₹589 की शुरुआती रेंज में Jamdani Saree का आया लेटेस्ट कलेक्शन, समर सीजन के लिए परफेक्ट ऑप्शन

Best Jamdani Saree - क्या आप समर सीजन के हिसाब से हल्की और स्टाइलिश साड़ी की खोज कर रही हैं तो यहां जामदानी साड़ी के काफी लेटेस्ट कलेक्शन मिल रहे हैं जिनकी कीमत मार्केट से काफी कम है और लेटेस्ट डिजाइन के कई ऑप्शन भी मिल रहे हैं। कॉटन और सिल्क फेब्रिक के साथ कैजुअल वियर पार्टीवियर ऑफिस-वियर के लिए चुन सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Mon, 15 Apr 2024 02:49 PM (IST) Updated:Mon, 15 Apr 2024 02:49 PM (IST)
₹589 की शुरुआती रेंज में Jamdani Saree का आया लेटेस्ट कलेक्शन, समर सीजन के लिए परफेक्ट ऑप्शन
₹589 की शुरुआती रेंज में Jamdani Saree का आया लेटेस्ट कलेक्शन, समर सीजन के लिए परफेक्ट ऑप्शन

Best Jamdani Saree: आपके लुक को और भी ज्यादा निखार देंगी ये साड़ियां, जिसका लेटेस्ट कलेक्शन महिलाओं को खूब भा रहा है। चादंनी चौक, लाजपत नगर, करोल बाग आदि की फेमस मार्केट में भी इस दाम पर साड़ी आपको नहीं मिलेंगी। ऑनलाइन इनकी कीमतें मात्र 589 से शुरु हो रही है, तो बिना देरी करे अपने लिए परफेक्ट ऑप्शन को चुने।

कई Designer Saree के साथ ब्लाउज पीस मिल रहा है, जिसे आप अपने साइज और फैशन के अनुसार बनवा सकती हैं। इसके अलावा साड़ियों में कलर ऑप्शन, साइज ऑप्शन, प्राइस ऑप्शन के भी विकल्प दिए गए है। कॉटन, सिल्क, जोर्जेट साड़ी को अत्यधिक महिलाएं पसंद कर रही हैं, अगर आप भी किसी फंक्शन और कैजुअल वियर के लिए साड़ी तलाश कर रही है, तो ये ऑप्शन परफेक्ट हो सकते हैं।

Best Jamdani Saree की कीमत और लेटेस्ट कलेक्शन देखें

महिलाओं के लिए Women Fashion में कई तरह की साड़ियों का कलेक्शन मौजूद है, जिसे कम दाम पर ऑनलाइन खरीद सकती हैं और समर सीजन के लिए चुन सकती हैं।

1. POSHVARIETY Georgette Saree

मल्टीकलर की यह साड़ी, जिसे महिलाएं काफी पसंद कर रही है। इससे सभी पार्टी या फंक्शन में पहना जा सकता है। इसके साथ किसी भी तरह की ज्वैलरी को चुन सकती है। साड़ी के किनारे पर कढ़ाई की गई है, जिसे हैवी लुक मिल रहा है।

एक ब्लाउज पीस इस जामदानी Designer Saree के साथ मिल रहा है, जिसे आप अपने अनुसार सिल्वा सकती है। परफेक्ट फॉर कैजुअल वियर के लिए भी इसे काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ही खरीद सकती है। POSHVARIETY Georgette Saree Price: Rs 589.

2. T.J. SAREES for Women

सॉफ्ट साड़ी को सटीकता से तैयार किया गया है। यह साड़ी पारंपरिक शिल्प कौशल का असली सार पेश करती हैं। प्रत्येक साड़ी कारीगरों के कौशल हाथों का कमाल है, जो आपकी सुंदरता को और भी ज्यादा निखारेगा।

यह Jamdani Saree व्हाइट कलर और प्रिंट डिजाइन में आती है, जिसे आप किसी फेस्टिव सीजन में या फिर नवरात्रे के दिनों में आसानी से पहन सकती हैं। दुर्गा पूजा के लिए बेस्ट मानी जाती है जामदानी साड़ी। T.J. SAREES for Women Price: Rs 1,759.

3. BENGAL HANDLOOM Cotton Silk Saree

सुपरसॉफ्ट साड़ी में यह परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। सिल्क भी है और कॉटन का काम भी इसमें किया गया है। समर सीजन में आसानी से वियर करने के लिए इसको महिलाएं चुन सकती हैं। अपने ऑफिस की किसी पार्टी में या दुर्गा पूजा के लिए इसे आप पहन सकती हैं।

हल्का और लाइट वर्क रात में काफी चमकता है। ज्यादा समय तक पहनने के लिए Designer Saree में जामदानी के इस ऑप्शन को चुने। इसमें कई कलर ऑप्शन भी आप देख सकती हैं और इस साड़ी के साथ ब्लाउज पीस नहीं आता है। BENGAL HANDLOOM Cotton Silk Saree Price: Rs 899.

और पढ़ें - Patola Sarees के साथ हर पार्टी में दिखें ब्राइट, कीमत मात्र 1000 रुपये

4. Ruprekha Fashion Off White Saree Pure Silk Muslin

लाइटवेट साड़ी जिसे पूरा दिन कैरी करना काफी आसान है, ऑफ-व्हाइट कलर में पसंद कर सकते हैं। हल्का ट्रासपेरेंट लुक परफेक्ट मैच हो सकता है फेस्टिव सीजन और कैजुअल वियर के लिए।

100 प्रतिशत रेशम के धागो से बनाई गई ये Jamdani Saree आपके लुक को अपग्रेड कर सकती है। इसमें फ्लोयर प्रिंट का काम किया गया है, जो काफी शानदार लग रहा है। हल्की ज्वैलरी के साथ आप इसे पहन सकती है। Ruprekha Fashion Off White Saree Price: Rs 8,840.

5. Handloom Jamdani Work With Sequence Saree

ब्लैक कलर तो महिलाओं का अक्सर फेवरेट माना जाता है, इसलिए हमने भी सोचा की जामदानी साड़ी के एक कलेक्शन में ब्लैक साड़ी को जरुर रखे। इसका गोल्डन प्रिंट लुक आप पर काफी खुबसूरत लगेगा।

जामदानी Designer Saree के साथ ब्लाउज पीस भी दिया गया है, जिसे अपने अनुसार सिल्वा सकती है। इसका मैटिरियल कॉटन का है, जो काफी सॉफ्ट और समर सीजन के लिए पूरे दिन कैरी किया जा सकता है। Handloom Sequence Saree Price: Rs 1,249.

Best Jamdani Saree के ज्यादा ऑप्शन देखने के लिए यहां क्लिक करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal