सूट-सलवार छोड! इन डिजाइनर Kurta Set पर आया महिलाओं का दिल, खूबसूरत प्रिंट और कलर की हो जाएंगी दीवानी

अट्रैक्टिव सा पार्टी वियर कुर्ता सेट लेने के लिए यहां लेटेस्ट कलेक्शन चेक कर सकते हैं। इसमें आपको फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी पैटर्न से लेकर ट्रेंडिंग Kurta Sets For Women के बेस्ट ऑप्शन है। बजट में आने वाली कीमत आपकी जेब पर भी ज्यादा बोझ नहीं डालेगी और आप किसी भी फंक्शन में सबसे खूबसूरत लुक पाएंगी। इनको कैरी करना बेहद कम्फर्टेबल है।

By Asha Singh Publish:Thu, 25 Apr 2024 06:01 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2024 06:01 PM (IST)
सूट-सलवार छोड! इन डिजाइनर Kurta Set पर आया महिलाओं का दिल, खूबसूरत प्रिंट और कलर की हो जाएंगी दीवानी
सूट-सलवार छोड! इन डिजाइनर Kurta Set पर आया महिलाओं का दिल, खूबसूरत प्रिंट और कलर की हो जाएंगी दीवानी

 कुर्ता सेट को हर मौसम में सबसे ज्यादा पसंद किया है। यह एथनिक वियर के लिए काफी अच्छा ऑप्शन है। इनको पहनकर महिलाओं को क्लासी के साथ खूबसूरत लुक मिलता है। पार्टी और फंक्शन के लिए अमेजन पर बहुत ही सुंदर ए लाइन कुर्ता सेट का कलेक्शन आया है, जिनके ट्रेंडिंग डिजाइन देख आप खुद को रोक नहीं पाएंगी। Womens Fashion में तो कुर्ता सेट का हमेशा से ही बोलबाला रहता है।

यहां पर अमेजन पर बजट कीमत में मौजूद बेस्ट 5 कुर्ता सेट को लिस्ट किया है, जो साथ में दुप्पटा और प्लाज़ो या पेंट के साथ आ रहे हैं। ये सोबर और एलिगेंट लुक देते हैं, जिससे पर्सनालिटी निखर कर सामने आती है। ये Kurti Pant Set पार्टी और फंक्शन के अलावा कॉलेज, ऑफिस में पहनने के लिए बेस्ट च्वॉइस हैं। इनको बनाने के लिए हाई कॉलिटी फैब्रिक का यूज किया है, जो स्किन के लिए अच्छे है। अपनी वार्डरॉब में लेटेस्ट कलेक्शन ऐड करने के लिए आप यहां लिस्ट की मदद लें।

A Line Kurta Sets With Dupatta : फैब्रिक और कीमत

आपकी वॉर्डरोब में पहले ही काफी कुर्ता सेट होंगे लेकिन आप कुछ नया और अट्रैक्टिव एड करने के लिए शानदार कलेक्शन को देख लें। ये Kurti Set For Women सभी साइज में मौजूद हैं, जो आपके स्टाइल में चार चांद लगाएंगे।‌

1. Naixa Women's Black Silk Chiffon Kurta with Pant

येलो कलर के इस कुर्ता सेट का सिल्क शिफॉन फैब्रिक है, जो पहनने पर बहुत ही सुंदर लुक देता है। इस कुर्ता पर आपको अच्छा सा फ्लेयर मिलता है, वहीं नैक का स्टाइल V जैसा है, जिस पर खूबसुरती के साथ सफाई से एम्ब्रॉयडरी वर्क किया है।

इन Kurti Pant Set को पहनकर आप न केवल खूबसूरत दिखेंगी बल्कि ज्यादा खर्चे से भी बच जाएगी। यह कुर्ती सेट साथ में पेंट और शिफॉन दुप्पटा के साथ आता है। येलो के अलावा यह ब्लैक कलर में भी मौजूद है। Naixa Kurta Set With Dupatta Price: Rs 1049.

2. anubhutee Women's A Line Kurta suit set

रेड कलर का यह कुर्ता सूट सेट किसी पूजा, पार्टी या फंक्शन के लिए बेस्ट है। कुर्ते पर फ्लोरल प्रिंट दिया हुआ है, जो इसको और भी निखारता है। स्ट्रैट फिट टाइप के इस A Line Kurta Set में आपको रेगुलर स्टाइल मिल रही है, जो अच्छी फिटिंग के साथ आ रहा है।

वहीं बॉटम पुल ऑन क्लोजर के साथ रहा है। इसके फ्रंट में आपको क्रोशिया वर्क मिल जायेगा। कॉटन फैब्रिक से बना यह कुर्ता सेट गर्मी के सीजन के साथ हर सीजन में कैरी करने के लिए सूटेबल है। Anubhutee Kurta suit set Price: Rs 1440.

गर्मी में ये Afghani Salwar Suit देते हैं कम्फर्टेबल लुक, लेटेस्ट कलेक्शन के लिए यहां क्लीक करें

3. FIORRA Women's A-line Kurta With Pant And Dupatta

लेवेंडर कलर में आने वाले इस कुर्ती सेट का फैब्रिक क्रेप है। इस Kurta Set For Women में आपको कुर्ते के साथ पेंट और दुप्पटा मिल रहा है। इसके अपर पार्ट पर खूबसूरती से फॉयल प्रिंट और बाजुओ पर लैस वर्क किया गया है। इसकी स्लीव ¾ है।

हालांकि नैक का पैटर्न V है, जिस पर लेस वर्क किया हुआ है। क्लासिक और चिक लुक के लिए आप इस कुर्ता सेट को ट्राय कर सकती हैं। यह S साइज से लेकर 2XL साइज में मौजूद है, जिसको आप अपनी साइज के अनुसार ले सकती हैं। FIORRA A line Kurta Set Price: Rs 879.

4. INDO ERA Women's Flared Kurta & Pant Set

किसी भी मौके पर ट्रेंडी के साथ क्लासी लुक पाना है, तो इस Kurta Set With Dupatta को आज ही अपनी वार्डरॉब में शामिल कर लें। व्हाइट कलर में आने वाले इस कुर्ती सेट की मैचिंग बहुत ही सुंदर है, जो आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

इसका रेयान फैब्रिक है जो सॉफ्ट, लाइटवेट और ड्यूरेबल है। इस कुर्ते पर मल्टीकलर का एंब्रॉयडरी वर्क के साथ थ्रेड वर्क किया हुआ है जो कुर्ती पेंट के इस सेट को रिच लुक देता है। इसकी स्लीव और बॉटम पर मल्टीकलर पट्टी दी गयी है। INDO ERA Kurta Set Price: Rs 1149.

5. FIORRA Women's Olive Green A-line Kurta with Pant and Dupatta

ग्रीन कलर का यह कुर्ता सेट A लाइन पैटर्न में आता है, जो कमाल की फिटिंग देता है। यह बहुत ही लाइटवेट और स्किन फ्रेंडली Kurti Pant Set है, जिसको आप हर सीजन में आराम से कैरी कर सकती हैं। इस ग्रीन कलर के कुर्ता के साथ पिंक और ग्रीन कलर का मैचिंग दुप्पटा मिलता है।

इसकी नैक पर फॉयल वर्क किया गया है। आप इसे शादी-ब्याह के अलावा ऑफिस या कॉलेज के फंक्शन या किसी स्पेशल इवनिंग पार्टी में भी बिंदास होकर पहन सकती हैं। गोल्डन ज्वलेरी के साथ आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। FIORRA Kurta Set For Women Price: Rs 849.

A-line Kurta with Pant Set : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh