गांधी नगर नहीं यहां लगी है भीड़ Trouser Pants को खरीदने के लिए, कैजुअल-ऑफिश्यिल लुक बने पुरुषों की पहली पसंद

Best Trouser Pants For Men इस आर्टिकल में मेंस ट्राउजर पैंट का शानदार कलेक्शन दिया जा रहा है। ये ट्राउजर पैंट बहुत ही ड्यूरेबल और बेस्ट क्वालिटी वाले फैब्रिक से बने हुए हैं जिसे पूरे दिन कंफर्ट के साथ पहन सकते हैं। इन ट्राउजर को आप रेगुलर वेयर के साथ ही ऑफिस वेयर में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। गर्मियों को काफी रिलेक्स फील देंगे।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 11 Apr 2024 02:51 PM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2024 02:51 PM (IST)
गांधी नगर नहीं यहां लगी है भीड़ Trouser Pants को खरीदने के लिए, कैजुअल-ऑफिश्यिल लुक बने पुरुषों की पहली पसंद
गांधी नगर नहीं यहां लगी है भीड़ Trouser Pants को खरीदने के लिए, कैजुअल-ऑफिश्यिल लुक बने पुरुषों की पहली पसंद

Best Trouser Pants For Men: अगर आप गर्मियों में भी कंफर्ट वाला स्टाइल पाना चाहते हैं, तो जींस के बदले आप ट्राउजर पेंट को ट्राय कर सकते हैं। ट्राउजर पेंट आपको गर्मियों में स्टाइल के साथ कम्फर्ट का अनुभव कराता है। अगर आप बढ़िया ट्राउजर लेना चाहते हैं, तो यहां बताए जा रहे मैन्स ट्राउजर काफी बेस्ट चॉइस हो सकते हैं। इन्हें मार्केट से काफी सस्ते में खरीदा जा रहा है, तो फ्री होम डिलीवरी के साथ 1000 से कम प्राइस में इसे आप खरीद सकते हैं।

लिस्ट में आपको कई लेटेस्ट और बेहतरीन Men Trousers का कलेक्शन मिल रहा है। इन ट्राउजर को बनाने में बहुत ही सॉफ्ट और कमाल के फैब्रिक को यूज किया गया है। ये पैंट्स स्किनी होते हैं, जिससे आप इसे पूरे दिन भी कंफर्ट के साथ पहन सकते हैं। ट्राउजर पैंट्स को नॉर्मल टी-शर्ट या शर्ट के साथ पहन सकते हैं। ऑफिश्यिल लुक को अपग्रेड करने के लिए इन्हें ट्राय कर सकते हैं। आपका हॉट लुक देख महिलाएं भी टुकुर-टुकुर देखना पसंद करेंगी।

Best Trouser Pants For Men: कीमत और डिजाइन

यदि आप Mens Fashion के लेटेस्ट कलेक्शन भी देखना चाहते हैं, तो यहां आपको शर्ट, टी-शर्ट, शू, घड़ियों का कलेक्शन, बैग्स आदि देख सकते हैं। नीचे दिए गए ट्राउजर पैंट्स का जो कलेक्शन आपको दिखाया जा रहा है वे अभी सरोजनी और गांधी नगर मार्केट में नहीं आया है।

1. RAGZO Trousers for Men Slim Fit

चलने-फिरने से लेकर उठने-बैठने तक की सुविधा के लिए इसमें सूती खिंचाव वाला कपड़ा दिया गया है। स्लिम फिट बॉडी के साथ इसे आप कैजुअल और ऑफिश्यिल लुक के लिए खरीद सकते हैं। इसमें कई कलर ऑप्शन और साइज ऑप्शन भी शामिल है। मार्केट से 71 प्रतिशत कम प्राइस पर इसे खरीद सकते हैं।

गर्मियों में काफी आराम देने के लिए Men Trousers में कई ऑप्शन भी दिए गए है। स्टाइलिश कैज़ुअल लुक के लिए सॉलिड पोलो या कैज़ुअल शर्ट और स्नीकर्स के साथ इसे पहनें। पार्टी और ट्रेवलिंग के लिए भी इसे चुन सकते हैं। Men’s Pants Price: Rs 699.

2. TOPLOT Trousers For Men Regular Fit Casual

धुलने पर ना निकलेगा कलर और ना ही होगी सिकुड़न, क्योंकि इस ट्राउजर पैंट का कपड़ा रबर का बना है, जो गर्मियों के मौसम में ठंडा रहता है और इसका फेब्रिक पॉलिएस्टर से बना है। फिटिंग के लिए दो बटन के डिजाइन इसमें दिए गए है। अपने स्नीकर्स के साथ इसे आप पहन सकते हैं।

यह Trouser Pants For Men अलग-अलग कलर ऑप्शन में दिए गए है और 28 से लेकर 40 इंच साइज तक के ऑप्शन भी मिल रहे है। इसे आप मशीन वॉश से साफ कर सकते हैं। तो देर किस बात की, समर सीजन में अपना लुक अपग्रेड करे। Men’s Pants Price: Rs 499.

3. Symbol Premium Casual Trousers For Men

नेवी ब्लू कलर में ट्राउजर पैंट आपके फॉर्मल लुक के लिए काफी यूनिक है, इसे मीटिंग, फंक्शन आदि के लिए चुना जा सकता है। इसमें सभी साइज उपलब्ध है। मार्केट से 53 प्रतिशत कम प्राइस पर खरीदें और फ्री होम डिलीवरी का मजा ले।

5 से 6 कलर के Men Trousers यहां मौजूद है। साथ ही इनमें कॉटन का काम किया गया है, जो आराम से गर्मी में पहन सकते हैं। इसमें बटन और चैन फीटिंग के लिए जिया गया है। Men’s Pants Price: Rs 1,899.

और पढ़ें - ब्रांडेड Daniel Wellington Watches के लेटेस्ट कलेक्शन यहां देखें

4. Regular Fit Trousers For Men

पेंट है लेकिन डिजाइन काफी अलग है। ढीला भी है और फिटिंग वाला भी, इसलिए तो यूजर्स ने इसे सबसे अधिक खरीदा है। रेगुलर फीट के लिए नॉर्मल टी-शर्ट और शर्ट के साथ पहन सकते हैं। मार्केट से 83 प्रतिशत कम प्राइस पर खरीदें।

यह Trouser Pants For Men में 3 से 4 कलर के ऑप्शन दिए गए है, जिसमें सभी साइज उपलब्ध है। एंकल लेंथ तक इसका साइज है और क्लोजर टाइप में चैन दी गई है। आसानी से मशीन वॉश में इसे धो सकते हैं। Men’s Pants Price: Rs 699.

5. Red Chief Relax Cotton Lycra Solid Casual Trousers For Men

रेड चीफ ब्रांड में कॉटन का यह ट्राउजर पैंट कैजुअल और ऑफिश्यिल लुक के लिए चुन सकते हैं। इसमें केवल एक कलर ग्रे दिया गया है और साइज इसमें 30 शामिल है। मार्केट से 50 प्रतिशत कम प्राइस पर इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

मशीन में वॉश कर सकते हैं। Men Trousers में क्लॉजर टाइप जिप और बटन है। इसका कॉटन लायरा फेब्रिक गर्मियों में काफी आराम देगा। इसकी लेंथ फूल है। अपने स्नीकर्स और शू के साथ इसे वियर करे। Red Chief Men’s Pants Price: Rs 2,100.

ट्राउजर पैंट (Trouser Pants For Men) के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal