रापचिक लुक वाली ये Mens Formal Shirts आपकी पर्सनैलिटी को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना देंगी

चिलचिलाती गर्मी दस्तक दे चुकी है ऑफिस में कंफर्टेबल और 100% कॉटन की Formal Shirts बाजार में कम ही देखने को मिलती है किसी का रंग अच्छा नही है तो किसी की फिटिंग। लेकिन हम आपके लिए बेहतरीन रंग और ट्रेंडिग डिजाइन की शर्ट का कलेक्शन लेकर आए हैं जिन्हें आप ऑफिस के अलावा कैजुअली भी पहन सकते हैं। इन्हें पहन कर आपकी पर्सनेलिटी में चार चांद लग जाएंगे।

By Saurabh Sharma Publish:Tue, 16 Apr 2024 07:13 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 07:13 PM (IST)
रापचिक लुक वाली ये Mens Formal Shirts आपकी पर्सनैलिटी को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना देंगी
रापचिक लुक वाली ये Mens Formal Shirts आपकी पर्सनैलिटी को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना देंगी

फॉर्मल शर्ट ऐसी पहनों की ऑफिस में लोग बार-बार पुछें कहा से खरीदी। फॉर्मल शर्ट का नाम सुनकर दिमाग में दो चीजें आती हैं पहला कंफर्ट और दूसरा रिलैक्स होना। ऐसी क्वालिटी वाली शर्ट अक्सर दुकानों पर मिलना मुश्किल हो जाता है। आपको फॉर्मल शर्ट कॉटन से लेकर सैटिन फैब्रिक में मिल तो जाती है। लेकिन इनका फैब्रिक लॉन्ग लास्टिंग और ड्यूरेबल है या नही इसकी गारंटी कोई नही होती। कई बार ऐसा होता है कि एक ही वॉश के बाद कपड़ा खराब हो जाता है या फिर रंग डल पड़ जाता है । लेकिन हम आपके लिए कुछ चुनिंदा फॉर्मल शर्ट के लेटेस्ट कलेक्शन को लेकर आए हैं जिन्हें अमेजन यूजर्स ने अच्छी रेटिंग दी है।

यह फॉर्मल शर्ट बेहद कंफर्टेबल है और इनका रंग आंखों को ठंडक देता है बात फेब्रिक की करें तो फॉर्मल शर्ट आपको कॉटन से लेकर पॉलिस्टर मटीरियल से युक्त मिल जाएंगी। ये बॉडी पर सॉफ्ट और स्मूथ रहती है। साथ ही इनका फैब्रिक काफी अच्छा है, जो आपको आरामदायक स्थिति में रखता है। आपको इसमें कई डिजाइन और कलर जाएंगे। Mens Fashion के लिहाज से ये शर्ट काफी ट्रेंडिंग हैं। आप इन्हें ऑफिस या कैजुअली भी पहन सकते हैं। आप चाहें तो बेहद स्टाइलिश और कंफर्टेबल इन फॉर्मल शर्ट को अपने किसी दोस्त को भी गिफ्ट कर सकते हैं। साथ ही, अमेजन पर मिल रही इन फॉर्मल शर्ट को खरीदकर अपनी पर्सनेलिटी में चार चांद लगा सकते हैं।

1. Van Heusen Men Formal Shirt

वैन ह्यूसेन एक जाना माना ब्रांड है जिसकी फॉर्मल शर्ट काफी पसंद की जाती हैं। यह स्लिम फिट Branded Formal Shirts आपको स्टाइलिश लुक देगी और इसमें आपको स्टैंडर्ड कॉलर मिलेगा। इसमें आपको कॉलर स्टाइल कटअवे के रूप में मिलता है जो काफी स्टाइलिश लगता है।

पार्टी में जाना हो या फिर ऑफिस हर तरह के मौके के हिसाब से यह Men's Formal Shirt काफी सूटेबल है। यह फॉर्मल शर्ट स्टैंडर्ड लेंथ के साथ आती है, यानि लंबाई को लेकर आपको ज्यादा फिक्र करने की ज़रूरत नहीं है। Men's Formal Shirt Price: 1,234

2. Amazon Brand - Symbol Men's Formal Shirt

यह एक स्लिम फिट और फुल स्लीव शर्ट है। अमेजन ब्रांड की इस शर्ट को अमेजन के ही प्लैटफॉर्म पर काफी अच्छी रेटिंग मिली है। यह शर्ट कई तरह के कलर में उपलब्ध है। इसमें आपको ब्लैक, स्काई, मैजेंटा, और नीले रंग जैसे कई आकर्षक मिल जाएंगे।

इस शर्ट के मटीरियल की बात करें, तो इसमें आपको 75% कॉटन और 25% पॉलिस्टर फैब्रिक मिलेगा। इस फॉर्मल शर्ट का कॉलर सेमी कट अवे स्टाइल में है जिसका लुक काफी अलग है। इसे आसानी से वॉशिंग मशीन में धोया जा सकता है। Men's Formal Shirt Price: 599\

लगे हाथ Trouser Pants के बारे में भी जान लें

3. Diverse Men's Regular Formal Shirt

रोजाना ऑफिस जाने वालों को यह फॉर्मल शर्ट काफी पसंद आने वाली है। यह एक रेगुलर फिट शर्ट है जिसे रोजमर्रा के इस्तेमाल में लाया जा सकता है। लंबाई के लिए आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस शर्ट की लंबाई स्टैंडर्ड है।

इस शर्ट में 50% कॉटन और 50% पॉलिस्टर का इस्तेमाल किया गया है। इस शर्ट में आपको सेमी कटअवे कॉलर मिलेगा जो आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा देगा। Men's Formal Shirt Price: 499

4.Diverse Men's Regular Fit Formal Shirt

यह शर्ट आपको काफी पसंद आएगी अगर आप एक आधी आस्तीन वाली Formal Shirt लेने के बारे में सोच रहे हैं। इस शर्ट में आपको कॉलर स्टाइल क्लासिक कॉलर के रूप में मिलेगा। इस फॉर्मल शर्ट का पैटर्न सॉलिड है और लुक काफी स्टाइलिश है। इस शर्ट में 80% पॉलिस्टर और सिर्फ 20% कॉटन का इस्तेमाल किया गया है।

इस शर्ट में भी सेमी कटअवे कॉलर दिया गया है जो आज कल काफी चलन में है। इसमें आपको कई तरह के कलर मिल जाएंगे, जैसे कि नीले और सफेद का पैटर्न, स्लेटी, स्काई ब्लू वगैरह। Men's Formal Shirt Price: 429

5. Majestic Man Slim Fit Cotton Blend Formal Shirts for Men

इस फॉर्मल शर्ट का मटीरियल कॉटन ब्लेंड है। युवाओं को इस शर्ट का स्टाइल और लुक काफी पसंद आया है यही वजह है कि अमेजन के प्लैटफॉर्म पर इस शर्ट को अच्छी रेटिंग मिली है। इस Shirt Formal की आस्तीन लंबी है और लंबाई स्टैंडर्ड है। इसमें भी आपको कई तरह के अलग-अलग रंग मिल जाएंगे, जैसे कि ब्लैक, लाल, गहरा नीला, स्काई ब्लू वगैरह।

ऑफिस जैसी जगह के लिए रोजाना इस शर्ट को तो इस्तेमाल किया ही जा सकता है। साथ ही, आप खास मौकों पर भी इस शर्ट को पहनने पर आपकी पर्सनैलिटी निखर जाएगी। Men's Formal Shirt Price: 428

Mens Formal Shirts के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Saurabh Sharma