एक झटके में ये T Shirt बदल देंगे फैशन का परसेप्शन, ऑफिस हो या घरेलू यूज, हर कहीं के लिए हैं बेहतर

देखो. मानो या चाहे ना मानो लेकिन आज के दौर में टी-शर्ट मेन्स की आलमारी में मौजूद सबसे महत्वपूर्ण और लोकप्रिय चीजों में से एक है। ये आरामदायक होने के साथ-साथ आपके पूरे लुक में एक स्टाइल स्टेटमेंट जोड़ते हैं। इन T Shirt का इस्तेमाल आप घर पर कैजुअल रूप से तो करते ही हैं लेकिन साथ ही इनका इस्तेमाल पार्टी के साथ-साथ ऑफिस में भी किया जाता है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Wed, 17 Apr 2024 03:12 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 03:12 PM (IST)
एक झटके में ये T Shirt बदल देंगे फैशन का परसेप्शन, ऑफिस हो या घरेलू यूज, हर कहीं के लिए हैं बेहतर
एक झटके में ये T Shirt बदल देंगे फैशन का परसेप्शन, ऑफिस हो या घरेलू यूज, हर कहीं के लिए हैं बेहतर

देखो. मानो या चाहे ना मानो, लेकिन आज के दौर में टी-शर्ट मेन्स की आलमारी में मौजूद सबसे महत्वपूर्ण और लोकप्रिय चीजों में से एक है। ये आरामदायक होने के साथ-साथ आपके पूरे लुक में एक स्टाइल स्टेटमेंट जोड़ते हैं। इनका इस्तेमाल आप घर पर कैजुअल रूप से तो करते ही हैं, लेकिन साथ ही इनका इस्तेमाल पार्टी के साथ-साथ ऑफिस में भी किया जाता है। आज के दौर में भारत में T Shirt For Daily Use को विभिन्न डिज़ाइन और स्टाइल के साथ पेश किया जाता है, जिसमें पोलो टी-शर्ट, गोल गर्दन, वी नेक और भी बहुत कुछ शामिल है। इस लेख में हम आपकी इस Mens Fashion की खरीददारी में मदद करने वाले हैं।

दरअसल इस लेख में हम आपके लिए उन टीशर्ट की एक लिस्ट लेकर आए हैं, जो कि डेली यूज के लिए एकदम से बेहतर हैं। यहां बताए गए टी-शर्ट आरामदायक होने के साथ-साथ आपके पूरे लुक में एक स्टाइल स्टेटमेंट भी जोड़ने कार्य करते हैं। इनका निर्माण अच्छी क्वालिटी वाले कपड़े के साथ किया गया है और यही कारण है कि ये स्टाइलिश होने के साथ-साथ टिकाऊ भी हैं। आप इनका इस्तेमाल अपने जींस या फिर ट्राइजर के साथ कर सकते हैं।

डेली यूज के लिए सबसे अच्छे टी-शर्ट: T Shirt For Daily Use

यूं तो भारत में बहुत सारे मेंस फैशन ब्रांड टीशर्ट की एक लंबी रेंज की पेशकश करते हैं, लेकिन यहां पर हम आपको चुनिंदा विकल्पों की जानकारी देने जा रहे हैं। आइए इनको देखते, समझते और खरीदते हैं। 

1. Allen Solly Men's Regular Fit Polo

इस टी-शर्ट को भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे अमेजन पर 68 हजार से भी ज्यादा लोगों ने रेट किया है। इसकी यूजर रेटिंग 5 में से 4.1 स्टार की है। यह आपके लिए 20 से भी ज्यादा कलर विकल्प और साइज में आता है।

इसे 60 प्रतिशत कॉटन और 40 प्रतिशत पालिस्टर के साथ बनाया गया है। यह सालिड पैटर्न में आता है। Allen Solly T Shirts For Men Price: Rs 769.

2. Amazon Brand Symbol Cotton T-Shirt

अमेजन ब्रांड का यह टीशर्ट सेट गुणवत्ता, विश्वसनीयता और सामर्थ्य का सिंबल है और इसे आपकी लाइफस्टाइल को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। यह टीशर्ट आपको जरूरी वस्तुओं की एक सीरीज प्रदान करता है, जो आपको हर दिन अच्छा दिखने में मदद करता है।

यह टीशर्ट रोजमर्रा के उपयोग के लिए बिल्कुल सही हैं। इसे आप कैज़ुअल और सेमी फॉर्मल अवसर पर कर सकते हैं और जींस और स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पहन सकते हैं। Amazon Brand T Shirt Price: Rs 1,299.

लगे हाथ शर्ट फॉर मेन (Shirts For Men) के लिए क्लिक करें यहां. 

3. EYEBOGLER Men's Half Sleeves T-Shirt

कुल तीन कलर और 5 साइज में आने वाले इस टीशर्ट को भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है और यह एक अच्छी क्वालिटी वाला T Shirt For Daily Use है।

यह आईबोग्लर टी-शर्ट आपको एक परफेक्ट इंसान बनाती है और इसका प्रीमियम गुणवत्ता वाली बुनी हुई सूती टी-शर्ट आपको ज्यादा आसान और आरामदायक महसूस कराता है। यह 100 प्रतिशत निर्यात गुणवत्ता वाले कपास से बना है। यह सूची का सबसे सस्ता प्रोडक्ट है। EYEBOGLER T Shirts For Men Price: Rs 257.

4. Boodbuck Men's Regular Fit T-Shirt

यह टीशर्ट आपके लिए विशेष टेपिंग के साथ गोल गर्दन में आती है और इसकी मुलायम नेकलाइन आरामदायक है। यह पहनने और उतारने में आसान है। यह टी-शर्ट लेयरिंग के लिए स्टाइलिश है और रेग्यूलर फिट में आती है।

आराम के मामले में यह उच्च स्कोरिंग है और इस कैज़ुअल टी-शर्ट के साथ अपनी शारीरिक बनावट के साथ-साथ अपनी शालीन स्टाइल भी दिखा सकते हैं। आपके लिए इस पैक में 4 टीशर्ट है। Boodbuck T Shirts Price: Rs 1,091.

5. Celsius Men's Crew Neck Half T-Shirt

इस पैकेट में एक साथ 3 टी-शर्ट है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इसे 60 प्रतिशत कॉटन और 40 प्रतिशत पालिएस्टर मैटेरियल के साथ बनाया गया है।

यह टिकाऊ होने के साथ-साथ काफी आरामदायक भी है। इसे मल्टीपल कलर विकल्प और साइज के साथ पेश किया जाता है और काफी स्टाइलिश दिखता है। Celsius T Shirts For Men Price: Rs 1,195.

अमेजन पर सभी T Shirt के लिए क्लिक करें यहां.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey