खंजर नहीं इन Kanjivaram Sarees को देखकर लड़के होंगे घायल, बला की खूबसूरती मिलेगी और कीमत ₹485 से है शुरु

अब तक जो आप फैशन को अपना रहे थे उनको भी मात देने आई Kanjivaram Sarees के लेटेस्ट कलेक्शन जिन्हें देखकर महिलाएं लेने में देरी नहीं कर रही है। कांजीवरम साड़ी को बनारसी साड़ी के डिजाइन में भी देखा जाता है जिनका लुक सभी से बेहद ही अलग और स्टाइलिश माना जाता है। इनमें महिलाएं बेहद ही खूबसूरत लगती है। ऑनलाइन इनकी कीमतें काफी कम है।

By Visheshta Aggarwal Publish:Thu, 16 May 2024 05:15 PM (IST) Updated:Thu, 16 May 2024 05:15 PM (IST)
खंजर नहीं इन Kanjivaram Sarees को देखकर लड़के होंगे घायल, बला की खूबसूरती मिलेगी और कीमत ₹485 से है शुरु
खंजर नहीं इन Kanjivaram Sarees को देखकर लड़के होंगे घायल, बला की खूबसूरती मिलेगी और कीमत ₹485 से है शुरु

महिलाओं के लिए हम लेकर आए हैं कांजीवरम साड़ी के लेटेस्ट कलेक्शन, जिन्हें मार्केट में नहीं अब सीधा ऑनलाइन ही ऑर्डर कर पाएंगे। सस्ती, टिकाऊ होने के साथ इनका डिजाइन काफी खूबसूरत भी है। इनमें एक से बढ़कर एक कलर ऑप्शन आपको मिलेंगे, जिन्हें समर सीजन में पहनने के लिए बेस्ट माना जाता है। मॉर्डन लुक को पछाड़ कर अब ट्रेडिश्नल लुक के लिए कांजीवरम बनारसी सिल्क साड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे है।

कांजीवरम Designer Saree में आपको मात्र ₹485 की शुरुआती कीमत मिलेगी, जिनमें हजार पार वाले ऑप्शन भी रखे गए है। इन्हें आप अपने लिए, किसी को तोहफे में देने के लिए, ऑफिस पार्टी के लिए और शादी फंक्शन के लिए आसानी से चुन सकती है। इनका मॉर्डन लुक आपके निखार में चार चांद लगा देगा। सिल्क होने की वजह से इन्हें पूरे दिन आसानी से आप कैरी कर पाएंगी।

कांजीवरम साड़ी (Best Kanjivaram Sarees) के लेटेस्ट ऑप्शन

यहां Women Fashion में एक से बढ़कर एक ऑप्शन साड़ी के मिल रहे है। चाहें आप शादी-शुदा हो या कुंवारी इनमें बेहद ही खूबसूरत लगेंगी। कांजीवरम साड़ी का ट्रेंड काफी ज्यादा पुराना है और आज भी पसंद किया जाता है।

1. MIMOSA Kanjivaram Banarasee Saree Design With Blouse

अगर आप मार्केट में इस साड़ी को लेने जाएंगे, तो काफी मंहगी मिलेगी या फिर इसका स्टॉक ही नहीं होगा। लेकिन यहां ऑनलाइन काफी कम प्राइस में इसे अपने लिए चुन सकती हैं। इसके बॉर्डर पर कमाल की कारीगरी आपको मिल रही है, जो साड़ी की शोभा बढ़ा रही है।

बनारसी कांजीवरम Designer Saree के साथ एक ब्लाउज पीस भी मिल रहा है, जिसे आप अपने साइज के अनुसार सिल्वा सकती है। किसी शादी पार्टी में या गिफ्ट देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। सॉफ्ट सिल्क मैटिरियल कैरी करने में आसान रहेगा। MIMOSA Banarasi Saree Price: Rs 1,599.

2. SGF11 Banarasee Saree Design With Blouse Piece

रॉयल ब्लू कलर की इस बनारसी कांजीवरम सिल्क साड़ी में आप कमाल की लगेंगी। इसमें कई कलर का कॉम्बीनेशन आपको मिलेगा, जो धूप में निकलने के बाद या रात को पहनने पर शाइन करेगा। ब्लाउज पीस को अपने अनुसार आप सिल्वा सकती है।

यह Kanjivaram Silk Saree में आप सिम्पल लुक कर सकती है। कई कलर के ऑप्शन भी आपको इसमें मिलेंगे, जिन्हें आप किसी भी ऑकेजन के लिए चुन सकती है। किसी को गिफ्ट करना हो, तो भी इससे बेस्ट ऑप्शन मार्केट में नहीं मिलेगा। SGF11 Kanjivaram Saree Price: Rs 1,599.

3. Avantika Fashion Kanjivaram Banarasee Saree Design

अवंतिका एक ब्रांड है, जो महिलाओं के फैशन के लिए जाना जाता है और अवंतिका की कांजीवरम साड़ी को महिलाएं खूब पसंद कर रही है। इसका सिल्क ग्रीन या कहें मेहंदी डिजाइन काफी यूनिक लग रहा है, जिसे आप कैजुअल और फंक्शन में कैरी करने के लिए चुन सकती है।

शाइनी लुक सबकी निगाहें आप पर खीच लेगा और कांजीवरम Designer Saree के बारे में पूछेगा। इसकी कीमत बेहद ही कम है, तो आप ऑनलाइन ही परचेज कर सकती है। कलर ऑप्शन में भी कई विकल्प आपको आसानी से मिल रहे है। Avantika Fashion Banarasi Saree Price: Rs 499.

और पढ़ें - बटोरनी है वाह-वाही, तो ये Anarkali Kurta Set देगा जबरदस्त लुक और शानदार फिटिंग

4. C J Enterprise Banarasee Saree Design With Blouse Piece

वाइन कलर की यह साड़ी कमाल का लुक दे रही है। इसमें महिलाएं किसी बॉलीवुड़ हीरोइन की कॉपी कर सकती है। खुले बाल और लाइट मेकअप में यह साड़ी पहनकर कहर बरपा सकती है। इसका सिल्क फेब्रिक आपको पूरा दिन कैरी करने के लिए हल्का रखेगा।

बनारसी Kanjivaram Silk Saree के साथ एक ब्लाउज पीस मिलेगा, जिसे आप अपने साइज के अनुसार सिल्वा सकती है। काफी सारे शानदार कलर ऑप्शन आपको यहां ऑनलाइन मिल रहे है, जिन्हें समर सीजन के लिए चुन सकते हैं। C J Enterprise Kanjivaram Saree Price: Rs 485.

5. SWORNOF Kanjeevaram Banarasee Saree Design

लाइट पर्पल कलर को आप आसानी से समर सीजन में पहन सकती है। ऑफिस हो या शादी का फंक्शन कमाल का लुक देगा। रात में तो इसकी शोभा कही अधिक गुना बढ़ जाएगी। इसका पैटर्न जॉर्जेट है, तो अलग-अलग लुक देगा।

कैरी करने के लिए इस कांजीवरम Designer Saree का मैटिरियल सिल्क है, जो पसीने को आने नहीं देगा। इसमें आपको काफी सारे कलर और डिजाइन के ऑप्शन ऑनलाइन दिए जा रहे हैं, जिन्हें 1000 से कम में आप खरीद सकती है। SWORNOF Banarasi Saree Price: Rs 999.

कांजीवरम साड़ी के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal