भारत में हैं इन Check Shirts की हाई डिमांड, कंटाप लुक के साथ मिलेगा ज्यादा आराम भी

हम आपके लिए भारत में उपलब्ध उन सबसे अच्छे Check Shirts की एक शानदार लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप आसानी से अमेजन से ऑर्डर कर सकते हैं। ये चेक शर्ट आप पर काफी फबते हैं और आपके लुक को भी निखारते हैं। इनकी सबसे खास बात यह है कि ये सभी काफी सस्ते हैं और सभी संभावित आकारों में उपलब्ध हैं।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Fri, 31 May 2024 06:38 PM (IST) Updated:Fri, 31 May 2024 06:38 PM (IST)
भारत में हैं इन Check Shirts की हाई डिमांड, कंटाप लुक के साथ मिलेगा ज्यादा आराम भी
भारत में हैं इन Check Shirts की हाई डिमांड, कंटाप लुक के साथ मिलेगा ज्यादा आराम भी

देखिए बहुत सारे लोग हैं, जो मौसम के हिसाब से अपने फैशन ट्रेंड को बदलते नहीं हैं और अपने रोटेशन में बहुत सारे शर्ट को जोड़ते नहीं हैं, क्योंकि उनके लिए शर्ट सबसे लोकप्रिय पहनावा विकल्पों में से एक है। इनका इस्तेमाल अनौपचारिक सेटिंग्स के लिए पूरे साल किया जाता है और ये हर किसी की पसंद बन गए हैं। हालाँकि जब भी एक नए शर्ट के चयन की बात आती है, तब लोगों को कई कारकों पर विचार करना पड़ता है, जिसमें उसका मैटेरियल, हवा लेने योग्य सुविधा, हल्कापन और मजबूती आदि शामिल है। गर्मी के इस मौसम में शर्ट जैसे उन Men Fashion की मांग बढ़ जाती है, जो बेहद हल्के और हवादार होते हैं।

ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं, जो अपने लिए एक नए शर्ट को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं, क्योंकि यहांहम आपके लिए Check Shirt For Men लेकर आए हैं। चूंकि ये शर्ट चेक हैं, तो ये हर किसी पर काफी फबते हैं। इनकी सबसे खासियत इनका बजट में आना भी है और अलग-अलग कलर और साइज में आते हैं जिसके कारण ये सभी को पसंद आते हैं। ये शर्ट सभी उम्र के मेंस के लिए आदर्श हैं और इसलिए आपको अपने कार्ट में इस आइटम को जोड़ना चाहिए, क्योंकि ये आपको अलग लुक देने का कार्य करता है।

मेंस के लिए चेक शर्ट : Check Shirt For Men

तो अब आपको बिल्कुल भी देर नहीं करना चाहिए और हमारी इस सूची को देखकर अपने लिए सबसे अच्छे बेहतर विकल्प का चयन कर लेना चाहिए।

1. Indo Primo Men's Shirt

यह शर्ट रोज इस्तेमाल के लिए काफी उपयुक्त है और आज के ट्रेंड के हिसाब से है। यह चेक शर्ट फार मेन को लेकर आए हैं, जो कि कम कीमत पर रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए आदर्श है।

इसमें उच्च गुणवत्ता वाला कपड़ा है और आपको आकर्षक लुक देता है। यह कपड़ा कई सालों तक चलता है और ज्यादा मंहगा नहीं है। इसे आप कई साइज में ऑर्डर सकते हैं। Indo Primo Shirt Price: Rs 494.

2. Dennis Lingo Cotton Casual Shirt

डेनिम के इस इस शर्ट को 100 प्रतिशत प्योर कॉटन के साथ बनाया गया है और यह आपको आरामदायक मुलायम फिनिश के साथ-साथ शानदार लुक देने का कार्य करता है। इसके धोने के बाद 0% सिकुड़न की गारंटी है।

ये डेनिस लिंगो शर्ट्स गुणवत्ता, विश्वसनीयता और स्थायित्व के पिलर पर बनाई गई हैं, जो आपकी लाइफस्टाइल के लिए आवश्यक चीजें प्रदान करती हैं। फुल बटन प्लैकेट के साथ यह कैज़ुअल शर्ट आपके लुक को निखारेगी और यह कहीं भी पहनने के लिए उपयुक्त है। Dennis Shirt Price: Rs 724.

इसे भी पढ़ें: भारत में सबसे अच्छे टी-शर्ट ब्रांड (Best T Shirt Brands).

3. Pink Supply Checks Shirt

अब पिंक ब्रांड के इस प्रीमियम गुणवत्ता वाले शर्ट के साथ आप अपने कपड़ों के संग्रह को अपग्रेड करने का वक्त आ गया है और इसे उस आत्मविश्वास और स्टाइल प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसके आप हकदार हैं। इस शर्ट का उपयोग आप अपने कार्यालय के साथ कहीं भी कर सकते हैं।

यह आपको न केवल आकर्षक दिखाने का कार्य करेगा, बल्कि आरामदायक भी है। 100 प्रतिशत कॉटन वाला यह शर्ट 1 कलर और 6 साइज में आता है। Pink Mens Shirt Price: Rs 2,880.

4. US POLO ASSN Shirt

आप यूएस पोलो के इस शर्ट के सथ अपने कैज़ुअल पहनावे को रिफ्रेश करने का कार्य करिए और इसके साथ आकर्षक लुक पाने का कार्य करें। यह शर्ट पहनने में काफी आरामदायक है और इसका मेंटनेंस करना काफी आसान है।

यह कैज़ुअल और स्मार्ट कैज़ुअल वियर के लिए स्टाइलिश और ट्रेंडिंग फुल स्लीव कैज़ुअल चेकर्ड शर्ट है। इसेकैजुअल फैशन या नए ट्रेंड को ध्यान में रखकर बनाया गया है। U S Polo Shirt Price: Rs 2,899.

5. Majestic Man Shirt

माजेस्टिक ब्रांड के इस शर्ट को प्रीमियम कॉटन के साथ निर्मित किया गया है और यह यह बेहद मुलायम फिनिश के साथ आता है। यह धोने के बाद सिकुड़ता नहीं है। यह काफी आरामदायक और हर मौसम में पहनने में आसान है।

इस कैज़ुअल स्टाइलिश शर्ट को पहनकर अपने लुक को निखार सकते हैं और मज़ेदार स्मार्ट कैज़ुअल लुक के लिए इसे टेपर्ड डेनिम्स या सॉलिड चिनोज़ और लोफ़र्स की एक जोड़ी के साथ पहन सकते हैं। Majestic Mens Shirt Price: Rs 459.

अमेजन स्टोर पर सभी चेक शर्ट के लिए Click करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey