुक के लिए इस कैजुअल शर्ट को ला सकते हैं। यह शर्ट फ्लोरल प्रिंट के साथ आ रही है, जो ट्रैवल के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस Casual Shirt For Men की हाफ स्लीव है, जो कमाल का ट्रेंडी लुक देगी।

इस Stylish Shirt For Men में आपको ब्लैक कलर के अलावा एक और ऑप्शन मिल रहा है, जिसको आप अपनी पसंद के अनुसार ले सकते हैं। जींस और चीनोज पैंट के साथ आप इस शर्ट को पेयर कर और नीचे स्नीकर्स से लुक को कम्प्लीट करें। Lymio Casual Shirt Men Price: Rs 399.

5. Majestic Man Casual Shirt for Men 

प्रीमियम कॉटन से बनी यह शर्ट बहुत ही बढ़िया है। किसी भी सीजन में पहनने के लिए यह Stylish Men's Shirt बेस्ट च्वॉइस है। इसमें आपको रेड के साथ ही कई अन्य कलर भी दिए जा रहे हैं।

यह Mens Shirt Casual फूल स्लीव के साथ आती है, जिसके फ्रंट पर आपको पॉकेट मिल रही है। इस शर्ट को आप ट्राउजर और जींस के साथ मैच करके अपने लुक को ज्यादा इंप्रेसिव बना सकते हैं। Majestic Men's Casual Shirt Price: Rs 459.

Casual Shirts For Men: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Asha Singh